whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss 18: रणवीर शौरी से अविका गौर तक, Salman Khan के शो में आ सकते हैं ये सितारे

Bigg Boss 18 Tentative Contestants List: मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 18 को लेकर फैंस में जबरदस्त बज बना हुआ है। जी हां, शो को लेकर कहा जा रहा है कि 5 अक्टूबर, 2024 को प्रसारित होगा। हालांकि अभी कुछ भी आधिकारिक तौर पर सामने नहीं आया है।
04:14 PM Aug 05, 2024 IST | Nancy Tomar
bigg boss 18  रणवीर शौरी से अविका गौर तक  salman khan के शो में आ सकते हैं ये सितारे
BIGG BOSS 18

Bigg Boss 18 Tentative Contestants List: मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस की अपनी एक अलग ही फैन फॉलोइंग है और दर्शकों में इसको लेकर एक अलग ही क्रेज रहता है। हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 3 खत्म हुआ है। वहीं, अब दर्शकों को बिग बॉस के 18वें सीजन का बेसब्री से इंतजार है। अब भई सलमान खान का शो है, तो जाहिर है कि लोगों में इसके लिए क्रेज तो होगा ही। इस बीच अब शो की टेंटेटिव कंटेस्टेंट लिस्ट भी आ गई हैं। आइए आपको बताते हैं कि बिग बॉस के 18वें सीजन में कौन-कौन आ सकता है?

बिग बॉस 18 में कौन-कौन?

संदीप सिकंद

टीवी प्रोड्यूसर संदीप सिकंद को लेकर कहा जा रहा है कि वो बिग बॉस 18 का हिस्सा बन सकते हैं। संदीप सिकंद कई बार शो में नजर आए हैं। साथ ही वो ज्यादातर वीकेंड का वार पर एक पैनलिस्ट के रूप में भी दिखें हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शो में उनकी कमेंट्री अक्सर चर्चा में बनी रहती है। खबरें हैं कि संदीप बिग बॉस 18 में नजर आ सकते हैं।

जैन सैफी

जैन सैफी की बात करें तो वो एक मशहूर यूट्यूबर हैं, जो दिल्ली में रहते हैं। खबरें है कि मेकर्स ने यूट्यूबर जैन सैफी को भी शो के लिए संपर्क किया है। हालांकि जैन को शो के ओटीटी के तीसरे सीजन के लिए भी ऑफर मिला था, लेकिन वो शो में नजर नहीं आए थे। बता दें कि जैन के प्रोजेक्ट राउंड2हेल को लोगों ने खूब सराहा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zayn Saifi (@zayn.saifi2)

अविका गौर

टीवी पर बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कमाल करने वाली एक्ट्रेस अविका गौर को लेकर भी कहा जा रहा है कि वो शो के 18वें सीजन का हिस्सा बन सकती हैं। अविका टीवी का एक ऐसा नाम है जो घर-घर में मशहूर है। अब देखने वाली बात होगी कि क्या अविका शो का हिस्सा बनेंगी या नहीं?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

रणवीर शौरी

बिग बॉस ओटीटी 3 के दूसरे रनर-अप और टॉप 3 कंटेस्टेंट रणवीर शौरी को लेकर भी खबरें हैं कि रणवीर शो के 18वें सीजन का हिस्सा बन सकते हैं। जी हां, फैंस भी एक्टर को बिग बॉस के 18वें सीजन में देखना चाहते हैं। रणवीर के बिहेवियर को देखकर माना जा रहा है कि वो बिग बॉस 18 में शो को कंटेंट दे सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranvir Shorey (@ranvirshorey)

शिवांगी खेडकर

बिग बॉस ओटीटी 3 में साई केतन राव नजर आए थे और शिवांगी खेडकर, साई को सपोर्ट करती नजर आई थीं। तबसे ही लोगों ने शिवांगी के शो में आने की डिमांड शुरू की थी। हालांकि देखने वाली बात होगी कि क्या शिवांगी शो का हिस्सा होंगी या नहीं।

डेजी शाह

इस वक्त डेजी शाह को लेकर भी खबरें हैं कि वो बिग बॉस 18 का हिस्सा बन सकती हैं। डेजी शाह ने पिछले कुछ समय से कोई फिल्म या वेब शो नहीं किया है। बिग बॉस 18 के निर्माताओं ने कथित तौर पर उनसे संपर्क किया है।

अभी कुछ भी ऑफिशियल नहीं

बता दें कि ये सभी नाम अभी ऑफिशियल नहीं है, बस कयास लगाए जा रहे हैं कि बिग बॉस 18 में इनका जलवा देखने को मिल सकता है। हालांकि आने वाले दिनों में शो के सभी कंटेस्टेंट फाइनल हो जाएंगे। बिग बॉस 18 कथित तौर पर 5 अक्टूबर, 2024 को प्रसारित होगा। हालांकि अभी कुछ भी आधिकारिक तौर पर सामने नहीं आया है।

यह भी पढ़ें- Arjun-Malaika के बाद एक और कपल का रिश्ता टूटा! इंस्टाग्राम से मिला हिंट, फैंस का भी टूटा दिल

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो