whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss 18: YRKKH की ये एक्ट्रेस बनेगी पहली वाइल्ड कार्ड? शहजादा का बिगड़ेगा खेल!

Bigg Boss 18 Wild Card Entry: बिग बॉस 18 को शुरू हुए सिर्फ एक हफ्ता हुआ है और घर में आने वाले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। वाहबिज दोराबजी के बाद एक्ट्रेस प्रतिक्षा होनमुखे का नाम बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट सामने आ रहा है।
08:36 AM Oct 12, 2024 IST | Jyoti Singh
bigg boss 18  yrkkh की ये एक्ट्रेस बनेगी पहली वाइल्ड कार्ड  शहजादा का बिगड़ेगा खेल
Bigg Boss 18

Bigg Boss 18 Wild Card Entry: बिग बॉस 18 में इस बार काफी कुछ अलग देखने को मिल रहा है। पहले मेकर्स ने शो में गधे की एंट्री कराई। फिर ग्रैंड प्रीमियर नाइट में टॉप 2 फाइनलिस्ट की घोषणा कर दी गई। अब वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं। पहले खबर थी कि बिग बॉस के घर में विवियन डीसेना की एक्स वाइफ वाहबिज दोराबजी एंट्री लेंगी लेकिन ये खबर अफवाह साबित हुई।

Advertisement

अब खबर है कि टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस प्रतिक्षा होनमुखे घर की पहली वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट होंगी। इस बात में कितनी सच्चाई है, आइए जानते हैं...

क्या प्रतीक्षा होंगी पहली वाइल्ड कार्ड?

बता दें कि कुछ वक्त पहले टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस प्रतिक्षा होनमुखे ने अपने सोशल मीडिया पर बिग बॉस 18 को लेकर एक पोस्ट शेयर की थी।

Advertisement

Advertisement

इसके बाद से चर्चा शुरू हो गई कि एक्ट्रेस शो की पहली वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट होंगी। लगातार आ रहीं खबरों के बाद फैंस को भी यकीन हो गया कि प्रतीक्षा बिग बॉस के घर में जल्द ही गृह प्रवेश करेंगी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में क्यों भड़के गुणरत्न सदावर्ते? बोले- मुझसे सरकार, दाऊद इब्राहिम डरता है...

एक्ट्रेस ने खुद बताया सच

अब बिग बॉस 18 की वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनने पर खुद प्रतीक्षा होनमुखे ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। एक्ट्रेस ने बताया है कि वो इस रियलिटी शो का हिस्सा बन रही हैं या नहीं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इंडिया फोरम से बातचीत करते हुए प्रतीक्षा होनमुखे ने कहा, 'फिलहाल मैं 'कैसे मुझे तुम मिल गए' की शूटिंग में बिजी चल रही हूं। इसलिए अभी ये शो नहीं कर रही।

जब प्रतीक्षा से पूछा गया कि क्या बिग बॉस 18 के मेकर्स की ओर से उन्हें कॉन्टेक्ट किया गया है? इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा, 'नहीं.. अभी तक मेरे पास कोई भी कॉल नहीं आया है। अगर कॉल आएगा तो उस वक्त मैं देखूंगी।' एक्ट्रेस ने अपने जवाब में ही हिंट दे दिया है कि अगर उन्हें बिग बॉस 18 से कॉल आता है, तो वो इस शो की वाइल्ड कार्ड बन सकती हैं।

शहजादा धामी की रह चुकीं को-एक्ट्रेस

बता दें कि अगर प्रतीक्षा होनमुखे की बिग बॉस 18 में एंट्री हुई तो शहजादा धामी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। जाहिर है कि दोनों ही 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में को-एक्टर्स रह चुके हैं।

शहजादा धामी ने शो के मेकर्स पर आरोप लगाया था कि उन्हें रातों-रात इस शो से बाहर कर दिया गया। बिग बॉस 18 में शहजादा ने कई बारा इस मुद्दे को उठाया है। ऐसे में अगर प्रतीक्षा होनमुखे की शो में एंट्री हुई तो इस विवाद का दूसरा साइड देखने को मिल सकता है।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो