होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

क्या Salman Khan से डर गए Karan Johar? कब रिलीज होगा Bigg Boss 18 का प्रोमो?

Bigg Boss 18: करण जौहर क्या सलमान खान से डरे हुए हैं? अब ये सवाल उठ रहा है क्योंकि इसका कनेक्शन बिग बॉस से है। दरअसल, बिग बॉस आने वाला है और करण भी अपना शो लेकर आ रहे हैं।
12:46 PM Sep 19, 2024 IST | Ishika Jain
Bigg Boss 18
Advertisement

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' का टीजर वीडियो हाल ही में रिलीज हुआ है। जबसे टीजर वीडियो सामने आया है फैंस को प्रोमो का इंतजार हो रहा है। अब सलमान खान के शो का प्रोमो कब आएगा उसे लेकर भी जानकारी सामने आ गई है। जल्द ही आपको इस शो का प्रोमो देखने का मौका मिलेगा। वैसे भी सलमान खान (Salman Khan) काफी दिन पहले ही इसकी शूटिंग कर चुके हैं। कुछ दिन पहले ही उनकी तस्वीरें और वीडियो सामने आए थे, जिनमें वो चोटिल हालत में भी काम करते हुए दिखे थे।

Advertisement

कब आएगा बिग बॉस का प्रोमो?

वहीं, पसलियां टूटने के बावजूद जब सलमान ने प्रोमो शूट कर लिया है तो जल्द ही ये शेयर भी कर दिया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' का प्रोमो जल्द ही आने वाला है। कहा जा रहा है कि इस वीकेंड पर मेकर्स फैंस के लिए शो का प्रोमो जारी कर देंगे। हालांकि, अभी तक प्रोमो जारी करने की एग्जैक्ट डेट सामने नहीं आई है। लेकिन कहा जा रहा है कि इस हफ्ते के अंत तक प्रोमो वीडियो आउट हो जाएगा।

करण जौहर कब लेकर आएंगे अपना शो?

दूसरी तरफ ऐसा लग रहा है कि सलमान खान के शो से करण जौहर (Karan Johar) डर गए हैं। अब हम ऐसा क्यों कह रहे हैं ये भी बता देते हैं। बता दें, जल्द ही करण जौहर का एक शो आने वाला है। इस शो की ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी हो चुकी है। करण जौहर का शो 'द ट्रेटर्स' (The Traitors) चर्चा में है। इसमें शामिल होने वाले 14 कंटेस्टेंट्स के नाम भी रिवील हो चुके हैं। वहीं, इस शो की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। कहा जा रहा है 14 दिन तक इसका शूट चलेगा।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss के ये 3 एक्स कंटेस्टेंट्स बनेंगे ‘धोखेबाज’! Karan Johar के शो The Traitors में मार सकते हैं एंट्री

सलमान से क्यों डरे करण जौहर?

हालांकि, 14 दिन में शूटिंग खत्म होने के बावजूद ये शो अगले साल ऑन एयर होगा। मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि 'द ट्रेटर्स' जनवरी साल 2025 में शुरू होगा। यानी जब तक सलमान का शो या तो खत्म हो चुका होगा या फिर अपने अंतिम पड़ाव पर होगा। जिसके कारण करण जौहर के शो को कोई खास कम्पटीशन नहीं मिलेगा। लगता है अगले साल शो को ऑन एयर करने का मकसद सलमान खान और उनके शो से मिलने वाली टक्कर ही है।

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो