whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss 18 में इस OTT कंटेस्टेंट की भरपूर डिमांड, जीत चुकी है फैंस का दिल

Bigg Boss 18: बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन खत्म हो चुका है। अब फैंस सलमान खान के शो बिग बॉस 18 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच शो में जनता किस कंटेस्टेंट को देखना चाहती है यहां देखें News24 का पोल...
02:11 PM Aug 07, 2024 IST | Jyoti Singh
bigg boss 18 में इस ott कंटेस्टेंट की भरपूर डिमांड  जीत चुकी है फैंस का दिल
Bigg Boss 18 Update.

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के बाद मेकर्स ने 'बिग बॉस 18' के लिए तैयारी शुरू कर दी है। कहा जा रहा है कि यह शो 5 अक्टूबर से टीवी पर दस्तक दे सकता है। हालांकि मेकर्स की ओर से ऑफिशियल स्टेटमेंट अभी तक नहीं आई है। इस बीच 'बिग बॉस ओटीटी 3' के कंटेस्टेंट्स काफी चर्चा में बने हुए हैं। शो की विनर सना मकबूल हों या विशाल पांडे और अरमान मलिक। शो में आ चुके कंटेस्टेंट्स इस वक्त लाइमलाइट में बने हुए हैं। वहीं खबर है कि कुछ को बिग बॉस 18 में भी देखा जा सकता है। इस बीच फैंस सलमान खान के शो में जिस एक्स कंटेस्टेंट का देखना चाहते हैं वो शिवानी कुमारी हैं। फैंस चाहते हैं कि शिवानी एक बार फिर से बिग बॉस का हिस्सा बनें और दर्शकों को एंटरटेन करें।

यहां देखें क्या कहता है पोल

बता दें कि इस 'बिग बॉस ओटीटी 3' खत्म होने के बाद से 'बिग बॉस 18' को लेकर काफी चर्चा है। शो में आने वाले संभावित कंटेस्टेंट्स की लिस्ट आए दिन वायरल होती है। इस बीच News24 की तरफ से एक पोल चलाया गया जिसमें देश की जनता से पूछा गया कि वो सलमान खान के शो में किसे देखना चाहते हैं? इनमें चार नाम दिए गए जो शिवानी कुमारी, एल्विश यादव, कृतिका मलिक और सीमा हैदर का था। जिस नाम पर जनता ने सबसे ज्यादा वोट किया वो नाम शिवानी कुमारी का है, जबकि कुछ लोगों ने कृतिका मलिक और सीमा हैदर के नाम लिए हैं। एल्विश यादव का नाम बहुत कम लोगों ने लिया है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss होस्ट करने से सुपरस्टार का इनकार, शो शुरू होने से पहले फैंस को तगड़ा झटका

जनता ने शिवानी को दिया प्यार

बता दें कि उत्तर प्रदेश के कानपुर की औरैया की रहने वालीं शिवानी कुमारी 'बिग बॉस ओटीटी 3' में नजर आई थीं। शो में उनकी जर्नी लंबे समय तक रही। आलम ये रहा है कि शो से दीपक चौरसिया, अदनान शेख, सना सुल्तान जैसे कई कंटेस्टेंट्स आउट हो गए लेकिन शिवानी कुमारी की जर्नी शो में कायम रही। देश की जनता ने उन्हें बराबर सपोर्ट किया। इसके अलावा उत्तर प्रदेश से शिवानी को तगड़ा सपोर्ट मिलता रहा। फिनाले से एक हफ्ते पहले ही शिवानी कुमारी एलिमिनेट हो गई थीं।

शिवानी की चौकड़ी फैंस को आई पसंद

जाहिर है कि शिवानी कुमारी ने 'बिग बॉस ओटीटी 3' में अपनी भाषा और अपने बचपने से दर्शकों को काफी एंटरटेन किया था। उन्होंने शो को टीआरपी दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। इसके अलावा सना मकबूल, विशाल पांडे और लवकेश कटारिया के साथ भी उनकी दोस्ती काफी पसंद की गई थी। यही वजह है कि फैंस चाहते हैं कि शिवानी दोबारा से सलमान खान वाले 'बिग बॉस' के अगले सीजन में नजर आएं। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या वाकई शिवानी अपने चाहने वालों की इस विश को पूरा करती हैं?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो