होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

क्या Bigg Boss 18 में होगी मशहूर एक्ट्रेस और उनके पति की एंट्री? Hrithik Roshan से है खास कनेक्शन

Bigg Boss 18: बिग बॉस सीजन 18 में एक्टर ऋतिक रोशन के लाइफ कोच और उनकी एक्ट्रेस पत्नी भी हिस्सा ले सकते हैं। अब इस सेलिब्रिटी कपल की सलमान खान के शो में एंट्री कंफर्म हो गई है।
05:07 PM Sep 30, 2024 IST | Ishika Jain
Bigg Boss 18
Advertisement

Bigg Boss 18: सलमान खान (Salman Khan) का सेलिब्रिटी बेस्ड रियलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 18 के साथ 6 अक्टूबर से टीवी पर दस्तक देने वाला है। इस शो को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट हर गुजरते लम्हे के साथ ही बढ़ती जा रही है। हाल ही में एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) का नाम इस शो के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में कंफर्म हो गया है। अब उनके अलावा एक और सेलिब्रिटी कपल के शो से जुड़ने की खबर सामने आई है। हर बार की तरह इस बार भी इस शो में एक कपल नजर आ सकता है।

Advertisement

बिग बॉस 18 में इस कपल की एंट्री हुई कंफर्म!

इस सेलिब्रिटी कपल की बात करें तो इनका कनेक्शन सीधा बॉलीवुड के ग्रीक गॉड यानी एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) से है। अब ऋतिक रोशन के करीबी भी सलमान खान के शो में दिखाई दे सकते हैं। तो चलिए जानते हैं अब इस शो में किसकी एंट्री पर बात चल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि शो की कंफर्म कंटेस्टेंट की लिस्ट में अब एक्ट्रेस और होस्ट सारा खान (Sara Khan) और उनके हसबैंड अरफीन खान (Arfeen Khan) का नाम भी शामिल हो गया है।

इन सेलेब्स संग कर चुके काम

बता दें, अरफीन खान एक मशहूर लेखक और जीवन कोच हैं। ये दोनों ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), करीना कपूर (Kareena Kapoor) जैसे तमाम बड़े सेलेब्स के साथ काम कर चुके हैं। अरफीन TED स्पीकर हैं तो वहीं, उनकी पत्नी सारा एक्ट्रेस और होस्टिंग के अलावा एंटरप्रेन्योर होने के लिए भी जानी जाती हैं। कहा तो ये भी जा रहा है कि वैसे तो ये दोनों दुबई में रहते हैं, लेकिन इस शो के लिए 2 अक्टूबर तक अरफीन खान और सारा मुंबई आ सकते हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Ritu Rathee ने कंफर्म की Gaurav Taneja संग तलाक की खबर? वीडियो शेयर कर दिया रियलिटी चेक

सारा खान टीवी पर कर चुकीं कई साल काम

हालांकि, अभी तक कपल की तरफ से 'बिग बॉस 18' में हिस्सा लेने की खबर नहीं की गई है। सारा खान की बात करें तो वो टीवी इंडस्ट्री का एक पॉपुलर फेस रही हैं। 'Dhoondh Legi Manzil Humein', 'CID', ' Zindagi Wins', 'Dilli Wali Thakur Gurls', 'Siya Ke Ram' और 'Fear Files' जैसे कई बड़े शोज में उन्होंने काम किया है। इसके अलावा वो कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। अब देखना होगा उनकी और उनके हसबैंड की सलमान खान के शो में एंट्री होती है या नहीं।

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18
Advertisement
Advertisement