whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

वो खाना नहीं देगा तो मैं सोने नहीं दूंगी, चाहत पांडेय ने अविनाश संग किया जेल में खेल

Bigg Boss 18 Update: बिग बॉस 18 में आने वाला एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है, जिसकी एक झलक देखने को मिली है। एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें अविनाश मिश्रा और चाहत पांडे के बीच काफी झगड़ा होते दिख रहा है।
08:14 AM Oct 23, 2024 IST | Jyoti Singh
वो खाना नहीं देगा तो मैं सोने नहीं दूंगी  चाहत पांडेय ने अविनाश संग किया जेल में खेल
Chahat Pandey And Avinash Mishra.

Bigg Boss 18 Update: बिग बॉस का इतिहास रहा है कि यहां घरवालों के बीच लड़ाई और झगड़े होते रहते हैं। कुछ ऐसा बिग बॉस 18 में होते हुए दिखाई दे रहा है। शो का नया प्रोमो रिलीज हुआ है, जिसमें चाहत पांडे और अविनाश मिश्रा के बीच में जबरदस्त फाइट देखने को मिल रही है।

Advertisement

इसका नतीजा यह हुआ है कि चाहत ने जेल में बंद अविनाश के मुंह पर पानी तक फेंक दिया। बस फिर क्या दोनों के बीच की जुबानी जंग होनी शुरू हो गई। चाहत ने यह तक कह दिया कि वो अविनाश के मुंह पर थूकती हैं। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला...

प्रोमो वीडियो हो रहा वायरल

बिग बॉस 18 का एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अविनाश मिश्रा जेल में सो रहे होते हैं। इस बीच चाहत पांडे वहां पहुंचती हैं और अविनाश के मुंह पर जोर से पानी फेंक देती हैं। यह देखते ही एक्टर भड़क जाते हैं और चाहत को गंवार कहते हुए संबोधित करते हैं।

Advertisement

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में मिड वीक इविक्शन की नौबत क्यों? ये कंटेस्टेंट होगी Evict

अविनाश ने चाहत को बुलाया गंवार

प्रोमो में आगे दिखाया जाता है कि चाहत पांडे गुस्से से तिलमिलाते हुए अविनाश से पूछती हैं कि वो क्या गांव से आती हैं? इसलिए उन्हें गंवार बुलाया जा रहा है? तब अविनाश कहते हैं कि गंवार का मतलब चाहत पांडे। इसके बाद दोनों में लड़ाई होनी शुरू हो जाती है। चाहत चिल्लाते हुए कहती हैं कि वो बताएंगी कि गंवार का मतलब क्या होता है।

अविनाश यहीं नहीं रुकते हैं बल्कि आगे कहते हैं, 'मुझे पता है कि चाहत के दिल में मेरे लिए बहुत सारा प्यार है। कोई दूसरा लड़का ढूंढ लो। मेरा अटेंशन पाने के लिए यह सब मत करो।'

चाहत ने दिया मुंहतोड़ जवाब

इस पर चाहत अपने पैरों की चप्पल को हाथ में लेकर अविनाश को दिखाती हैं और गुस्से से कहती हैं, 'अविनाश मिश्रा मेरे पैर की जूती भी न तुमसे प्यार नहीं करेगी। थूकती हूं मैं तुम्हारे जैसी शक्ल के और सोच के लड़के पर।' गौरतलब है कि अविनाश मिश्रा और चाहत पांडे के बीच में यह झगड़ा राशन को लेकर हुआ है। फैंस भी अपकमिंग एपिसोड को देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो