whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss 18 में पहले ही दिन मिले टॉप 2 फाइनलिस्ट, एक की कहानी सुन भावुक हुए Salman Khan

Top 2 Contestants of Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' मे एंट्री करते ही दो कंटेस्टेंट्स को टॉप 2 फाइनलिस्ट घोषित कर दिया गया है। आखिर क्या है टॉप 2 कंटेस्टेंट्स का ट्विस्ट, देखिए रिपोर्ट में।
12:22 AM Oct 07, 2024 IST | Himanshu Soni
bigg boss 18 में पहले ही दिन मिले टॉप 2 फाइनलिस्ट  एक की कहानी सुन भावुक हुए salman khan
Top 2 Contestants of Bigg Boss 18

Top 2 Contestants of Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' में सलमान खान ने सभी कंटेस्टेंट्स को एक के बाद ऑडियंस से मिलवाया। इस बार शो में कुल 18 कंटेस्टेट्स ने हिस्सा लिया है। इसके अलावा शो में इस बार एक गधे को भी एंट्री दी गई है, जिसका नाम गधराज रखा गया है। गधराज को शो का 19वां कंटेस्टेंट बताया गया है। इसके अलावा शो के पहले ही दिन शो के फाइनलिस्ट से भी बिग बॉस ने सभी को मिलवा दिया है। जी हां पहले ही दिन शो के 2 फाइनलिस्ट का ऐलान कर दिया गया है। आखिर कौन हैं वो दो कंटेस्टेंट्स, चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

एलिस और विवियन को बताया टॉप 2

शो के कंटेस्टेंट विवियन डीसेना और एलिस कौशिक को शो के टॉप 2 कंटेस्टेंट बताया गया। जी हां बिग बॉस ने बताया कि उन्होंने पहले से ही कंटेस्टेंट्स का फ्यूचर देख लिया है और सलमान खान के साथ फाइनल में टॉप 2 के तौर पर एलिस और विवियन ही उन्हें दिख रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Advertisement

एलिस की कहानी सुन इमोशनल हुए सलमान 

एलिस कौशिश ने जब शो में एंट्री की तो उन्होंने बताया कि साल 2016 में उनके पिता ने सुसाइड कर लिया था, जिसके बाद वो टूट चुकी थीं। उन्होंने कहा कि मुझे अभी अपने पिता से बहुत सारी बातें करने थी। अभी बहुत कुछ शेयर करना था लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। इसके बाद एलिस ने बताया कि उनकी मां ने दूसरी शादी कर ली थी। पिछले ही साल एलिस ने अपनी मां को भी खो दिया था। एलिस को नहीं समझ आ रहा था कि अब उनकी जिंदगी में आगे क्या होगा। सलमान खान ने एलिस की कहानी सुनकर उन्हें कहा कि वो इस शो की विनर भी बन सकती हैं। उन्हें बस स्ट्रॉन्ग रहने की जरूरत है।

क्या है टॉप 3 कंटेस्टेंट्स का ट्विस्ट?

सलमान खान ने ऐलान किया कि एलिस और विवियन ही शो के टॉप 2 कंटेस्टेंट्स होने वाले हैं। इसके बाद बिग बॉस ने दोनों को ही घर में जाते ही बड़ी पावर दे दी। बिग बॉस ने ऐलान किया कि ये दोनों कंटेस्टेंट ही बाकी सभी कंटेस्टेंट्स का फ्यूचर प्रडिक्ट करेंगे यानी साफ है इन दोनों के हाथ में इस बार बिग बॉस काफी कुछ सौंप रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Hina Khan की राह पर निकली टीवी की ‘पिशाचिनी’, Bigg Boss 18 में जाने से पहले किया ये बड़ा काम

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो