whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss 18 से पहले कंटेस्टेंट ने लिया भगवान का आशीर्वाद, हंसी-हंसी में दे दिया हिंट

Bigg Boss 18 Contestants List: 'बिग बॉस 18' जल्द ही टीवी पर दस्तक देने वाला है। ऐसे में शो में हिस्सा लेने के लिए कंफर्म बताए जा रहे टीवी एक्टर ने भगवान का आशीर्वाद लिया है। आखिर कौन है ये कंटेस्टेंट चलिए आपको बताते हैं।
10:24 PM Sep 23, 2024 IST | Himanshu Soni
bigg boss 18 से पहले कंटेस्टेंट ने लिया भगवान का आशीर्वाद  हंसी हंसी में दे दिया हिंट
Bigg Boss 18 Contestant Avinash Mishra

Bigg Boss 18 Contestant Avinash Mishra: सलमान खान का रिएलिटी शो 'बिग बॉस 18' अब जल्द ही शुरू होने वाला है। शो को लेकर अब दो प्रोमो रिलीज हो चुके हैं। शो अक्टूबर में सभी फैंस को एंटरटेन करने के लिए आ रहा है। शो शुरू होने से पहले 18 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट भी आ गई है जो शो में हिस्सा लेने के लिए लगभग कन्फर्म माने जा रहे है। ऐसे में शो पार्ट लेने जा रहे एक कंटेस्टेंट ने मंदिर में जाकर भगवान का आशीर्वाद भी ले लिया है। जब यहां टीवी एक्टर से उनके शो में हिस्सा लेने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने हंसी ही हंसी में काफी कुछ कह दिया। चलिए आपको बताते हैं पूरा मामला।

Advertisement

भगवान का आशीर्वाद लेने पहुंचे अविनाश मिश्रा

'बिग बॉस सीजन 18' में फैंस सलमान खान को एक बार फिर से होस्ट के तौर पर देखने के लिए बेताब हैं। इस बार कई चर्चित चेहरे कंटेस्टेंट्स के तौर पर शामिल होने वाले हैं जिनमें टीवी एक्टर अविनाश मिश्रा का भी नाम है। 23 सितंबर को अविनाश मुंबई के ही एक मंदिर के बाहर दिखे, जहां वो भगवान का आशीर्वाद लेने के लिए आए थे।

Advertisement

इस दौरान अविनाश मिश्रा एक नीले कुर्ते और सफेद पजामे में मंदिर पहुंचे। अविनाश को मंदिर के दरवाजे पर फूल खरीदते हुए देखा गया। इस मौके पर अविनाश ने पैप्स के सामने जमकर पोज भी दिए। अविनाश यहां बेहद खुश नजर आ रहे थे मानों या तो वो किसी बड़े प्रोजेक्ट से पहले भगवान का आशीर्वाद लेने के लिए पहुंचे हैं या फिर प्रोजेक्ट के लिए भगवान का शुक्रिया अदा करने के लिए आए हैं।

'बिग बॉस 18' को लेकर पूछा गया सवाल

अविनाश के 'बिग बॉस 18' में हिस्सा लेने की अटकलों के बीच अब सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है। उन्हें हाल ही में शो 'मीठा खट्टा प्यार हमारा' में देखा गया था और अब जब उनका शो बंद हो चुका है तो उनके बिग बॉस में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही हैं। अविनाश के अलावा शो में हिस्सा लेने के लिए शहजादा धामी, नायरा बनर्जी और चाहत पांडे जैसे बड़े नाम भी सामने आ रहे हैं।

Advertisement

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस दौरान जब अविनाश से 'बिग बॉस' को लेकर सवाल पूछा गया तो अविनाश की हंसी ने सब कुछ ही बता दिया। उन्होंने खुद तो हिस्सा लेने पर कुछ नहीं कहा लेकिन उनकी हंसी ने इशारों ही इशारों में काफी कुछ कह दिया।

'बिग बॉस 18' का ट्रेलर रिलीज हुआ

आपको बता दें 'बिग बॉस 18' का प्रोमो इस महीने की 5 तारीख को शूट किया गया था, जिसकी शूटिंग सलमान खान ने चोट लगने के बावजूद पूरी की थी। इसके बाद 17 सितंबर को चैनल ने आधिकारिक रूप से 'बिग बॉस 18' की घोषणा की। 22 सितंबर को शो का पहला ट्रेलर जारी किया गया, जिसमें प्रीमियर की तारीख और समय की जानकारी दी गई। 'बिग बॉस 18' का प्रीमियर 6 अक्टूबर को रात 9 बजे कलर्स टीवी पर होगा।

यह भी पढ़ें: माता-पिता को गोली मरवाकर पुलिस को किया कॉल, Netflix की इस फिल्म में जुर्म की खौफनाक कहानी

Open in App
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो