whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Salman Khan इस बार वीकेंड का वार होस्ट करेंगे या नहीं? आया ताजा अपडेट, सदमे से उबर रहे भाईजान?

Bigg Boss 18: टीवी का मोस्ट पॉपुलयर रियलिटी शो बिग बॉस 18 को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। जी हां, पहले कहा जा रहा था कि इस बार भी सलमान खान 'वीकेंड का वार' में नजर नहीं आएंगे, लेकिन ऐसा नहीं है क्योंकि सलमान ही इस बार शो को होस्ट करेंगे।
07:18 AM Oct 18, 2024 IST | Nancy Tomar
salman khan इस बार वीकेंड का वार होस्ट करेंगे या नहीं  आया ताजा अपडेट  सदमे से उबर रहे भाईजान
Salman Khan

Bigg Boss 18: टीवी का मोस्ट पॉपुलयर रियलिटी शो बिग बॉस 18 इन दिनों खूब चर्चा में है। खबरों के बाजार में शो से जुड़ी तमाम छोटी-बड़ी खबरें मिल जाएगी। हालांकि अब शो को लेकर बड़ा अपडेट आया है। दरअसल, ऐसा सुनने में आ रहा था कि बिग बॉस 18 में इस बार भी 'वीकेंड का वार' सलमान खान होस्ट नहीं करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं है। जी हां, सलमान खान ही 'वीकेंड का वार' पर घरवालों की क्लास लगाते नजर आने वाले हैं।

Advertisement

सलमान खान की सुरक्षा को लेकर टेंशन

दरअसल, जबसे बाबा सिद्दीकी हत्याकांड हुआ है, तबसे ही सलमान खान की सुरक्षा को लेकर टेंशन बढ़ी हुई है। बाबा को गोली लगते ही सलमान खान उनसे मिलने के लिए सेट से चले गए थे, लेकिन पुलिस ने सुरक्षा के लिहाज से एक्टर का बाबा से ना मिलने की ही सलाह दी। हालांकि जब भाईजान खुद को रोक नहीं पाए, तो बाद में बाबा से मिलने के लिए अस्पताल पहुंचे थे। उस दौरान सलमान खान की सिक्योरिटी बेहद टाइट थी।

'वीकेंड का वार' होस्ट करेंगे सलमान खान

कड़ी सुरक्षा के बीच ही सलमान खान को बाबा के घर जाते भी देखा गया था। इस दौरान शेरा, सलमान का बहुत ध्यान रख रहा था। हालांकि इस सबके बीच ये सुनने को मिला कि सुरक्षा को देख हुए सलमान खान इस बार भी 'वीकेंड का वार' होस्ट नहीं करेंगे और उनकी जगह फराह खान घरवालों की क्लास लगाती नजर आएंगी, लेकिन अब ये कंफर्म हो गया है कि सलमान खान ही 'वीकेंड का वार' पर नजर आने वाले हैं।

Advertisement

Advertisement

यूजर ने किया रिएक्ट

बता दें कि इस खबर की जानकारी बिग बॉस से जुड़े अपडेट शेयर करने वाले एक्स अकाउंट बिग बॉस तक ने शेयर की है। जैसे ही फैंस को ये खबर मिली तो सभी खुशी से झूम उठे। हर कोई इस पर अपना-अपना रिएक्शन भी देने लगा। एक यूजर ने इस पर लिखा कि सलमान बिग बॉस भी होस्ट करेंगे और सिकंदर की शूटिंग भी। दूसरे यूजर ने लिखा कि सलमान खान के बिना बिग बॉस अधूरा है।

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने दी है जान से मारने की धमकी

एक तीसरे यूजर ने लिखा कि सलमान भाई फिर से आ रहे हैं। चौथे यूजर ने लिखा कि अब आएगा असली मजा। इस तरह कमेंट्स करके यूजर अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं। बता दें कि सलमान खान को कई बार लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है। ऐसे में सलमान खान को Y प्लस सिक्योरिटी दी गई है और अब बाबा की हत्या के बाद भाईजान की सुरक्षा और बढ़ा दी गई है।

यह भी पढ़ें- बिहार के इस सुपरस्टार की सलमान खान से होती है तुलना, भाईजान को मिली धमकियों पर क्या बोले?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो