होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18 की सबसे अमीर कंटेस्टेंट को किसी लड़के ने नहीं दिया भाव, इकलौते बॉयफ्रेंड से की शादी

Bigg Boss 18 Shrutika Arjun Confession: 'बिग बॉस 18' में सबसे अमीर कंटेस्टेंट बताई जा रहीं श्रुतिका अर्जुन ने हाल ही में एक दिलचस्प खुलासा किया है।
10:47 PM Oct 07, 2024 IST | Himanshu Soni
Bigg Boss 18 Shrutika Arjun Confession
Advertisement

Bigg Boss 18 Shrutika Arjun Confession: 'बिग बॉस 18' की शुरुआत से ही अब कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं। शो में इस बार एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट ने एंट्री की है, जिससे शो काफी दिलचस्प होने वाला है। अब हाल ही में शो की एक कंटेस्टेंट ने अपनी लव लाइफ को लेकर एक खुलासा किया है। अब तक शो में अपनी बातों से लोगों को एंटरटेन कर रहीं कंटेस्टेंट श्रुतिका अर्जुन ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासा किया है। कंटेस्टेंट ने क्या कुछ कहा है, चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

कंटेस्टेंट ने पर्सनल लाइफ पर की बात 

अब तक 'बिग बॉस 18' में सबसे अमीर कंटेस्टेंट श्रुतिका अर्जुन बताई जा रही हैं। उन्होंने हाल ही में कंटेस्टेंट्स से बात करते हुए एक दिलचस्प खुलासा किया है। श्रुतिका ने बताया है कि उन्होंने क्वाड कॉलेज में एडमिशन लिया था ताकि लड़के उन्हें प्रपोज करें। लेकिन हुआ इसका उल्टा ही। मैं बहुत तैयार होकर गई थी, लेकिन वहां पहुंची तो हवा उल्टी ही चलने लगी और मेरे बाल पीछे उड़ने की बजाए आगे उड़ने लगे। श्रुतिका ने कहा कि मेरा पोपट हो गया। उनकी इस बात को सुनने के बाद हर कोई हंसने लगा।

इकलौते बॉयफ्रेंड से की शादी

इसके अलावा श्रुतिका ने ये भी बताया है कि उन्हें जिंदगी में बस एक ही लड़के से प्यार हुआ है और उसी से ही उन्होंने शादी की है। श्रुतिका ने बताया कि उन्हें किसी ने प्रपोज तक नहीं किया। आपको बता दें श्रुतिका की बातें अब तक शो में काफी एंटरटेनिंग लग रही हैं। उनके बोलने का अंदाज, दिलचस्प खुलासे दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं।

Advertisement

सबसे अमीर कंटेस्टेंट हैं श्रुतिका अर्जुन

गोरतलब है चेन्नई की रहने वालीं श्रुतिका तमिल और मलयालम फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने महज 2 साल ही काम किया और फिर एक्टिंग को छोड़ दिया। श्रुतिका ने अपने फिल्मी करियर में सिर्फ 4 फिल्में की और चारों ही सुपरफ्लॉप रहीं।

साल 2018 में श्रुतिका ने 5 लाख का निवेश करके 'हैप्पी हर्ब' नाम की कंपनी शुरू की। एक साल के अंदर इस कंपनी का राजस्व 10 लाख रुपये तक पहुंच गया। वहीं 2022 में इस कंपनी का राजस्व 10 करोड़ रुपये को पार कर गया।

यह भी पढ़ें: रील से रियल हीरो बने Ranveer Singh, ‘सिंघम’ बनकर बच्ची को बचाया

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18
Advertisement
Advertisement