होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

AI-VFX ही नहीं Bigg Boss 18 में दिखेगा फ्यूचर! Salman Khan के शो में 'टाइम के तांडव' का क्या मतलब?

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 के ग्रैंड प्रीमियर में अब बस कुछ ही दिन का टाइम रह गया है। फैंस में इसके लिए अलग ही एक्साइटमेंट देखी जा सकती है। लोग बेहद बेसब्री से शो के 18वें सीजन का इंतजार कर रहे हैं। इस बार शो में बहुत कुछ धमाकेदार होने वाला है।
12:19 PM Sep 23, 2024 IST | Nancy Tomar
Bigg Boss 18
Advertisement

Bigg Boss 18: दर्शकों का मोस्ट फेवरेट शो बिग बॉस इस वक्त सुर्खियों में बना हुआ है। इस बार शो का 18वां सीजन आने वाला है। हाल ही में शो का प्रोमो आया है, जिसे देखने के बाद फैंस में शो के लिए एक्साइटमेंट लेवल 4 गुना बढ़ गया है। जिन लोगों ने अभी तक शो का प्रोमो नहीं देखा है, वे देख सकते हैं और जिन लोगों ने देख लिया है, उनके मन में कई तरह के सवाल जरूर होंगे। आखिर शो में 'टाइम का तांडव' क्या है, जो होने वाला है?

Advertisement

VFX, विजुअल्स और ओजी वाइब्स 

बिग बॉस 18 के प्रोमो में इतना जबरदस्त VFX, हैवी विजुअल्स और ओजी वाइब्स हैं कि जो भी देखेगा, उसके मन में कई तरह के सवाल उठेंगे। शो के प्रोमो में कमाल का VFX है। इसमें 'टाइम के तांडव' के रहस्य इसे और भी दिलचस्प बना रहे हैं। इस बार शो में ऐसा ट्विस्ट होगा, जो शायद पहले नहीं देखा गया होगा। इसलिए लोगों में इसके लिए क्रेज और भी बढ़ गया है।

क्या दिखेगा फ्यूचर?

दरअसल, इस बार बिग बॉस 18 की थीम टाइम और ट्रैवल पर है। अगर प्रोमो पर गौर किया जाए तो प्रोमो वीडियो में सलमान खान कहते हैं कि यह आंख अभी तक सिर्फ देखती थी और दिखाती थी, लेकिन सिर्फ आज का हाल, पर अब खुलेगी ऐसी आंख, जिससे लिखा जाएगा इतिहास। सलमान खान की इस बात से यह साफ है कि इस बार शो में फ्यूचर पहले से ही देख लिया जाएगा। अब यह कैसे होगा, ये तो शो में ही पता लगेगा। आखिर कैसे यह आंख 'आने वाले पल' को देखेगी?

Advertisement

'टाइम के तांडव' का क्या मतलब?

अब अगर 'टाइम का तांडव' की बात करें तो अगर शो में पहले से ही फ्यूचर को देख लिया जाएगा तो जाहिर है कि 'टाइम का तांडव' तो होगा। समय कैसे-कैसे करवट लेगा और आगे क्या होगा? किस तरह से टाइम को लेकर बवाल होगा, यह तो अब शो में ही पता लगेगा। हालांकि यह सभी कयास लोगों ने लगाए हैं। लोगों का कहना है कि शायद इस बार के सीजन में बहुत सारी चीजें पहले से ही पता लग जाएंगी। अब शो में आगे क्या होगा, यहह तो शो के प्रीमियर होने के बाद ही पता लगेगा।

यह भी पढ़ें- Akshara Singh पर भीड़ ने फेंके जूते और बोतलें, आजमगढ़ महोत्सव के आखिरी दिन वीडियो वायरल

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18
Advertisement
Advertisement