whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss 18 में बनने से पहले टूटीं ये 5 लव स्टोरीज, रजत या करण? किसकी पूरी होगी 'चाहत'

Incomplete Love Story In Bigg Boss 18: बिग बॉस के घर में किसी न किसी की लव स्टोरी देखने को मिल ही जाती है। हालांकि इस शो में पहली बार देखने को मिल रहा है कि कंटेस्टेंट्स के बीच प्यार के फूल खिलते ही मुरझा जा रहे हैं। यहां हम आपको कुछ ऐसे ही एग्जांपल दे रहे हैं...
01:27 PM Oct 28, 2024 IST | Jyoti Singh
bigg boss 18 में बनने से पहले टूटीं ये 5 लव स्टोरीज  रजत या करण  किसकी पूरी होगी  चाहत

Incomplete Love Story In Bigg Boss 18: बिग बॉस के हर सीजन में कोई न कोई दिल मिलते ही हैं। कंटेस्टेंट्स के बीच प्यार पनपते हुए कई बार देखा गया है। कुछ की लव स्टोरी मुकम्मल हुईं तो कुछ ऐसे भी रहे जिनके प्यार का मुकाम नहीं मिल सका। बिग बॉस 18 की बात करें तो इस सीजन में शुरू से लेकर अभी तक कई कंटेस्टेंट्स के बीच प्यार के फूल खिलते हुए देखा गया। कुछ के नाम भी एक-दूसरे के साथ लगातार जुड़ रहे हैं।

Advertisement

हालांकि दर्शक जिस लव स्टोरी का इंतजार कर रहे हैं, वैसा होते हुए अभी फिलहाल दिखाई नहीं दे रहा। साफ शब्दों में कहें तो कभी इविक्शन तो कभी किसी तीसरे के आने से प्यार के फूल खिलने से पहले ही मुरझा जा रहे हैं। आइए जानते हैं कैसे...

मुस्कान बामने-शहजादा धामी

टीवी एक्ट्रेस मुस्कान बामने जब से बिग बॉस के घर में गईं उन्हें कैमरे पर बहुत कम बार ही देखा गया। न तो उन्हें अन्य घरवालों के साथ ज्यादा घुलते-मिलते ही देखा गया। पहली बार मुस्कान कैमरे पर कुछ देर के लिए तब दिखीं जब उन्होंने शहजादा धामी के साथ काफी देर तक गुफ्तगू की।

Advertisement

Advertisement

मुस्कान का कहना था कि बिग बॉस के घर में पहली बार वो किसी से इतनी देर तक बात कर रही हैं। दोनों की कहानी आगे बढ़ पाती इससे पहले ही मुस्कान का बिग बॉस से पत्ता कट गया।

करणवीर मेहरा-चाहत पांडे

एक्टर करणवीर मेहरा और चाहत पांडे की बॉन्डिंग घर में काफी अच्छी है। चाहत, करणवीर को पसंद करती हैं यह बात तो खुद सलमान खान भी एक्ट्रेस से पूछते दिखे। हालांकि चाहत ने हर बार सिर्फ ना में जवाब दिया है।

लेकिन यह कहना भी गलत नहीं होगा कि बीते एपिसोड में चाहत ने करणवीर के साथ काम करने की ख्वाहिश जताई थी। दर्शक जहां दोनों की लव स्टोरी का इंतजार कर रहे हैं तो वहीं ये दोनों कुछ कंफर्म नहीं कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: चाहत पांडे के इशारों पर चलेंगे घरवाले, बिग बॉस ने दी बड़ी पावर

ईशा सिंह-अवनिश मिश्रा

बिग बॉस 18 के घर में पहले ही दिन से अविनाश मिश्रा, ईशा सिंह और एलिस कौशिक की दोस्ती देखी जा रही है। ईशा और अविनाश को देखकर दर्शकों के मन में कई बार सवाल उठे कि शायद दोनों के बीच प्यार के फूल खिलें।

पिछले एपिसोड में दोनों को लेकर मुद्दा उठा भी था लेकिन ईशा ने दर्शकों की उम्मीदों पर ब्रेक लगा दिया और अविनाश को सिर्फ अपना दोस्त बताया।

नायरा बनर्जी-शहजादा धामी

मुस्कान बामने के अलावा शहजादा धामी और नायरा बनर्जी की दोस्ती भी घर में काफी खास दिखी। बीच में कुछ घरवालों के ओर से उनका नाम भी जोड़ा गया।

ऐसा लग रहा था कि शायद दोनों के बीच दोस्ती प्यार में बदल जाएगी। हालांकि ऐसा हो पाता कि इससे पहले ही नायरा बिग बॉस के घर से इविक्ट हो गईं।

चाहत पांडे-रजत दलाल

चाहत पांडे और रजत दलाल के बीच भी खट्टी-मीठी नोकझोंक देखने को मिलती है। बीते एपिसोड में चाहत ने रजत से कहा था कि वो उनसे लड़ना नहीं चाहती हैं।

यह पहली बार हुआ जब टीवी की इस बहू ने किसी से यह बात कही हो। अब दर्शकों को उम्मीद है कि शायद चाहत और रजत के बीच प्यार की कहानी शुरू होगी। फिलहाल तो यह आने वाला समय ही बताएगा।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो