whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss 18: नॉमिनेशन टास्क में खुली कंटेस्टेंट्स की पोल, इन 5 कंटेस्टेंट्स पर लटकी बेघर होने की तलवार!

Bigg Boss 18 Nomination Task: 'बिग बॉस 18' के घर में पहला नॉमिनेशन टास्क हो गया है जिस दौरान 5 कंटेस्टेंट्स बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं।
07:44 PM Oct 09, 2024 IST | Himanshu Soni
bigg boss 18  नॉमिनेशन टास्क में खुली कंटेस्टेंट्स की पोल  इन 5 कंटेस्टेंट्स पर लटकी बेघर होने की तलवार
Bigg Boss 18 Nomination Task

Bigg Boss 18 Nomination Task: 'बिग बॉस 18' के घर में आए दिन नए-नए ड्रामा देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में कंटेस्टेंट रजत दलाल और तेजिंदर सिंह बग्गा के बीच तीखी बहस देखने को मिली थी, जिसके बाद टीवी एक्टर विवियन डीसेना भी अभिनेत्री चाहत पांडे के साथ भिड़ गए थे। दोनों के बीच बिस्तर को लेकर कहा-सुनी हो गई थी। अब बिग बॉस के घर में पहला नॉमिनेशन टास्क होते हुए देखा गया। इस टास्क के दौरान फिर से कंटेस्टेंट्स के असली चेहरे बाहर आ गए। काफी कंटेस्टेंट्स की एक-दूसरे से भिड़ंत हुई। इस दौरान घरवालों ने 5 कंटेस्टेंट्स को घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट किया। आखिर कौन-कौन इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुआ है, चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

5 कंटेस्टेंट्स हुए नॉमिनेट

घर में बिग बॉस ने अनाउंस किया कि ये है इस सीजन का पहला नॉमिनेशन। सभी कंटेस्टेंट्स को एक्टिविटी एरिया में बुलाया गया और उन्हें दो ग्रुप्स में बांटा गया। इस दौरान विवियन डीसेना और चाहत पांडे एक बार फिर एक दूसरे के आमने-सामने हो गए। कंटेस्टेंट्स के बीच टास्क के दौरान काफी बहस देखने को मिली। इस हफ्ते जिन पांच कंटेस्टेंट्स को घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट किया गया वो हैं- करणवीर मेहरा, अविनाश मिश्रा, गुणरत्न, चाहत पांडे और मुस्कान बामने।

Advertisement

ज्यादातर लोगों ने मुस्कान बामने को ये कहते हुए घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट कर दिया कि उनका योगदान गेम में बिल्कुल भी नहीं है। इसके अलावा कुछ कंटेस्टेंट्स ने ये भी कहा कि मुस्कान के साथ उनकी अब तक काफी कम बातचीत हुई है, इसलिए वो उन्हें बेघर करना चाहते हैं।

Advertisement

विवियन और चाहत में फिर हुई लड़ाई

नॉमिनेशन टास्क के दौरान कंटेस्टेट्स के बीच काफी लड़ाई-झगड़ा देखने को मिला। इस दौरान विवियन और चाहत के बीच मुद्दा तब गर्मा गया जब चाहत ने विवियन को ये कहते हुए नॉमिनेट किया कि उनमें बहुत ज्यादा एटीट्यूड लगता है। इसके बाद विवियन भी कहते हैं कि वो उन लोगों के साथ जो उनसे बदतमीजी करते हैं। इस पर चाहत भी आगे से अपने तर्क देने लगती हैं। इसके बाद बीच-बचाव करने के लिए दूसरे कंटेस्टेंट्स को बीच में आना पड़ता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

करणवीर मेहरा और गुणरत्न में हुई बहस 

इसी टास्क के दौरान करणवीर मेहरा और गुणरत्न भी एक दूसरे के आमने-सामने आ गए। करणवीर मेहरा सबसे पहले गुणरत्न सदावर्ते को नॉमिनेट करते हुए कहते हैं कि ‘मुझे लगता है कि ये किसी अलग गेम में हैं।’ इसके बाद करणवीर और गुणरत्न में भी नोक-झोंक देखने को मिलती है। आपको बता दें ऐसा भी हो सकता है कि इस बार घर से कोई भी बेघर ना हो क्योंकि एक तो अभी शो को शुरू हुए सिर्फ 3 दिन का समय हुआ है, दूसरा वीकेंड पर दशहरा का त्योहार है, ऐसे में शो के होस्ट इस बार नो-एविक्शन का भी ऐलान कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Ranbir-Alia की Raha के नक्शे कदम पर Deepika-Ranveer की बेटी, इस मामले में हैं सिमिलर

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो