Bigg Boss 18: सलमान के लुक पर ताजा अपडेट, जानें फर्स्ट टीजर कब और कॉन्सेप्ट क्या?

Bigg Boss 18 Teaser Release Update: सलमान खान के शो 'बिग बॉस 18' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शो शुरू होने से पहले इसके फर्स्ट टीजर की रिलीज पर अपडेट आ गया है।

featuredImage
Bigg Boss 18 Teaser Release Update.

Advertisement

Advertisement

Bigg Boss 18 Teaser Release Update: सलमान खान का रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' अगले महीने से शुरू होने जा रहा है। शो की प्रीमियर डेट भले ही सामने न आई हो लेकिन माना जा रहा है कि 5 अक्टूबर से यह शो टीवी पर दस्तक देगा। कुछ वक्त पहले ही खबर आई थी कि सलमान खान ने 'बिग बॉस 18' के लिए प्रोमो की शूटिंग शुरू कर दी है। अब खबर है कि मेकर्स बज बनाने के लिए शो का फर्स्ट टीजर रिलीज करने जा रहे हैं। जी हां, सही सुना आपने सलमान खान के शो का फर्स्ट टीजर कब रिलीज होगा इस पर अपडेट आ गया है। इस खबर से फैंस की एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गई है।

आपको बता दें कि 'बिग बॉस 18' को लेकर हर दिन नए-नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं, जो फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाने के लिए काफी हैं। शो में कौन-कौन से सेलेब्स हिस्सा लेंगे इस पर भी लगातार अपडेट आ रहे हैं। हालांकि इनमें से किसी भी नाम पर भी ऑफिशियली पुष्टि नहीं की गई है। अब शो के फर्स्ट टीजर के साथ-साथ थीम और कॉन्सेप्ट पर भी अपडेट आ गया है।

कब रिलीज होगा फर्स्ट टीजर?

सलमान खान के शो 'बिग बॉस 18' का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। इसी को देखते हुए मेकर्स ने फैसला किया है कि वो शो का फर्स्ट टीजर जल्द जारी करने के मूड में हैं। biggboss.tazakhabar की लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो 'बिग बॉस 18' का फर्स्ट टीजर इसी हफ्ते रिलीज हो सकता है।

टीजर रिलीज के साथ ही शो की थीम पर भी हिंट मिल जाएगा। हालांकि मेकर्स की तरफ से टीजर रिलीज पर ऑफिशियली पुष्टि होना बाकी है।

यह भी पढ़ें: हार्दिक-जैस्मीन के डेटिंग रूमर्स से टूटा Natasa का दिल, क्रिप्टिक पोस्ट में लिखा-वफादारी पीठ पीछे…

क्या होगा इस बार कॉन्सेप्ट?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'बिग बॉस 18' की थीम पास्ट, प्रेजेंट और फ्यूचर पर बेस्ड होगी। वहीं कॉन्सेप्ट को टाइम ट्रैवल के आधार पर रखा जाएगा। इसके पीछे का मकसद शो के एक्स कंटेस्टेंट्स का वापस आना, पुराने फेमस पलों और टास्क को दिखाना होगा।

इसके जरिए फैंस बिग बॉस के पुराने यादगार पलों को दोबारा जी सकेंगे और अपनी यादें ताजा कर सकेंगे।

नए कंटेस्टेंट्स के साथ पुराने भी

सलमान खान के शो को लेकर यह भी अपडेट है कि इस बार मेकर्स नए चेहरों के साथ कुछ पुराने यादगार चेहरों को भी शामिल करेंगे। इसमें एक नाम 'बिग बॉस 17' के विनर मुनव्वर फारूकी का भी आ रहा है। वहीं नए कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में राज कुंद्रा, फैसल शेख, सुनील कुमार, सुरभि ज्योति, अंजलि आनंद, मीरा देओस्थले, धीरज धूपर, डॉली चायवाला और जान खान के नाम सामने आ रहे हैं। हालांकि इन सेलेब्स के नामों की ऑफिशियली पुष्टि नहीं हुई है।

Open in App
Tags :