होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18: जेल के कैदी से भी फिसड्डी निकला 'टाइम गॉड', बड़े-बड़े दावे एक रियलिटी के सामने फेल

Time God In Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 में इस बार कैप्टन की जगह टाइम गॉड वाला कान्सेप्ट देखने को मिल रहा है, जिसके पास पास्ट, प्रेजेंट और फ्यूचर को बदलने की पावर होगी। हालांकि ऐसा होते अभी तक दिखाई नहीं दिया है।
08:17 AM Oct 19, 2024 IST | Jyoti Singh
Advertisement

Time God In Bigg Boss 18: बिग बॉस पिछले कई साल से दर्शकों का मनोरंजन करता हुआ आ रहा है। हर बार शो के नए सीजन के साथ थीम भी अलग होती है। इस सीजन की थीम 'टाइम का तांडव' रखी गई है, जिसका असर घरवालों पर साफ देखने को मिल रहा है। इस बार घर में कैप्टन नहीं बल्कि 'टाइम गॉड' देखने को मिल रहे हैं। माइंड कोच अरफीन खान को 'टाइम गॉड' की पावर मिली है, जिसकी घोषणा करते हुए बिग बॉस ने दावा किया था कि उनके पास न सिर्फ पास्ट बल्कि प्रेजेंट और फ्यूचर को बदलने की पावर भी होगी। वो पास्ट में जाकर कोई भी फैसला बदल सकते हैं, जो घरवालों की तरफ से लिया गया होगा।

Advertisement

ये कैप्टेंसी से भी बड़ी पावर होगी। अब अरफीन खान को 'टाइम गॉड' बने हुए एक हफ्ता पूरा हो चुका है लेकिन उनसे ज्यादा पावर घर के अन्य सदस्यों के पास देखने को मिल रही है।

टाइम गॉड के नाम पर मजाक

जाहिर है कि बिग बॉस के अब तक के सीजन में घरवालों के बीच एक टास्क होता था, जिसके जरिए एक कैप्टन चुना जाता था, जिसके पास पूरे घर को कंट्रोल करने की पावर होती थी। इस बार बिग बॉस के घर में 'टाइम गॉड' की पेशकश की गई। हालांकि ये 'टाइम गॉड' उतना ही फिसड्डी निकला है, जितना सिर्फ नाम का राजा होता है लेकिन राज्य तो बजीर के हाथों ही चलता है।

Advertisement

फैन पेज 'बिग बॉस तक' के मुताबिक, अब ऐसा ही हाल कुछ अरफीन खान का देखने को मिल रहा है। उनकी पावर ने दर्शकों का दिमाग भी हिलाकर रख दिया है क्योंकि इससे ज्यादा पावर तो जेल में बैठे एक कैदी के पास है, जो अविनाश मिश्रा हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: टीवी की बहू ने दिखाए बिग बॉस को तेवर, सोशल मीडिया पर बुरी तरह हुईं ट्रोल

अविनाश के पास सारी पावर

दरअसल, इस वक्त अविनाश मिश्रा बिग बॉस की जेल में बंद हैं लेकिन यह मायावी जेल है। यहां रहने वाले कंटेस्टेंट को वक्त-वक्त पर खास पावर मिलती है। यही वजह है कि जेल में रहते हुए भी घर को कंट्रोल करने और राशन बांटने की जिम्मेदारी सिर्फ और सिर्फ अविनाश के पास है।

खुद 'टाइम गॉड' भी उनके पास जाकर राशन की डिमांड कर रहे हैं। वहीं अविनाश मिश्रा अपनी पावर दिखाते हुए घरवालों को अपनी मर्जी से राशन दे रहे हैं। ऐसे में सवाल उठता है कि क्या बिग बॉस 'टाइम गॉड' को पेश करने का अपना उद्देश्य भूल चुके हैं?

यूजर्स भी कर रहे हैं ट्रोल

उधर, सिर्फ नाम के 'टाइम गॉड' को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी बिग बॉस पर कुछ कंटेस्टेंट्स को लेकर बायस्ड होने का आरोप लगा रहे हैं। साथ ही टाइम गॉड के नाम पर पोपट बनाने को लेकर सवाल भी उठा रहे हैं। इस बीच एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'वैसे यह बेवकूफी वाला विचार है। टाइम का तांडव बकवास है।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'बिग बॉस भी रजत दलाल की तरह कन्फ्यूज हैं।'

तीसरे यूजर ने लिखा, 'सब मूर्ख हैं। नियम सही से सुनते नहीं हैं, न फॉलो करते हैं और न बिग बॉस बोलते हैं कि वे गलत कर रहे, न ही जनता कुछ बोलती है।' एक अन्य यूजर ने बायस्ड होने का आरोप लगाते हुए कहा, 'टाइम गॉड एक मजाक है। बिग बॉस उसे तब शक्तिशाली पावर देगा जब पसंदीदा अविनाश मिश्रा, विवियन डीसेना या रजत दलाल टाइम गॉड होंगे।'

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18
Advertisement
Advertisement