whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'सिंघम अगेन' के दौरान अजय देवगन के साथ हुआ हादसा, चली गई थी 'बाजीराव' की आंख की रोशनी

Ajay Devgn Accident During Singham Again: बीते दिन सलमान खान के शो बिग बॉस 18 के वीकेंड का वार में सिंघम अगेन के बाजीराव सिंघम और रोहित शेट्टी आए। इस दौरान अजय देवगन ने बताया कि कैसे उनकी आंखों की रोशनी चली गई थी।
06:54 AM Oct 28, 2024 IST | Hema Sharma
 सिंघम अगेन  के दौरान अजय देवगन के साथ हुआ हादसा  चली गई थी  बाजीराव  की आंख की रोशनी

Ajay Devgn Accident During Singham Again: 'बिग बॉस 18' (Bigg Boss 18) को दो हफ्ते से ज्यादा का समय हो गया है और लोगों को ये काफी पसंद भी आ रहा है। सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो का जबरदस्त हाइप बना हुआ है। बीते दिन 'वीकेंड का वार' (Bigg Boss 18 Weekend Ka Vaar) में 'सिंघम अगेन' (Singham Again) के प्रमोशन के लिए अजय देवगन (Ajay Devgn) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) आए थे। इस दौरान अजय ने फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके साथ हुए हादसे के बारे में बताया। वहीं सेट पर दोनों ने काफी मस्ती भी की और रोहित का तो अंदाज ही सबसे अलग था।

Advertisement

1 नवंबर को सिंघम अगेन थिएटर पर दस्तक देने वाली है। इस फिल्म को देखने के लिए लोग काफी एक्साइटेड हैं। मेकर्स को फिल्म से उम्मीदें भी काफी हैं। चलिए जान लेते हैं कि अजय के साथ ऐसा क्या हुआ था जो उनकी आंखों की रौशनी भी चली गई थी।

बिग बॉस 18 वीकेंड का वार में आए बाजीराव

अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म सिंघम अगेन का हाइप बना हुआ है। एक्शन से भरी इस फिल्म का ये पार्ट 3 है जिसका सभी को लंबे समय से इंतजार था। बीते दिन सलमान खान के शो बिग बॉस 18 वीकेंड का वार में बाजीराव सिंघम और डायरेक्टर रोहित शेट्टी आए जिन्होंने सेट पर शमा ही बांध दिया। इस दौरान सभी ने फिल्म से जुड़ी कई बातें की और कुछ शॉकिंग खुलासे भी किए।

Advertisement

Advertisement

यह भी पढ़ें: गुड न्यूज! Surbhi Jyoti ने बॉयफ्रेंड संग लिए सात फेरे, लाल जोड़े में Naagin एक्ट्रेस ने लूटी महफिल

चली गई थी अजय देवगन की आंख की रोशनी

अजय देवगन ने सिंघम अगेन में 'बाजीराव सिंघम' का रोल अदा किया है जो एक धांसू रोल है। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया था तभी तो पब्लिक डिमांड पर पार्ट 3 में भी उन्हें ही अप्रोच किया गया था। बीते दिन बिग बॉस के सेट पर सलमान खान ने अजय से पूछा कि इसी फिल्म के दौरान आपकी आंख में चोट लगी थी। इस पर अजय बोलते हैं कि हां, इसी में लगी थी, हालत ऐसी हो गई थी कि कुछ महीनों के लिए एक आंख का विजन ही चला गया था। फिर एक छोटी सी सर्जरी करवानी पड़ी। उन्होंने बताया कि अभी भी आंख में थोड़ी दिक्कत है।

कैसे लगी थी चोट

अजय देवगन की आंख में कैसे लगी थी चोट ये भी सलमान खान ने बता दिया था। दरअसल एक एक्शन सीन के दौरान मिस फायर होने की वजह से ये हादसा हुआ। एक सीन था जिसमें एक आदमी को लठ लेकर अजय पर वार करना था, लेकिन उसका टाइम खत्म हो गया और लठ सीधा आंख पर लगा। इस हादसे में उनकी आंख बुरी तरह से जख्मी हो गई थी। सलमान ने ये भी बताया कि जब हम एक्शन सीन करते हैं तो ऐसे हादसे हमारे साथ होते रहते हैं।

यह भी पढ़ें: टीवी एक्टर के साथ विदेश में हुई मारपीट, लूटपाट करके चेहरे पर मारा मुक्का

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो