whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss 18: सलमान खान के शो के लिए इन कंटेस्टेंट का नाम आया सामने, लिस्ट देखकर हो जाएंगे हैरान

Bigg Boss 18 Contestants List: बिग बॉस ओटीटी 3 के खत्म होने के बाद अब सलमान खान के शो बिग बॉस 18 की तैयारियां शुरू हो गई हैं। शो के अक्टूबर में शुरू होने की खबरें हैं। ऐसे में अब शो में हिस्सा लेने वाले कुछ कंटेस्टेंट का नाम सामने आ गया है। 
07:41 PM Aug 04, 2024 IST | Himanshu Soni
bigg boss 18  सलमान खान के शो के लिए इन कंटेस्टेंट का नाम आया सामने  लिस्ट देखकर हो जाएंगे हैरान
Bigg Boss 18 Contestants List

Bigg Boss 18 Contestants List: बिग बॉस ओटीटी 3 के बाद अब फैंस को सलमान खान के शो बिग बॉस 18 का बेसब्री से इंतजार है। इस बार डेट्स की कमी की वजह से सलमान ओटीटी के सीजन के होस्ट नहीं कर पाए जिससे उनके फैंस काफी निराश हुए। लेकिन अब शो के मेकर्स ने पहले से ही कन्फर्म कर दिया है कि इस बार शो को सलमान खान ही होस्ट करने वाले हैं। शो की स्टार्टिंग डेट को लेकर तो अब तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन शो में 5 कंटेस्टेंट का नाम अब करीब-करीब कन्फर्म बताया जा रहा है। जी हां बिग बॉस 18 के लिए शो के मेकर्स ने 5 कंटेस्टेंट को फाइनल कर लिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो ये कंटेस्टेंट शो में हिस्सा लेने के लिए एकदम तैयार हैं। हालांकि अभी इस बात की ऑफिशियल कन्फर्मेशन नहीं हुई है। चलिए आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं आखिर कौन हैं वो 5 कंटेस्टेंट जिनका नाम सामने आ रहा है।

1. शोएब इब्राहिम

बिग बॉस 18 इस साल अक्टूबर से टीवी पर आने वाला है। ऐसे में शो के पहले कंटेस्टेंट का नाम अभी से ही सामने आ गया है। खबरों की मानें तो बिग बॉस 12 की विनर दीपिका इब्राहिम के पति शोएब इब्राहिम का नाम मेकर्स ने लॉक कर दिया है। मेकर्स ने शोएब को फाइनल कर लिया है। शोएब पिछले काफी वक्त से टीवी इंडस्ट्र्री में काफी एक्टिव हैं। हालांकि फिलहाल शोएब ने इन खबरों की पुष्टि नहीं की है।

2. विशाल पांडे

बिग बॉस ओटीटी 3 के कंटेस्टेंट विशाल पांडे को शो के मेकर्स ने अप्रोच किया है। विशाल मौजूदा सीजन के एक ऐसे कंटेस्टेंट रहे जिन्हें घर के अंदर काफी गलत समझा गया था। विशाल का एविक्शन भी घर से जिस तरह से हुआ वो काफी फैंस और खुद विशाल को भी अच्छा नहीं लगा था। ऐसे में विशाल बिग बॉस के घर में एक बार फिर से जा सकते हैं ताकि वो एक बार फिर से ये गेम खेल पाएं। हालांकि जब विशाल से बिग बॉस 18 में हिस्सा लेने को लेकर जब इंटरव्यू में पूछा गया था तो उन्होंने बात को घुमा दिया था।

3. लवकेश कटारिया 

बिग बॉस ओटीटी 3 को जीतने के लिए लवकेश कटारिया को एक मजबूत दावेदार माना जा रहा था। ऐसा कहा जा रहा था कि ऑडियंस के हाथ में रहेगा तो शो का विनर लवकेश ही बनेगा लेकिन मेकर्स के ट्विस्ट की वजह से शो से लवकेश फिनाले के महज 2 दिन पहले बाहर हो गए और शो की ट्रॉफी जीतने का उनका सपना टूट गया। रिपोर्ट्स की मानें को मेकर्स अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहे हैं कि लवकेश बिग बॉस के अगले सीजन में आ जाएं लेकिन उन्होंने फिलहाल शो को करने से मना कर दिया है।

4. दिग्विजय राठी 

'स्प्लिटस्विला 15' के कंटेस्टेंट दिग्विजय राठी के भी बिग बॉस 18 में हिस्सा लेने की खबरें सामने आ रही हैं। ट्विटर पर 'खबरी भाई' अकाउंट से ट्वीट कर दिग्विजय राठी के शो में होने को लेकर हिंट दिया गया है। ट्वीट करते हुए कहा गया है कि दिग्विजय राठी को बिग बॉस 18 में होना चाहिए, चाहे कुछ भी हो। वह बॉसमैन हैं और अकेले ही पूरे सीजन पर राज करेंगे।

5. अर्जुन बिजलानी 

टीवी शो 'नागिन' फेम एक्टर अर्जुन बिजलानी को भी शो के मेकर्स ने अप्रोच किया है। पिछले काफी समय से अर्जुन को मेकर्स बिग बॉस के लिए मनाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन वो हर बार मेकर्स को मना कर देते हैं। खबरों की मानें तो इस बार अर्जुन भारी-भरकम पैसे लेकर शो को हां कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: जीत के बाद बॉयफ्रेंड के साथ कहां गईं Sana Makbul? ट्रॉफी के अलावा मिला खास सरप्राइज

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो