whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss 18 के प्रीमियर से पहले मेकर्स को झटका! इन 5 सेलेब्स ने शो किया रिजेक्ट

Bigg Boss 18: बिग बॉस के 18वें सीजन का ग्रैंड प्रीमियर होने में बस कुछ दिन बाकी हैं। शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आने लगे हैं। इस बीच कुछ चेहरों ने ऐन मौके पर शो का ऑफर ठुकरा दिया है।
01:08 PM Sep 24, 2024 IST | Jyoti Singh
bigg boss 18 के प्रीमियर से पहले मेकर्स को झटका  इन 5 सेलेब्स ने शो किया रिजेक्ट
Bigg Boss 18

Bigg Boss 18: टीवी को मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस' अपने 18वें सीजन के साथ वापसी करने जा रहा है। पिछले दिनों ही मेकर्स की तरफ से शो का नया प्रोमो वीडियो जारी किया गया था, जिसके साथ में प्रीमियर डेट और थीम पर खास अपडेट दिया गया है। इस बीच बिग बॉस अपनी तीसरी आंख खोलेंगे और कंटेस्टेंट्स के भविष्य पर अपनी नजरें बनाकर रखेंगे। प्रोमो ने फैंस की एक्साइटमेंट को काफी बढ़ा दिया है। बता दें कि 'बिग बॉस 18' के प्रोमो के साथ-साथ सेलिब्रिटीज के नाम भी सामने आने लगे हैं, जो सलमान खान के शो में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ सकते हैं।

Advertisement

हालांकि शो शुरू होने से पहले मेकर्स को बड़ा झटका भी लगा है क्योंकि जिन स्टार्स के आने की खबर सुनकर फैंस खुशी से झूम उठे थे, उनमें से कुछ चेहरों ने सलमान खान के शो को रिजेक्ट कर दिया है। आइए जानते हैं उन 5 सेलेब्स के बारे में जिन्होंने शो के ऑफर को ठुकरा दिया है।

सायली सालुंखे

'बिग बॉस 18' में आने वाले कंटेस्टेंट्स में टीवी एक्ट्रेस सायली सालुंखे का नाम भी सामने आ रहा था। हालांकि अब उन्होंने इस शो का हिस्सा बनने से साफ मना कर दिया है। फ्री प्रेस जर्नल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सायली सालुंखे से जुड़े एक सूत्र ने कहा है कि बिग बॉस की तरफ से उन्हें अप्रोच किया गया था लेकिन एक्ट्रेस ने शो में खास दिलचस्पी नहीं दिखाई है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में दिखेंगे ये 5 बदलाव, जानें पहले से कितना अलग होगा शो?

Advertisement

धीरज धूपर

'बिग बॉस 18' को लेकर 'कुंडली भाग्य' फेम एक्टर धीरज धूपर का नाम भी सामने आ रहा था। उन्हें इस शो का अब तक का सबसे महंगा कंटेस्टेंट भी बताया गया। हालांकि अब धीरज धूपर ने 'बिग बॉस 18' का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया है। 'खबरी' की मानें तो शो में कई पॉपुलर चेहरे आ रहे हैं, ऐसे में एक्टर को लगता है कि उनके जीतने के चांस काफी कम होंगे।

ईशा कोप्पिकर

बॉलीवुड में 'खल्लास  गर्ल' के नाम से फेमस एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर भी 'बिग बॉस 18' से बैकआउट कर चुकी हैं। ऐसी रिपोर्ट्स थीं कि मेकर्स की तरफ से उन्हें शो के लिए अप्रोच किया गया था लेकिन अब ईशा कोप्पिकर ने शो का ऑफर ठुकरा दिया है।

ऋषभ जायसवाल

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम टीवी एक्टर ऋषभ जायसवाल भी 'बिग बॉस 18' से बैकआउट हो चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर को शो में आने के लिए राजन शाही का शो छोड़ना पड़ता इसलिए उन्होंने ऐन मौके पर बिग बॉस नहीं करने का फैसला लिया।

एरिका फर्नांडिस

'कसौटी जिंदगी की 2' से पॉपुलर हुईं टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस को 'बिग बॉस 18' में पहले कंफर्म माना जा रहा था। ऐसी चर्चा थी कि बिग बॉस के मेकर्स उन्हें शो में आने के लिए मोटी रकम ऑफर कर रहे थे लेकिन एरिका ने फाइनली शो का ऑफर ठुकरा दिया है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो