होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बिग बॉस 18 में फूट-फूट कर रोईं श्रुतिका, विवियन ने चुटकी लेते हुए जताया जीजा का डर

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' में हमेशा मस्ती करने वाली कंटेस्टेंट श्रुतिका अर्जुन फूट-फूट कर रोई हैं। श्रुतिका को विवियन और नायरा चुप कराते हुए नजर आ रहे हैं।
05:29 PM Oct 13, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Bigg Boss 18
Advertisement

Bigg Boss 18: सलमान खान का शो 'बिग बॉस 18' का पहली वीकेंड का वार चल रहा है। वीकेंड के वार के पहले दिन घरवालों ने सलमान खान के साथ जमकर मस्ती की है। बिग बॉस के घर में भी घरवालों के बीच माहौल गर्म होते हुए नजर आया। घर में रजत दलाल ने शिल्पा शिरोडकर से पंगा लिया तो दोनों के बीच बहस छिड़ गई। वहीं शहजादा और अविनाश मिश्रा के बीच भी घर में राशन को लेकर तू-तू, मैं-मैं देखने को मिली है। विवियन ने चाहत को फेक बोला तो एक्ट्रेस का भी गुस्सा फूटते हुए नजर आया है। पूरे हफ्ते घर में कलेश देखने को मिले हैं। इन सब मुद्दों के बारे में सलमान खान ने भी वीकेंड के वार के पहले दिन बात की। इसी बीच बिग बॉस के घर में हमेशा मस्ती मजाक करने वाली और सबके साथ घुलमिल कर रहने वाली कंटेस्टेंट श्रुतिका अर्जुन को फूट-फूट कर रोते हुए देखा गया है। आइये देखते हैं कि श्रुतिका को किस बात पर रोना आया है।

Advertisement

श्रुतिका को आई घर की याद

'बिग बॉस 18' में श्रुतिका अर्जुन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विवियन और नायरा एक्ट्रेस को चुप कराते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान विवियन श्रुतिका के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। श्रुतिका को चुप कराने के लिए उनको आलू की बनी हुई टिक्की खिलाने के लिए रिक्वेस्ट करते हैं। दरअसल श्रुतिका को उनके घर की बहुत याद आती है। क्योंकि घर में खाने से लेकर छोटी-छोटी बातों पर लड़ाई होती है। इन सब चीजों से वे परेशान हो जाती हैं। इसके बाद विवियन कोशिश करते हैं कि श्रुतिका को अच्छा फील हो और वो पहले जैसे मस्ती करने लगे।

 

श्रुतिका को  चुप कराने के लिए विवियन  खिलाया खाना

विवियन श्रुतिका के पास उनको खाना खिलाने के लिए जाते हैं। इसके बाद उनसे कहते हैं, "ये आलू की टिक्की पर बहुत बवाल कटा है इसे खा लो। ये हाल्फ पीस तेरा है इसे खा ले, ये बहुत टेस्टी है। इस आलू काफी क्रिस्पी है इसे तेरे भाई ने बनाया है। इतनी टेस्टी टिक्की तो कोई भी लड़की नहीं बना पाएगी। इस टिक्की के लिए घर में खूनम-खून हो गया है भाई! तू खाएगी तभी तेरा भाई खाना खाएगा।" विवियन के कहने पर जब श्रुतिका खाने से मना करती हैं तो करणवीर खुद के खाने के लिए मजाकिया अंदाज में वो टिक्की मांगते हैं। इस पर नायरा और विवियन उसे वहां से भागते हैं।"

Advertisement

 

 

विवियन को भी आई घर की याद

विवियन को श्रुतिका को रोते हुए देख बुरी लगता है। इस पर वो बोलते हैं, "तुम लोग रो नहीं क्योंकि ये सब देखकर मुझे भी रोना आ जाएगा। मैं दिखता नहीं हूं इमोशनल लेकिन मैं बहुत इमोशनल हूं मैं भी रोने लगूंगा। मुझे जब रोना आएगा तो मैं खाना भी नहीं खाऊंगा और सो जाऊंगा जाकर। इसलिए तुम सब मस्ती में रहो एक के रोने से घर का माहौल इमोशनल की तरह हो जाता है।"

यह भी पढ़ें:Salman Khan को मशहूर एक्ट्रेस ने मौके का फायदा उठा किया किस, शरमाते रह गए दबंग खान

विवियन मजाक में श्रुतिका के पति का जताया डर

विवियन मजाक करते हुए श्रुतिका के पति के बारे में बोलते हैं कि भाई मालूम पड़ा कि मैं घर से बाहर निकला तो जीजा बाहर डंडा लेकर खड़े हैं। वो तब बोलेंगे कि बेटा तूने मेरी बीबी को रुलाया था अब बताता हूं। वो मुझे अपने वेयरहाउस में बंद तो नहीं ना कर देगा ना। श्रुतिका तुझे मैंने अपने बच्चे की बुआ बनाकर रखा है, तू देख लेना।" विवियन की इतनी कोशिशों के बाद श्रुतिका का मूड थोड़ा सा लाइट होता है। फिर करण वीर, विवियन, नायरा सभी आपस में बात करना शुरू करते हैं।

यह भी पढ़ें: करिश्मा कपूर से जलते हैं सैफ अली खान! करीना ने खुद बताई अपने पति की सच्चाई

 

 

 

 

 

 

 

Open in App
Advertisement
Tags :
Actor Salman Khanbigg Boss
Advertisement
Advertisement