whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Salman Khan के शो के प्रोमो में सामने आए पहले 2 कंटेस्टेंट्स, Bigg Boss 18 में होगा 'तांडव'

Bigg Boss 18, Salman Khan: बिग बॉस 18 से दो कंटेस्टेंट प्रोमो वीडियो जारी किए गए हैं। इन प्रोमो वीडियो में शो के पहले दो कंटेस्टेंट की झलक नजर आ रही है। आखिर कौन हैं वो पहले दो नाम जो इस बार शो में अपना जलवा दिखाने वाले हैं? आइए जानते हैं...
07:07 AM Oct 04, 2024 IST | Nancy Tomar
salman khan के शो के प्रोमो में सामने आए पहले 2 कंटेस्टेंट्स  bigg boss 18 में होगा  तांडव
Bigg Boss 18

Bigg Boss 18, Salman Khan: टीवी का फेमस रियलिटी शो बिग बॉस 18 के शुरू होने में अब बस दो ही दिन का टाइम रह गया है। ऐसे में जाहिर है कि शो के लिए दर्शकों को एक्साइमेंट लेवल और भी बढ़ेगा। साथ ही शो में आने वाले कंटेस्टेंट को लेकर भी जबरदस्त बज बना हुआ है। ऐसे में शो से दो लोगों के नाम सामने आए हैं। जी हां, शो के लेटेस्ट प्रोमो में शो में आने वाले दो कंटेस्टेंट्स के नाम कंफर्म हो गए हैं। आइए जानते हैं कि कौन हैं, वो पहले दो कंटेस्टेंट?

Advertisement

बिग बॉस 18 के दो प्रोमो वीडियो जारी

दरअसल, हाल ही में बिग बॉस 18 से दो प्रोमो वीडियो जारी किए गए हैं। पहले कंटेस्टेंट प्रोमो वीडियो में 90s की क्वीन कहे जाने वाली यानी शिल्पा शिरोडकर नजर आ रही है। इस प्रोमो को वो कहती हैं कि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के तमाम बड़े हीरोज के साथ काम किया है, जिसमें शाहरुख खान, गोविंदा, अमिताभ बच्चन जैसे बड़े नाम शामिल हैं। उनका एक ही सपना कि सलमान खान के साथ काम करना और अब वो भी पूरा होने जा रहा है।

Advertisement

कौन है वो जो पाकर रहेगा अपने हक की हर चीज?

इसके साथ ही अगर दूसरे प्रोमो वीडियो की बात करें तो इस वीडियो में कोई और नहीं बल्कि पंजाब का मुंडा और वो कंटेस्टेंट जा अपने हक की हर एक चीज का पाकर रहेगा। जी हां, शो के दूसरे कंटेस्टेंट प्रोमो वीडियो में कोई और नहीं बल्कि शहजादा धामी (ये रिश्ता क्या कहलाता है) नजर आ रहे हैं। इस हिसाब से शिल्पा शिरोडकर शो की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट और शहजादा धामी शो के दूसरे कंफर्म कंटेस्टेंट बन गए हैं।

Advertisement

विवियन डीसेना के भी शो में आने की चर्चा

बता दें कि अभिनेता विवियन डीसेना को कई बार शो में आने के लिए मेकर्स बात कर चुके हैं। साथ ही ये कहा जा रहा है कि इस बार यानी बिग बॉस के 18वें सीजन के लिए उनका नाम भी कंफर्म हो गया है और वो इस बार शो में आने वाले हैं। हालांकि इसको लेकर अभी कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है और ऐसा बस रिपोर्ट्स के आधार पर कहा जा रहा है।

दो दिन बाद होगा बिग बॉस 18 का प्रीमियर

गौरतलब है कि सलमान खान का मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 18 का ग्रैंड प्रीमियर 6 अक्टूबर को रात 9 बजे किया जाएगा। शो के प्रीमियर को कलर्स और जिया सिनेमा पर स्ट्रीम किया जाएगा। गौर करने वाली बात है कि बिग बॉस 18 को लेकर कहा जा रहा है कि इस बार शो में कई बड़े बदलाव होने वाले हैं। देखने वाली बात होगी कि इस बार के सीजन में क्या खास होने वाला है?

यह भी पढ़ें- ‘Salman Khan एक ही जगह…’, Govinda से लेकर बी-टाउन के सितारों ने भाईजान को लेकर ये क्या कहा?

Open in App
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो