होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18 में दिखेगा 'खतरों का खिलाड़ी', एंट्री कन्फर्म!

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 में अब एक और कंटेस्टेंट का नाम कंफर्म हो चुका है। इस एक्टर को आपने हाल ही में रोहित शेट्टी के शो पर खतरों का सामना करते हुए देखा होगा।
12:25 PM Sep 22, 2024 IST | Ishika Jain
Bigg Boss 18
Advertisement

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 शुरू होने से पहले कंटेस्टेंट्स के नामों को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। अभी तक सभी नाम कन्फर्म नहीं हुए हैं, मेकर्स की तलाश अभी भी जारी है। कुछ नाम धीरे-धीरे फाइनल हो रहे हैं तो कुछ सेलेब्स को कंफर्म किया जा रहा है। इस बीच जिस भी स्टार पर मेकर्स की नजर पड़ रही है वो नाम हम आपके सामने रिवील कर रहे हैं। अब तक सलमान खान (Salman Khan) के शो के लिए कई नाम कन्फर्म हो चुके हैं।

Advertisement

बिग बॉस 18 में होगी खतरों के खिलाड़ी की एंट्री

निया शर्मा (Nia Sharma) हों, शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) या फिर धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) ये सभी सेलेब्स अभी तक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'बिग बॉस 18' के लिए कंफर्म बताए जा रहे हैं। अब इस लिस्ट में एक नया नाम शामिल हुआ है। कहा जा रहा है 'खतरों के खिलाड़ी' (Khatron Ke Khiladi) का एक फाइनलिस्ट अब 'बिग बॉस 18' में नजर आने वाला है। सीजन 14 में ये शख्स ट्रॉफी के बेहद नजदीक पहुंचकर भी उसे हासिल नहीं कर पाया, लेकिन अब बिग बॉस की ट्रॉफी पर इसकी नजर होगी।

इस एक्टर का नाम हुआ कंफर्म

ये शख्स कोई और नहीं बल्कि एक्टर करण वीर मेहरा (Karan Veer Mehra) हैं। मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि पिछले कुछ सालों से करण वीर मेहरा को लगातार शो के लिए अप्रोच किया जा रहा है। कहा तो ये भी जा रहा है कि पिछले सीजन भी एक्टर को कंफर्म कर लिया गया था, लेकिन डेट्स और बिजी शेड्यूल के चलते वो शो का हिस्सा नहीं बन पाए थे। लेकिन इस बार उनकी शो में एंट्री कंफर्म बताई जा रही है। हालांकि, अभी तक एक्टर या फिर बिग बॉस के मेकर्स ने इस खबर पर मुहर नहीं लगाई है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Jani Master के बाद अब वाइफ आयशा पर भी संगीन आरोप, मारपीट के अलावा शादी के लिए भी किया मजबूर

बॉलीवुड हसीनाओं को भी किया अप्रोच

इनके अलावा लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड की 3 पॉपुलर एक्ट्रेसेस ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar), पद्मिनी कोल्हापुरे (Padmini Kolhapure) और समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) को भी बिग बॉस में इस बार अप्रोच किया गया है। अभी तक तीनों ने शो के लिए हामी भरी या नहीं, इसे लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं, बिग बॉस के प्रोमो को लेकर भी फैंस बेचैन हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18
Advertisement
Advertisement