whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss 18 का प्रोमो आते ही 18 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट लीक! इसमें 4 चौंकाने वाले नाम

Bigg Boss 18 Confirmed Contestant: बिग बॉस 18 का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में शो का प्रोमो भी जारी हुआ है। साथ ही शो के ग्रैंड प्रीमियर की डेट और टाइम भी सामने आ गई है। अब आपको बताते हैं कि इस बार शो में कौन-कौन आने वाला है?
08:28 AM Sep 23, 2024 IST | Nancy Tomar
bigg boss 18 का प्रोमो आते ही 18 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट लीक  इसमें 4 चौंकाने वाले नाम
Bigg Boss 18 Confirmed Contestant

Bigg Boss 18 Confirmed Contestant: टेलीविजन का रियलिटी शो बिग बॉस 18 का ग्रैंड प्रीमियर होने में अब कुछ ही समय बचा है। जी हां, 6 अक्टूबर को शो का प्रीमियर किया जाएगा। टाइम के तांडव के साथ शो का पहला प्रोमो भी रिलीज हो चुका है, जो दर्शकों को बेहद पसंद आया। प्रोमो देखने के बाद लोगों में शो के लिए एक्साइटमेंट लेवल और भी बढ़ गया है। इसके साथ ही अब शो के कंटेस्टेंट को लेकर भी चर्चा हो रही है। आइए जानते हैं कि इस बार शो में किसका-किसका जलवा दिखने वाला है?

Advertisement

बिग बॉस 18 के कंटेस्टेंट की लिस्ट?

बिग बॉस ने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें बताया गया है कि इस बार शो में 18 कंटेस्टेंट आएंगे। जी हां, बिग बॉस के 18वें सीजन में 18 लोग घर में एंट्री करने वाले हैं। बिग बॉस ने शो में आने वाले कंफर्म्ड कंटेस्टेंट की एक लिस्ट भी जारी की है, जिसमें निया शर्मा, शोएब इब्राहिम, धीरज धूपर, निर्रा बनर्जी, शिल्पा शिरोडकर, मीरा देओस्थले, सायाली सालुंखे, शांति प्रिया, अविनाश मिश्रा, देब चंद्रिमा सिंघा रॉय और चाहत पांडे का नाम शामिल है।

Advertisement

In Final stage of negotiations

इसके अलावा कुछ लोगों के नाम फाइनल नेगोशिएशन लिस्ट में भी हैं। इस लिस्ट में शहजादा धामी, जान खान, करण वीर मेहरा, ऋत्विक धनजानी, करम राजपाल और पद्मिनी कोल्हापुरे का नाम शामिल है। ईशा कोप्पिकर ऑप्ट आउट हैं। अब देखने वाली बात यह होगी कि इस बार शो में क्या तांडव मचने वाला है?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Advertisement

कब होगा शो का प्रीमियर?

हाल ही में बिग बॉस 18 का पहला प्रोमो जारी किया गया है। प्रोमो के साथ ही शो के ग्रैंड प्रीमियर की डेट भी बताई गई है। साथ ही यह भी कि शो का प्रीमियर कितने बजे और कहां देखने को मिलेगा। तो भई... तैयार हो जाओ क्योंकि बिग बॉस 18 का ग्रैंड प्रीमियर 6 अक्टूबर को रात 9 बजे कलर्स और जियो सिनेमा पर होगा। शो का प्रोमो आने के आने के बाद फैंस में इसके लिए और भी एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18 के प्रोमो में दिखा Salman Khan का जलवा, कब, कहां और कितने बजे होगा शो का ग्रैंड प्रीमियर?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो