whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

शिल्पा शिरोडकर की 5 खामियां जो उसके पास्ट ने गिनाई, बिग बॉस ने दिखाया आईना

Bigg Boss 18: सलमान खान के शो बिग बॉस 18 का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। बीते दिन घर की सबसे सीनियर कंटेस्टेंट शिल्पा शिरोडकर को उनकी आज की सच्चाई दिखाने के लिए बिग बॉस ने पास्ट की शिल्पा को बुलाया जिसने बताया कि पहले से अब तक में एक्ट्रेस कितना बदल गई हैं और 5 खामियां भी गिनाईं...
11:56 AM Oct 25, 2024 IST | Hema Sharma
शिल्पा शिरोडकर की 5 खामियां जो उसके पास्ट ने गिनाई  बिग बॉस ने दिखाया आईना

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' (Bigg Boss 18) को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस शो में 90 के दशक की टॉप मोस्ट एक्ट्रेस शिल्पा शिरोड़कर (Shilpa Shirodkar) ने बतौर कंटेस्टेंट शो में हिस्सा लिया है। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड की एक नहीं बल्कि कई हिट हिंदी फिल्में दी है। अब वो बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में धमाल मचा रही हैं। शो में शुरू से लेकर अब तक उन्होंने कई बार अपना खेल दिखाया है लेकिन कई मौकों पर उनकी आंखें भी नम दिखी हैं। बीते दिन के शो में एक्ट्रेस को बिग बॉस ने कन्फेशन रूम में बुलाया और उनसे बात की। इस मौके पर शिल्पा का पास्ट आया जिसने बिग बॉस के कहने पर आज की शिल्पा को आईना दिखाया।

Advertisement

अब एक्ट्रेस को ये तो पता चल ही गया है कि वो घर में किन जगहों पर मात खा रही हैं, आने वाले समय में ही पता चलेगा कि वो अपने खेल में पास्ट की शिल्पा के कहे अनुसार बदलाव लाती हैं या नहीं। आइए जानते हैं कि पुरानी शिल्पा ने नई शिल्पा के अंदर की कौन सी पांच कमियां गिनवाईं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss ने बदला खेल, अब ये दो चलाएंगे जेल! अविनाश-आफरीन से छिनी पावर

Advertisement

1. बार-बार रोना  (Bigg Boss 18 Shilpa Shirodkar emotional moments)

सबसे पहले तो पास्ट की शिल्पा ने प्रजेंट की शिल्पा को बताया कि वो पहले से कितना बदल गई हैं। अक्सर रोना किसी भी इंसान की कमजोरी होता है। शिल्पा का तो घर में यही हाल है वो जब चाहे रोने लगती है। ऐसे में पहले की शिल्पा ने आज की शिल्पा से कहा कि रोना बंद करो और अपना खेल दिखाओ।

Advertisement

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान में जन्मी, लंदन में पली-बढ़ी, 4 बार हुआ इश्क, फिर भी ताउम्र रही सच्चे प्यार की तलाश

2. खुद की पहचान को भूलीं  (Shilpa Shirodkar Bigg Boss 18 past vs present)

शिल्पा ने आज की शिल्पा को आईना दिखाते हुए कहा कि वो अपनी खुद की पहचान बिग बॉस के घर में खोती जा रही हैं। इसके पीछे की वजह यही है कि घर में कोई भी कभी भी उन्हें कुछ भी कह देता है और शिल्पा के पास सिवाय आंसुओं के और कुछ नहीं होता।

3. फैसलों के लिए लड़ना भूलीं (Shilpa Shirodkar top 5 weaknesses Bigg Boss 18)

जैसा की आपने सुना ही होगा कि शिल्पा ने अपने एक्टिंग करियर के लिए बोर्ड के एग्जाम मिस कर दिए थे। इसी बात को पास्ट की शिल्पा ने आज की शिल्पा को याद दिलाई और कहा कि तुम भूल गई हो कि तुम क्या थीं। तुम वो थीं जो अपने फैसलों के लिए किसी से भी लड़ जाती थीं। लेकिन आज तो तुम अपने हक के लिए लड़ना ही भूल गए हैं।

4. खुद को खोने का लगा इल्जाम

शिल्पा ने आज की शिल्पा पर खुद को खोने का भी इल्जाम लगाया। उन्होंने कहा कि शो के अंदर आने के बाद से तुमने अपने आपको कहीं खो सा दिया है। तुम्हें समझ ही नहीं आता कि घर में कौन सही है और कौन गलत है।

5. कमजोर  शिल्पा  (Shilpa Shirodkar self-reflection Bigg Boss 18)

पास्ट की शिल्पा ने प्रजेंट की शिल्पा को ये भी बताया कि तुम अब बहुत कमजोर हो गई हो। इसका सबसे बड़ा सबूत है रोना और अपने फैसलों के लिए नहीं लड़ना। तुम पहले तो ऐसी बिल्कुल भी नहीं थीं। इन सब बातों को सुन शिल्पा शिरोड़कर की आंखें एक बार फिर से नम हो गईं। बिग बॉस ने भी पास्ट वाली शिल्पा को गुड बाय बोल आज की शिल्पा को घर के अंदर फिर से रवाना कर दिया।

यह भी पढ़ें: KBC 16: बेटी की खातिर हॉट सीट पर आईं रश्मि नहीं जीत पाई 6 लाख 40 हजार, प्रश्न का उत्तर जानते हैं आप

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो