होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18: विवियन या करणवीर नहीं, इस कंटेस्टेंट के हाथ लगी पास्ट, प्रजेंट और फ्यूचर की पावर

Bigg Boss 18 Update: बिग बॉस 18 में कैप्टेंसी पावर के लिए टास्क हुआ जिसमें घरवालों ने एक-दूसरे पर खूब कीचड़ उछाला। अन्य घरवालों को पीछे छोड़कर ये दमदार कंटेस्टेंट टास्क जीता और टाइम गॉड बना।
08:38 AM Oct 15, 2024 IST | Jyoti Singh
Bigg Boss 18 Update.
Advertisement

Bigg Boss 18 Update: बिग बॉस 18 का दूसरा हफ्ता शुरू हो चुका है। सभी घरवाले एक-दूसरे के साथ फुल गेमिंग मूड में आ गए है। जहां ईशा सिंह, एलिस कौशिक और अविनाश मिश्रा के बीच गुटबाजी देखने को मिल रही है तो वहीं अन्य कंटेस्टेंट्स के बीच तकरार और झगड़े देखने को मिल रहे हैं। सोमवार को बिग बॉस के घर में कैप्टेंसी टास्क हुआ जिसमें सभी घरवालों को मौका मिला 'टाइम गॉड' बनने का।

Advertisement

इस दौरान घरवालों ने एक-दूसरे पर खूब कीचड़ उछाला। वहीं जिसके हाथ में 'टाइम गॉड' की पावर गई वो विवियन डीसेना या करणवीर मेहरा तो बिल्कुल नहीं हैं। आइए जानते हैं कि पावर किसके हाथ लगी?

टाइम गॉड बनने का मौका

बिग बॉस 18 में हुए पहले कैप्टेंसी टास्क में सभी घरवालों को एक खास चयन करने के लिए कहा गया। बिग बॉस ने घरवालों को एक्टिविटी रूम में बुलाया जहां उनसे कहा गया कि उन्हें घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स में से किसी एक का नाम लेना है, जो घर की जिम्मेदारियां संभालने में बिल्कुल पीछे होगा।

यह भी पढ़ें: विवियन डीसेना नहीं ये कंटेस्टेंट बना फैंस का फेवरेट, देखें टॉप 5 की रैंकिंग में कौन कहां?

Advertisement

इसके बाद घरवालों ने एक-दूसरे का नाम लेना शुरू किया। चुम दरांग ने तजिंदर पाल सिंह बग्गा का नाम लिया जबकि एलिस कौशिक ने गुणरत्न सदावर्ते का नाम लिया।

इस कंटेस्टेंट को मिली पावर

इस तरह से सभी घरवाले एक-दूसरे का नाम लेते हुए उन्हें अक्षम बताते रहे। एक-दूसरे पर लगे आरोप-प्रत्यारोप के इस सिलसिले में कई सारी फाइट्स और तू तू-मैं मैं देखने को मिली। आखिर में यह खास पावर अरफीन खान को मिली। यानी कि अरफीन खान को बिग बॉस 18 के नए कैप्टन की पावर मिली और वो 'टाइम गॉड' बन गए।

पास्ट, प्रेजेंट-फ्यूचर की पावर

बता दें कि पावर मिलने के बाद अरफीन खान 'टाइम गॉड' बन चुके हैं और उनके पास सिर्फ पास्ट नहीं बल्कि प्रेजेंट और फ्यूचर की पावर भी आ गई है। अब अरफीन घरवालों पर राज करेंगे। इसी के साथ घरवालों का समय बदलता हुआ दिखाई देगा।

नायरा और रजत की लड़ाई

उधर, टास्क के बाद घरवालों के बीच में लड़ाई-झगड़ा भी देखने को मिला। नायरा बनर्जी और रजत दलाल में काफी लड़ाई हुई। इसके बाद नायरा रोने लगीं। दरअसल, नायरा ने टास्क के दौरान कहा था कि उनके हिसाब से रतज दलाल टाइम गॉड बनना डिजर्व नहीं करते हैं। इसी को लेकर दोनों में बहस हो गई। दूसरी ओर श्रुतिका अर्जुन और एलिस कौशिक के बीच में भी जंग हुई।

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18
Advertisement
Advertisement