whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss 18 के प्रोमो में Salman Khan ने किए शो से जुड़े खुलासे, ग्रैंड प्रीमियर की डेट भी रिवील

Bigg Boss 18 Promo: बिग बॉस 18 का प्रोमो रिलीज हो गया है। शो के प्रोमो में न सिर्फ सलमान खान, बल्कि टाइम का तांडव नजर आ रहा है। प्रोमो के साथ शो के ग्रैंड प्रीमियर की डेट भी रिवील कर दी गई है। आइए जानते हैं कि कब खत्म होगा इंतजार?
06:45 AM Sep 23, 2024 IST | Nancy Tomar
bigg boss 18 के प्रोमो में salman khan ने किए शो से जुड़े खुलासे  ग्रैंड प्रीमियर की डेट भी रिवील
Bigg Boss 18

Bigg Boss 18 Promo: मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 18 के प्रोमो का फैंस को बेसब्री से इंतजार था, जो आखिरकार खत्म हो ही गया। शो का प्रोमो रिलीज हो चुका है और आते ही प्रोमो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आ गया। शो के प्रोमो के साथ ही इसके प्रीमियर की डेट और टाइम भी रिवील कर दिया गया है। जी हां, अब बिग बॉस का 18वां सीजन शुरू होने में बेहद कम टाइम बचा है। ऐसे में जाहिर है कि शो के लिए फैंस में एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है।

Advertisement

कैसा है शो का प्रोमो?

बिग बॉस 18 के प्रोमो को देखकर मजा ही आ गया है। सलमान खान, टाइम के तांडव के साथ एक अलग ही अंदाज में शो को होस्ट करने वाले हैं। शो के प्रोमो में देखा जा सकता है कि सलमान खान अपने अलग ही स्वैग में दिख रहे हैं और बैकग्राउंड में उनका वॉयस ओवर चल रहा है। शो के प्रोमो में टाइम ट्रैवल और विज्ञान का भी जिक्र किया गया है। प्रोमो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा गया है कि इस बार घर में भूचाल आएगा, क्योंकि बिग बॉस में टाइम का तांडव छाएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Advertisement

कब और कितने बजे होगा शो का प्रीमियर?

अगर शो के ग्रैंड प्रीमियर की बात करें तो अब इसमें ज्यादा समय नहीं बचा है। जी हां, शो के प्रोमो के साथ इसके प्रीमियर की डेट भी रिवील की गई है। बिग बॉस 18 का ग्रैंड प्रीमियर 6 अक्टूबर की रात 9 बजे कलर्स और जियो सिनेमा पर होगा। शो के प्रोमो वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने इस पर खूब कमेंट्स भी किए हैं।

लोगों को बेसब्री से शो का इंतजार

एक यूजर ने इस प्रोमो वीडियो पर कमेंट किया कि सलमान खान के बिना बिग बॉस कुछ नहीं। दूसरे यूजर ने लिखा कि प्रोमो देखकर तो मजा ही आ गया। तीसरे यूजर ने लिखा कि क्या प्रोमो है, इस बार का सीजन तो हिट है। एक और यूजर ने लिखा कि अब तक का सबसे बेस्ट प्रोमो। इस तरह के कमेंट्स करके यूजर्स शो के प्रोमो की तारीफ कर रहे हैं। लोगों के पॉजिटिव कमेंट्स से साफ है कि इस बार का सीजन बेहद जबरदस्त जाने वाला है। फैंस बेसब्री से शो के प्रीमियर का वेट कर रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें- 35 करोड़ का बजट… Salman, Priyanka, Govinda जैसे मल्टीस्टार, फिर भी बॉक्स ऑफिस पर पिट गई ये फिल्म

Open in App
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो