whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

आंसू, धमकी और मास्टरस्ट्रोक: Bigg Boss 18 के वो 5 कंटेस्टेंट, जो पहले दिन ही चमके

Bigg Boss 18 Top 5 Contestant: टेलीविजन का टॉप कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 18 पहले दिन ही जंग का अखाड़ा बना नजर आए। शो में पहले दिन पहले टास्क ने भी दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। इस बीच शो के 5 कंटेस्टेंट भी हाईलाइट में हैं। आखिर कौन हैं ये पांच लोग?
08:41 AM Oct 08, 2024 IST | Nancy Tomar
आंसू  धमकी और मास्टरस्ट्रोक  bigg boss 18 के वो 5 कंटेस्टेंट  जो पहले दिन ही चमके
Bigg Boss 18

Bigg Boss 18 Top 5 Contestant: टेलीविजन का टॉप कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 18 शुरू हो चुका है। शो में शुरू होते ही महाभारत हो गई है। घरवालों ने अपने-अपने रंग दिखाने शुरू कर दिए हैं और इसी के साथ शो के पांच कंटेस्टेंट भी हाईलाइट हुए हैं। कोई अपनी लड़ाई तो कोई अपने बयान, तो कोई अपने एटीट्यूड से सुर्खियों में आ गया है। आखिर कौन हैं वो 5 कंटेस्टेंट जो पहले ही दिन चर्चा में आ गए? आइए जानते हैं...

Advertisement

बिग बॉस 18 के टॉप 5 कंटेस्टेंट

रजत दलाल

बिग बॉस 18 में 10वें नंबर पर एंट्री करने वाले शो के टॉप हाईलाइट कंटेस्टेंट बन गए हैं। शो में पहले दिन ही रजत ने लड़ाई शुरू कर दी, तो जाहिर है कि उनका नाम सबसे ऊपर रहेगा। पहले रजत ने तजिंदर बग्गा को नेशनल टीवी पर धमकी दी और फिर वो अविनाश मिश्रा से भिड़ गए। हालांकि दोनों से लड़ाई की वजह भी कुछ खास नहीं थी, लेकिन रजत फिर भी बहस करते नजर आए।

Advertisement

चाहत पांडे

बिग बॉस की पहली कंटेस्टेंट चाहत पांडे भी पहले ही दिन से चर्चा में रही है। शो में पहले दिन चाहत को जेल जाना था, लेकिन इसके लिए उन्हें ऑप्शन दिया गया कि अगर वो ऐसा नहीं करना चाहती, तो किन्हीं दो घरवालों को जेल में रहने के लिए राजी कर लें और ऐसा ही हुआ भी। जी हां, चाहत ने तजिंदर बग्गा और वायरल भाभी (हेमा शर्मा) को जेल में रहने के लिए मना लिया। इसके साथ ही वो रजत और बग्गा की बहस में बग्गा को सपोर्ट करती भी दिखीं।

Advertisement

शहजादा धामी

इस वक्त बिग बॉस के घर में जितने भी कंटेस्टेंट हैं, उनमें से शहजादा धामी भी चर्चा में आए हैं। दरअसल, पहले दिन ही शहजादा, चुम दरांग से भिड़ गए। दोनों की जमकर बहस हुई जबिक सलमान खान ने शहजादा को प्रीमियर में उनके इस एटीट्यूड को ना रखने की सलाह दी थी और कहा था कि नाम से कोई शहजादा नहीं होता अपने बिहेवियर से होता है।

तजिंदार सिंह बग्गा

जबसे तजिंदार सिंह बग्गा ने बिग बॉस 18 में एंट्री की है वो तबसे ही चर्चा में बना हुए हैं। पहले दिन तजिंदार सिंह बग्गा, चाहत पांडे की जगह जेल में रहने के लिए तैयार हो गए और इसके लिए चाहत को ज्यादा मेहनत भी नहीं करनी पड़ी। इसके साथ ही तजिंदार सिंह बग्गा अपनी लव स्टोरी को लेकर भी सुर्खियों में बने हुए हैं।

श्रुतिका अर्जुन

बिग बॉस 18 की श्रुतिका अर्जुन भी हाईलाइट कंटेस्टेंट के रूप में नजर आ रही हैं। उनका जौली नेचर दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रहा है। हालांकि कई बार वो बेहद अजीब-सी बात भी करती नजर आई, जिसको लेकर लोगों ने मजाक भी बनाया, लेकिन इस वक्त शो में ये पांच कंटेस्टेंट चमक रहे हैं। देखने वाली बात होगी कि इनकी ये चमक कब तक बरकरार रहती है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18 में ‘महाभारत’, Tajinder Bagga के बाद Avinash Mishra से Rajat Dalal की तू-तू-मैं-मैं

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो