whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss 18: Avinash Mishra को चलते शो से निकलवाया? Chahat Pandey के साथ किस बात का विवाद?

Chahat Pandey Vs Avinash Mishra in Bigg Boss 18: सलमान खान के शो 'बिग बॉस 18' में चाहत पांडे और अविनाश मिश्रा ने भी एंट्री की है। दोनों एक शो में साथ में काम कर चुके हैं और उस शो के बाद सीधा बिग बॉस में ही दोनों की मुलाकात हो रही है।
07:06 PM Oct 07, 2024 IST | Himanshu Soni
bigg boss 18  avinash mishra को चलते शो से निकलवाया  chahat pandey के साथ किस बात का विवाद
Chahat Pandey Vs Avinash Mishra in Bigg Boss 18

Chahat Pandey Vs Avinash Mishra in Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' टीवी पर दस्तक दे चुका है, अभी सिर्फ प्रीमियर एपिसोड ही ऑन एयर हुआ है लेकिन ऐसा लगता है जैसे कंटेस्टेंट्स की भी एक-दूसरे के खिलाफ अब धीरे-धीरे खुलकर गेम खेलने लगे हैं। पहले ही दिन शो में दो कंटेस्टेंट्स रजत दलाल और तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के बीच कहासुनी देखने को मिलने वाली है। इसी बीच अब शो की पहली कंटेस्टेंट चाहत पांडे और अविनाश मिश्रा के बीच कोल्ड वॉर देखने को मिल रही है। हालांकि दोनों की एंट्री तो साथ नहीं हुई लेकिन दोनों के बीच अच्छा-खासा इतिहास रहा है। दोनों के बीच आखिर किस बात का विवाद है, चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

चाहत पांडे और अविनाश मिश्रा की एंट्री 

लंबे इंतजार के बाद सलमान खान अपने शो 'बिग बॉस 18' के साथ एक बार फिर टीवी पर वापस आ गए। शो में कुल 18 कंटेस्टेंट्स की एंट्री हुई है जिसमें पहली कंटेस्टेंट चाहत पांडे रही। बिग बॉस ने चाहत को घर में जाते ही एक बड़ा ऑफर भी दे दिया। दरअसल चाहत पांडे को बिग बॉस ने कहा कि अगर वो अपनी जगह किन्हीं दो कंटेस्टेंट्स को जेल की सजा के लिए राजी कर लेती हैं तो वो नॉमिनेशन्स से बच जाएंगी और हुआ भी कुछ वैसा ही। चाहत के अलावा शो में दूसरे कंटेस्टेंट रहे अविनाश मिश्रा, काफी टीवी शोज में काम कर चुके हैं। चाहत और अविनाश भी एक ही शो में साथ काम कर चुके हैं, हालांकि दोनों की आपस में बिल्कुल नहीं बनती।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Advertisement

अविनाश मिश्रा और चाहत पांडे का विवाद

दरअसल स्टार भारत के टीवी शो 'दुर्गा' में चाहत और अविनाश ने पति-पत्नी का किरदार निभाया था। दोनों शो में एक-दूसरे से प्यार करते थे लेकिन सच में दोनों की बिल्कुल भी नहीं बनती थी। अविनाश मिश्रा को चलते शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया था और उनकी जगह फिर किसी और ने ली थी। अविनाश मिश्रा से जब चाहत पांडे के साथ उनके अनुभव को लेकर पूछा गया था तो उन्होंने कहा कि मेरा सबके साथ अच्छा था लेकिन सिर्फ चाहत के साथ ही ठीक नहीं था, क्योंकि उसमें फालतू का एटिट्यूड था। अविनाश ने कहा कि चाहत खुद को नंबर 1 ही बताती थी।

मैं हीरो-हीरोइन दोनों थी- चाहत पांडे 

सलमान खान से बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि वो खुद को ही अपने शो की हीरो और हीरोइन मानती थीं। फिर सलमान ने पूछा कि क्या उन्होंने अपने शो के कई को-स्टार्स को शो से बाहर निकलवा दिया था। जिस पर चाहत ने जवाब दिया कि नहीं, उन्होंने ऐसा नहीं किया था। हालांकि अविनाश की मानें तो चाहत को अगर कोई पसंद नहीं आता था तो वो या तो शो में खुद के आउट होने की बात करती थीं या फिर उनके को-स्टार के। अब आने वाले समय में दोनों के बीच का ये विवाद क्या नया मोड़ लेता है, ये देखना काफी दिलचस्प होता है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Shehnaaz Gill से स्टेज पर हो गई ऐसी हरकत, हंसते हुए बोले यूजर्स- ‘लगता है गुटखा खा के आई थी’

Open in App
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो