whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss 18 के लिए फाइनल हुआ ये टीवी एक्टर, फीस जान आप भी होंगे शॉक्ड!

Bigg Boss 18 Update: सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 18 जल्द ही टीवी पर दस्तक देने वाला है। इस बीच खबर है कि इस शो के सबसे महंगे कंटेस्टेंट 'कुंडली भाग्य' फेम एक्टर धीरज धूपर होंगे। उनकी फीस आपको भी हैरान कर देगी।
07:54 AM Sep 14, 2024 IST | Jyoti Singh
bigg boss 18 के लिए फाइनल हुआ ये टीवी एक्टर  फीस जान आप भी होंगे शॉक्ड
Bigg Boss 18 Update.

Bigg Boss 18 Update: सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 18 इस वक्त काफी चर्चा में बना हुआ है। शो के शुरू होने का इंतजार फैंस भी बेसब्री से कर रहे हैं। पिछले दिनों अपडेट आया था कि सलमान खान ने शो के लिए प्रोमो शूट कर लिया है। अगले हफ्ते तक फैंस के सामने बिग बॉस 18 का पहला टीजर सामने आ जाएगा। इसी के साथ 5 अक्टूबर से शो की शुरुआत भी हो जाएगी।

हालांकि इन अपडेट्स पर अभी तक कुछ कंफर्म नहीं हो पाया है। इस बीच खबर है कि मेकर्स ने पॉपुलर टीवी शो 'कुंडली भाग्य' के धीरज धूपर को अप्रोच किया है। यही नहीं वो शो के सबसे महंगे कंटेस्टेंट भी बन गए हैं।

बिग बॉस 18 के लिए हुए फाइनल

बता दें कि धीरज धूपर को लेकर पिछले दिनों खबर आई थी कि मेकर्स ने उन्हें शो के लिए अप्रोच किया है। ये भी कहा गया कि मेकर्स के साथ उनकी बातचीत चल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बताया जा रहा है कि एक्टर को बिग बॉस 18 के लिए फाइनल कर लिया गया है। वहीं उनकी फीस आपको चौंका सकती है।

बता दें कि इससे पहले बिग बॉस 17 के लिए मेकर्स ने धीरज धूपर को अप्रोच किया था लेकिन उस वक्त उन्होंने शो में आने से मना कर दिया था।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: सलमान के लुक पर ताजा अपडेट, जानें फर्स्ट टीजर कब और कॉन्सेप्ट क्या?

सबसे महंगे कंटेस्टेंट होंगे धीरज?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिलहाल 'कुंडली भाग्य' एक्टर ने बिग बॉस 18 में आने के लिए हामी भर दी है। हालांकि उनकी फीस जानकर आपके होश उड़ सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, धीरज धूपर शो के लिए 4-5 करोड़ रुपये फीस वसूलने के मूड में हैं। हालांकि ये भी बताया गया कि एक्टर की मेकर्स के साथ अभी फीस को लेकर बातचीत चल रही है। कुछ अभी तक फाइनल नहीं हो सका है।

बता दें कि धीरज धूपर टीवी शो 'कुंडली भाग्य' से काफी पॉपुलर हुए थे। इस शो में उन्होंने करण लूथरा का किरदार निभाया था। इसके बाद एक्टर को 'सौभाग्यवती 2' में देखा गया। इस शो में उन्हें निगेटिव किरदार निभाते देख फैंस भी शॉक्ड रह गए। हालांकि खास टीआरपी नहीं मिलने की वजह से ये शो जल्द ही बंद हो गया। ऐसे में माना जा रहा है कि धीरज धूपर अब बिग बॉस 18 में नजर आ सकते हैं।

इन सेलेब्स के नाम भी आ रहे सामने

रिपोर्ट्स के मुताबिक, धीरज धूपर के अलावा बिग बॉस 18 के लिए राज कुंद्रा, शोएब मलिक, फैसल शेख, सुरभि ज्योति, मीरा देवस्थले, शहीर शेख, समीरा रेड्डी, अंजलि आनंद, कनिका मान, शहीर शेख, सुनील कुमार, सोमी अली, दीपिका आर्या और अर्जुन बिजलानी के नाम भी सामने आ रहे हैं। रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि इस बार शो की थीम पास्ट, प्रेजेंट और फ्यूचर बेस्ड होगी इसलिए मेकर्स पुराने सीजन के कुछ एक्स कंटेस्टेंट्स भी लेकर आ रहे हैं। इसमें मुनव्वर फारूकी का नाम भी शामिल है। हालांकि इस पर आधिकारिक पुष्टि होना फिलहाल बाकी है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो