होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18 में किसका होगा पहला एविक्शन? सबसे कमजोर है ये कंटेस्टेंट

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' में पहला एविक्शन किसका हो सकता है वो जान लेते हैं। नॉमिनेटेड सदस्यों में एक शख्स शो में बेहद कमजोर लग रहा है और हो सकता है कि लोग उसे न बचाएं।
03:17 PM Oct 10, 2024 IST | Ishika Jain
Bigg Boss 18
Advertisement

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' में पहला नॉमिनेशन टास्क हो चुका है। इस टास्क में घर वालों की यूनिटी साफ नजर आई। सभी ने एक साथ मिलकर उन कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट किया, जिन्हें या तो वो पसंद नहीं करते या फिर जिन्हें वो वेक अप कॉल देना चाहते हैं। बिग बॉस ने नॉमिनेशन में कोई पर्दा नहीं रखा और सबसे सामने ये प्रक्रिया हुई है। जहां किसी भी कंटेस्टेंट को अगर 3 लोग नॉमिनेट करते हैं तो वो घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो जाएगा। इस टास्क में 'बिग बॉस 18' के 5 कंटेस्टेंट्स के सिर पर नॉमिनेशन की तलवार लटक गई।

Advertisement

ये 5 कंटेस्टेंट्स हुए नॉमिनेट

आपको बता दें, करण वीर मेहरा (Karan Veer Mehra), मुस्कान बामने (Muskan Bamne), अविनाश मिश्रा (Avinash Mishra), मशहूर वकील गुणरत्न सदावर्ते (Gunaratna Sadavarte) और एक्ट्रेस चाहत पांडे (Chahat Pandey) इस हफ्ते के लिए नॉमिनेट हो चुके हैं। इन पांचों में से किसी एक का पहले ही हफ्ते शो से पत्ता कटने वाला है। अब वो कौन हो सकता है ये भी जान लेते हैं। वैसे तो ये पांचों ही काफी मशहूर हैं और उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। बावजूद इसके कोई एक तो आउट होगा ही।

कौन मजबूत, कौन कमजोर?

सभी अपनी-अपनी फील्ड के महारथी हैं, लेकिन बिग बॉस की अपनी फैन फॉलोइंग है। ऐसे में इन कंटेस्टेंट्स को वोट भी इसी आधार पर आएंगे। अब शो में कौन मजबूत है और कौन कमजोर ये मायने रखता है। गेम प्ले की बात करें तो करण वीर मेहरा एक स्ट्रांग कंटेस्टेंट के तौर पर सामने आ रहे हैं। चाहत पांडे भी ओवर एक्टिंग करते हुए दिखाई तो दे ही रही हैं। चाहे उन्हें लोग पसंद करें या नापसंद करें पर इग्नोर तो नहीं कर पा रहे हैं। वकील साहब भी शो में काफी एंटरटेन कर रहे हैं। अविनाश मिश्रा भी बिग बॉस में लड़ते-झगड़ते दिखी ही जाते हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: ‘अपनी जिंदगी के अगले चैप्टर के लिए तैयार हूं…’, शादी टूटने के बाद किस और है Dalljiet Kaur का इशारा?

कौन होगा एविक्ट?

ऐसे में शो से सबसे पहले 'अनुपमा' (Anupamaa) एक्ट्रेस मुस्कान बामने का पत्ता साफ हो सकता है। मुस्कान शो में नजर भी नहीं आ रही हैं। वो न तो किसी से बात करती हैं और न ही किसी के साथ ज्यादा उठती-बैठती हैं। उनका इन्वोवेर्मेंट नजर नहीं आ रहा है। न तो वो दर्शकों को एंटरटेनिंग लग रही हैं तो हो सकता है कि बिग बॉस के घर से पहला एलिमिनेशन उन्हीं का हो जाए। वैसे भी जो दिख ही नहीं रहा जनता उसे बचाने के लिए क्यों ही वोट करेगी?

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18
Advertisement
Advertisement