whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss 18: पावर मिलते ही 'भाभी' बोली-जेल में रहूंगी, वकील बोले- मुझे निकालो घर से

Bigg Boss 18 Updates: बिग बॉस 18 का दूसरा दिन काफी मजेदार रहा। एक तरफ बिग बॉस ने जेल में बंद दोनों कैदियों को खास पावर दी। वहीं दूसरी ओर करणवीर के एक फैसले पर गुणरत्न सदावर्ते भड़क गए।
08:59 AM Oct 09, 2024 IST | Jyoti Singh
bigg boss 18  पावर मिलते ही  भाभी  बोली जेल में रहूंगी  वकील बोले  मुझे निकालो घर से
Bigg Boss 18 Updates.

Bigg Boss 18 Updates: बिग बॉस का 18वां सीजन अपने पहले हफ्ते में ही काफी इंटरेस्टिंग हो गया है। टाइम का तांडव के इस खेल में बिग बॉस की एक चाल ने सभी घरवालों के चेहरे से अच्छाई का मुखौटा उतार दिया है। नतीजा ये हुआ कि जिन कंटेस्टेंट्स ने सभी की गुड बुक्स में रहकर खेल खेलने और खुद को सेफ रखने का प्लान बनाया था, उनके रौद्र रूप भी अब दिखाई देने लगे हैं।

Advertisement

बात करें बिग बॉस 18 के दूसरे एपिसोड की तो देखने को मिला कि बिग बॉस ने जेल में बंद 'वायरल भाभी' हेमा शर्मा और तजिंदर पाल सिंह बग्गा को एक स्पेशल पावर दी है। इस पावर के जरिए अब दोनों ही कंटेस्टेंट्स जेल के अंदर से सारे घरवालों पर रूल करेंगे और किसे कितना राशन दिया जाएगा ये डिसाइड करेंगे।

घरवालों के राशन में हुई कटौती

बीती रात मंगलवार को आए दूसरे एपिसोड में देखने को मिला कि हेमा शर्मा जेल में रहते हुए काफी इमोशनल हो गईं। वो बार-बार बिग बॉस से यही गुहार लगाती रहीं कि उन्हें अब जेल की सजा से मुक्त किया जाए।

Advertisement

Advertisement

वहीं दूसरी ओर घरवालों की लापरवाही का खामियाजा उन्हें राशन में भुगतना पड़ा। जहां पहले राशन के 16 डिब्बे घर में आने वाले थे, वहीं सिर्फ 6 डब्बे राशन ही घर में पहुंचे। बिग बॉस ने सभी घरवालों की क्लास लगाते हुए कहा कि अब उन्हें अगले एक हफ्ते तक राशन के इन्हीं 6 डिब्बों से काम चलाना होगा।

बिग बॉस ने दी स्पेशल पावर

एपिसोड के दौरान आगे देखने को मिला कि बिग बॉस ने जेल के अंदर हेमा शर्मा को एक खास पावर के बारे में बताया। जब हेमा ने बिग बॉस से कहा कि उन्हें जेल से अब बाहर निकाला जाए तो बिग बॉस ने उनका फ्यूचर देखते हुए उन्हें दो ऑप्शन दिए। बिग बॉस ने बताया कि घर में मौजूद जेल मायावी है। इसलिए उन्हें और जेल में उनके साथ बंद तजिंदर पाल को दो ऑप्शन मिलते हैं। दोनों ऑप्शन क्या थे आइए जानते हैं।

जेल से चलेगा बिग बॉस का घर

बिग बॉस ने हेमा शर्मा को बताया कि अगर वो और तजिंदर पाल उनके अगले आदेश तक जेल में रहते हैं, तो राशन को लेकर पूरी पावर उनके हाथ में आ जाएगी। किस घरवाले को कितना राशन देना है, ये फैसला सिर्फ उन दोनों का होगा। इसके अलावा समय-समय पर कुछ और पावर भी उन्हें दी जाएगी। या फिर दोनों जेल से बाहर आकर अन्य कंटेस्टेंट्स की तरह रह सकते हैं। आपसी सहमति के बाद हेमा शर्मा और तजिंदर पाल ने जेल में रहते हुए राशन की पावर अपने हाथ में रखने का फैसला किया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 के इस कंटेस्टेंट को अंडरवर्ल्ड से मिली धमकी, कंटेस्टेंट के दावे से चौंके 'घरवाले'

करणवीर के फैसले पर भड़के गुणरत्न

उधर, बिग बॉस 18 का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें दिखाया गया कि बिग बॉस करणवीर मेहरा, ईशा सिंह और अविनाश मिश्रा को एक विशेष अधिकार देते हैं कि वो तीनों घरवालों में से किसी एक सदस्य का नाम लें जो हेमा और तजिंदर के साथ जेल में रहेगा। आपसी सहमति के साथ करणवीर गुणरत्न सदावर्ते का नाम लेते हैं। अपना नाम सुनते ही एडवोकेट गुणरत्न भड़क जाते हैं और जेल में जाने से मना कर देते हैं।

प्रोमो में एडवोकेट गुणरत्न सदावर्ते कहते सुनाई दे रहे हैं कि बात टॉर्चर की नहीं होती है, भूमिका की होती है। वो कोर्ट में यही भूमिका रखते हैं। वो आगे कहते हैं कि मैं जेल नहीं जाऊंगा। वो बिग बॉस से क्विट करने के लिए तैयार हैं। इसके आद गुणरत्न गुस्से से तिलमिलाते हुए चिल्लाने लग जाते हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या एडवोकेट जेल में जाने के लिए राजी होंगे या फिर घरवालों को एक और खामियाजा उठाना होगा।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो