whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss 18: वायरल भाभी का फ्लर्ट और वकील की नौटंकी, जानें आज क्या-क्या होगा?

Bigg Boss 18: टेलीविजन का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 18 ने शुरू होते ही दर्शकों का दिल जीतना शुरू कर दिया है। शो में पहले दिन ही घरवालों को राशन के लिए टास्क दिया गया। आज के एपिसोड में क्या-क्या होगा इसका प्रोमो भी सामने आ गया है।
11:56 AM Oct 08, 2024 IST | Nancy Tomar
bigg boss 18  वायरल भाभी का फ्लर्ट और वकील की नौटंकी  जानें आज क्या क्या होगा
Bigg Boss 18

Bigg Boss 18: टेलीविजन का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस शुरू हो गया है और इसी के साथ 'टाइम का तांडव' भी घरवालों को देखने को मिल रहा है। शो में पहले दिन ही घरवालों को राशन के लिए टास्क दिया गया, जिसे घरवाले पूरी रात करते रहे और ठीक से सो नहीं पाए। इसके साथ ही शो का दूसरे एपिसोड का प्रोमो भी आ गया है, जिसमें पहले से ये हिंट दे दिया गया है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है। आइए जानते हैं...

Advertisement

प्रोमो में क्या-क्या?

आज आने वाले एपिसोड की बात करें तो इसका प्रोमो शो के पहले एपिसोड के आखिर में दिखाया गया है। इस प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि अरफीन खान और करणवीर मेहरा के बीच में बहस होती नजर आ रही है। प्रोमो वीडियो में करणवीर बेहद गुस्से में नजर आ रहे हैं। इस फाइम में अविनाश मिश्रा भी घुस जाएंगे और फिर करणवीर का गुस्सा अविनाश पर भी फूटेगा।

दूसरे एपिसोड में भी हो सकता है कुछ अलग?

इसके बाद प्रोमो में दिखाया गया है कि एडवोकेट गुणरत्न सदावर्ते और हेमा शर्मा (वायरल भाभी) दोनों आपस में बात करते हैं। ऐसा लग रहा है कि दोनों फलर्ट करने के मूड में हैं। हालांकि ये सिलसिला यही नहीं रुकता है और इसके बाद शुरू होती है वकील यानी गुणरत्न सदावर्ते की नौटंकी। आज के एपिसोड में गुणरत्न सदावर्ते जमकर दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे।

Advertisement

गुणरत्न सदावर्ते करेंगे नौटंकी

दरअसल, प्रोमो में साफ दिख रहा है कि वकील अपनी हरकतों से घरवालों को हंसा रहे हैं। गुणरत्न सदावर्ते की हरकतों पर घरवालों का मनोरंजन हो रहा तो भला दर्शक कैसे पीछे रह सकते हैं। कभी गुणरत्न सदावर्ते की हरकतें, तो कभी वायरल भाभी का फ्लर्ट, तो कभी घर का गरम माहौल आज के एपिसोड में बहुत कुछ खास होने वाला है। हालांकि क्या और खास होगा ये तो शो के दूसरे एपिसोड के आने के बाद ही पता लगेगा।

Advertisement

घरवाले कर रहे मेहनत

शो में अब तक की बात करें तो घरवालों को राशन के लिए मेहनत करनी पड़ रही है। शो में पहले दिन ही घरवालों को मुश्किल टास्क दिया गया। साथ ही इस बार पूरे सीजन में घरवालों को राशन के लिए हाथ-पैर मारने होंगे। इसके अलावा शो में कई ऐसे कंटेस्टेंट भी हैं, जो लाइमलाइट में बने हुए हैं। देखने वाली बात होगी कि शो के दूसरे एपिसोड में क्या खास होगा?

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18: राशन के लिए ये कैसा खतरनाक टास्क? रातभर जागे घरवाले

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो