होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18 में हुआ बड़ा बदलाव! Salman Khan के शो में नहीं होगा LIVE FEED?

Bigg Boss 18, Salman Khan: मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 18 को लेकर इस वक्त जबरदस्त बज बना हुआ है। शो के शुरू होने में बस पांच दिन का समय बचा हुआ है, लेकिन अब शो शुरू होने से पहले बड़े बदलाव की बात कही जा रही है।
10:07 AM Oct 01, 2024 IST | Nancy Tomar
Bigg Boss 18
Advertisement

Bigg Boss 18, Salman Khan: टीवी के फेमस रियलिटी शो बिग बॉस 18 को लेकर इस वक्त जबरदस्त हाइप बना हुआ है। जबसे इस शो का प्रोमो रिलीज हुआ है, तबसे तो लोगों में इसके लिए क्रेज और भी बढ़ गया है। सलमान खान के इस शो को लेकर हर रोज कोई ना कोई अपडेट सामने आ ही जाता है। अब शो को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है, जिसे सुनकर फैंस हैरान नजर आए। आइए जानते हैं कि इस बार आखिर ऐसा क्या होने वाला है?

Advertisement

बिग बॉस 18 में नहीं होगा LIVE FEED?

दरअसल, बिग बॉस से जुड़े अपडेट शेयर करने वाले 'बिग बॉस तक' ने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में जानकारी दी गई है कि इस बार यानी बिग बॉस के 18वें सीजन में 'लाइव फीड' नहीं होगी। पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा गया कि अफवाह ये है कि बिग बॉस के इस सीजन में कोई लाइव फीड नहीं होगी। अगर ऐसा है तो इससे शो के एपिसोड और भी ज्यादा एंटरटेनिंग होंगे।

सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू

जैसे ही ये पोस्ट सामने आया तो सोशल मीडिया पर इसके बारे में चर्चा होने लगी। साथ ही यूजर्स ने इस पर रिएक्ट करना भी शुरू कर दिया। एक यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि अगर ये अफवाह सच है, तो बिग बॉस के फैंस के लिए ये कोई अच्छी बात नहीं है। कुछ लोग शो के अपडेट्स को शायद नहीं जान पाएंगे। दूसरे यूजर ने लिखा कि लाइव फीड क्यों नहीं होगा? क्या इस बार कुछ नया और अलग होने वाला है।

Advertisement

यूजर्स ने यूं किया रिएक्ट

तीसरे यूजर ने इस पर कमेंट किया कि अगर ये अफवाह सच है तो इस बार तो मजा ही आ जाएगा। चौथे यूजर ने लिखा कि अगर लाइव नहीं हुआ तो बिग बॉस का मजा नहीं आएगा। एक और यूजर ने कमेंट किया कि लग रहा है कि इस बार का सीजन हिट होने वाला है। इस तरह के कमेंट्स यूजर्स इस पोस्ट पर करके अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

शो के प्रीमियर में 5 दिन बाकी

गौरतलब है कि बिग बॉस 18 शुरू होने में अब बस पांच दिन का समय रह गया है। ऐसे में हर कोई दिल थाम के शो के ग्रैंड प्रीमियर का इंतजार कर रहा है। बता दें कि बिग बॉस 18 का ग्रैंड प्रीमियर 6 अक्टूबर को रात 9 बजे कलर्स और जियो सिनेमा पर होगा। देखने वाली बात होगी कि इस बार शो में क्या नया और अलग होने वाला है।

यह भी पढ़ें- पिता के निधन के बाद Malaika Arora का पहला पोस्ट, एक्ट्रेस ने मांगी क्या दुआ?

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18Salman Khan
Advertisement
Advertisement