whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Salman Khan के शो में सजेगी महफिल, Laughter Chefs संग होगा 'वीकेंड का वार'

Bigg Boss 18: मशहूर कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 18 का पहला हफ्ता पूरा होने वाला है और इसी के साथ कौन होगा वो जो जाएगा घर से बाहर? जी हां, शो में पहली ही वीकेंड कोई एक बाहर जाएगा और इसके लिए नॉमिनेशन टास्क तो पहले से हो चुका है।
12:56 PM Oct 11, 2024 IST | Nancy Tomar
salman khan के शो में सजेगी महफिल  laughter chefs संग होगा  वीकेंड का वार
Bigg Boss 18

Bigg Boss 18: टीवी का मशहूर कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 18 अपने पहले 'वीकेंड का वार' के करीब है। शो में पहले ही नॉमिनेशन टास्क होगा और शो के पहले ही हफ्ते घर से किसका पत्ता कटेगा ये पता लगेगा, लेकिन बिग बॉस का पहला 'वीकेंड का वार' बेहद धमाकेदार होने वाला है, क्योंकि सलमान खान के इस शो में सिर्फ सलमान खान नहीं बल्कि कई सितारे नजर आएंगी और लाफ्टर सेफ संग महफिल सजेगी।

Advertisement

सितारों के साथ होगी बिग बॉस की रात

हाल ही में बिग बॉस 18 का लेटेस्ट प्रोमो वीडियो जारी किया गया है। इस प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि बिग बॉस के घर में ना सिर्फ सलमान खान बल्कि फेमस एक्ट्रेस मल्लिका शेहरावत, राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी नजर आने वाले हैं। इससे साफ है कि 'टाइम का तांडव' तो होगा लेकिन सितारों के साथ होगा। इसके अलावा बिग बॉस 18 के घर में लाफ्टर शेफ के सितारे भी नजर आने वाले हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Advertisement

यूजर्स को लगा मजेदार

इसके मतलब साफ है कि बिग बॉस के घर में पहले ही 'वीकेंड के वार' में कुछ तो धमाकेदार होने वाला है। शो के इस प्रोमो वीडियो पर यूजर्स ने भी अपनी राय दी है। एक यूजर ने इस पर कमेंट किया कि इस बार तो पहले ही हफ्ते में मजा आ जाएगा। दूसरे यूजर ने लिखा कि वाह क्या बात है। तीसरे यूजर ने कहा कि प्रोमो इतना जबरदस्त है तो एपिसोड तो बवाल काट देगा। इस तरह के कमेंट्स यूजर इस वीडियो पर कर रहे हैं।

Advertisement

नॉमिनेशन में पांच नाम

गौरतलब है कि शो के पहले ही नॉमिनेशन में पांच कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए हैं, जिसमें मुस्कान, करणवीर मेहरा, चाहत पांडे, अविनाश और गुणरत्न का नाम शामिल है। हालांकि इन पांचों को लेकर कहा जा रहा है कि शो के पहले ही हफ्ते मुस्कान को लेकर कहा जा रहा है कि वो शो से बाहर हो सकती हैं क्योंकि पूरे हफ्ते में उनका कोई गेम देखने को नहीं मिला है।

'टाइम का तांडव'

इसके साथ ही अगर शो की बात करें तो घर में माहौल बनना शुरू हो गया है और सभी एक-दूसरे पर वार पलटवार कर रहे हैं। शो के नॉमिनेशन में जो हुआ सो हुआ, लेकिन इस नॉमिनेशन का असर किस पर पड़ेगा अब ये तो आने वाले समय में ही पता लगेगा क्योंकि 'टाइम का तांडव' है, तो कुछ ना कुछ तो बवाल होना लाजिमी है।

यह भी पढ़ें- Taapsee Pannu को देख SRK ने किया ये काम? एक्ट्रेस भी हुई हैरान, क्या है ये किस्सा?

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो