whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'Bigg Boss 18' की लाइव फीड बंद! सलमान के शो की रैंकिंग गिरने का एक कारण ये भी

Why Bigg Boss 18 Live feed Stopped: सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 18 की रैंकिंग लगातार क्यों गिर रही है ये एक बड़ा सवाल है। आप का भी ये प्रश्न है तो चलिए जान लेते हैं इसके पीछे की 3 खास वजह...
09:44 AM Oct 28, 2024 IST | Hema Sharma
 bigg boss 18  की लाइव फीड बंद  सलमान के शो की रैंकिंग गिरने का एक कारण ये भी

Why Bigg Boss 18 Live feed Stopped: 'बिग बॉस 18' (Bigg Boss 18) के शो को रोचक बनाने के लिए सलमान खान (Salman Khan) से लेकर मेकर्स तक भरसक कोशिश कर रहे हैं। लेकिन वो इसमें कामयाब होते नहीं दिखाई दे रहे हैं। लगातार शो की रैंकिंग कम होती जा रही है। ऐसे में सवाल ये उठता है कि इसके पीछे का क्या कारण है। अगर आप 'बिग बॉस' (Bigg Boss) लवर हैं तो लाइव फीड पर तो जरूर ध्यान जाता होगा। लेकिन क्या आपको पता है कि ऐसा क्यों किया गया। आखिर क्यों नहीं आ रही लाइव फीड (Bigg Boss 18 Live Feed)? क्या इसके पीछे मेकर्स की कोई चाल है? चलिए जान लेते हैं कि सलमान खान के रियलिटी शो की रैंकिंग कम होने के पीछे क्या कारण हैं।

Advertisement

1. लाइव फीड बंद होने की वजह

सबसे पहले तो ये बता देते हैं कि शो की लाइव फीड बंद हो गई है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि रियलिटी शो को और भी ज्यादा क्रिस्पी बनाने के लिए लाइव फीड को बंद किया गया है। लोगों को लाइव फीड देखने को नहीं मिलेगा तो उन्हें शो देखने की ज्यादा उत्सुकता रहेगी। ये बात तो आप भी मानते ही हैं कि जब भी हमें किसी चीज को जानने की इच्छा होगी और उसके बारे में फुल ऑन सस्पेंस बना रहेगा तो सभी शो को देखने के लिए बेताब रहेंगे।

Advertisement

यह भी पढ़ें:राजा की बेटी जिसने 2009 में की शादी, 2012 में तलाक, 2024 में तलाकशुदा बॉयफ्रेंड संग गुपचुप रचाई दूसरी शादी

Advertisement

2. एपिसोड में पहले ही प्रोमो की झलक

इसके पीछे की एक वजह ये भी है कि इस बार सलमान खान के शो में शुरू होते ही उसका प्रोमो दिखा दिया जाता है। ऐसे में कहीं न कहीं लोगों का पूरे शो को देखने का इंटरेस्ट खत्म हो जाता है। अब ये तो सही ही है कि जब हमें पहले ही पता चल जाएगा कि आगे क्या होने वाला है को कोई क्यों ही देखेगा। ऐसे में सलमान खान के शो की रैंकिंग गिरने का एक कारण ये भी हो सकता है।

3. राशन पर ही सीमित हैं झगड़े

इस बार एक चीज और है जो शो में कहीं न कहीं लोगों को पका रही है। वो है राशन की लड़ाई, पहले दिन से ही घर में खाने को लेकर लड़ाई हो रही है। ऐसे में लोगों को कहीं न कहीं ऐसा लग रहा है कि घरवालों के पास कोई और मुद्दा ही नहीं है। इस बात पर तो ऑडियंस के मन में भी कई सवाल उठ रहे हैं। लोग तो यहां तक कह रहे हैं कि क्या कलर्स के पास पैसे खत्म हो गए हैं जो ऐसे कंटेस्टेंट को लेकर घर में आए हैं। या फिर खान के लिए पैसे नहीं हैं इसलिए ऐसे टास्क दिए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें:  Dharmendra की फोटो शेयर कर Sunny Deol ने लिखा ‘आई मिस यू’, टेंशन में फैंस

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो