whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

इंडिया की पहली AI सुपरस्टार नैना अवतार कौन? जो Bigg Boss 18 के लिए हुईं कंफर्म!

Bigg Boss 18 Update: बिग बॉस 18 को लेकर फैंस इन दिनों काफी एक्साइटेड हैं। इस बीच मेकर्स ने शो का प्रोमो रिलीज कर दिया है। अब खबर है कि इंडिया की पहली AI जेनरेटेड सुपरस्टार नैना अवतार इस शो के लिए कंफर्म हुई हैं।
07:50 AM Sep 20, 2024 IST | Jyoti Singh
इंडिया की पहली ai सुपरस्टार नैना अवतार कौन  जो bigg boss 18 के लिए हुईं कंफर्म
Bigg Boss 18

AI Superstar Naina Avtr In Bigg Boss 18: सलमान खान का रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' शुरू होने में बस कुछ दिन बाकी हैं। कुछ दिन पहले मेकर्स की तरफ से शो का नया प्रोमो वीडियो शेयर किया गया था, जिसने फैंस के दिल की धड़कन बढ़ा दी थी। प्रोमो में बताया गया था कि इस बार बिग बॉस की नजरें कंटेस्टेंट्स के भविष्य पर होंगी। यानी ये खेल इस बार पास्ट, प्रेजेंट और फ्यूचर पर बेस्ड होगा। अब तक कई सेलेब्स के नाम भी सामने आए हैं, जिन्हें लेकर चर्चा है कि वो सलमान खान के शो में नजर आ सकते हैं।

Advertisement

इनमें से टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा और धीरज धूपर को इस शो का कंफर्म कंटेस्टेंट माना जा रहा है। इस बीच एक और नाम सामने आया है, जिसे 'बिग बॉस 18' के लिए कंफर्म बताया जा रहा है। ये कोई और नहीं बल्कि इंडिया की पहली AI सुपरस्टार नैना अवतार हैं। कहा जा रहा है कि नैना इस शो में दिखाई देंगी।

मेकर्स ने किया अप्रोच

बिग बॉस से जुड़ी खबरें देने वाले पेज 'बिग बॉस तक' ने एक ट्वीट के जरिए खबर दी है कि नैना अवतार जो इंडिया की पहली AI सुपरस्टार हैं, वो 'बिग बॉस 18' में हिस्सा लेने जा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस के फ्यूचर की थीम के आधार पर मेकर्स ने नैना अवतार को शो के लिए अप्रोच किया है।

Advertisement

हालांकि ये स्पष्ट अभी तक नहीं हो सका है कि वो बिग बॉस की कंटेस्टेंट बनकर शो में हिस्सा लेंगी या फिर बिग बॉस के साथ खेल में हिस्सा लेंगी।

Advertisement

यह भी पढ़ें: KKK 14: फिनाले से पहले लीक विनर का नाम लीक, ट्रॉफी के साथ वायरल फोटो का सच क्या?

कौन हैं नैना अवतार?

बता दें कि नैना अवतार इंडिया की पहली वर्चुअल इन्फ्लुएंसर हैं, जो मेटा लैब्स (AML) की क्रिएटर हैं। उन्हें AI की हेल्प से तैयार किया गया है। बता दें कि नैना उत्तर प्रदेश के शहर झांसी की रहने वाली फेमस फैशन मॉडल हैं, जिनका सपना एक्टिंग है और अपने इसी सपने को पूरा करने के लिए नैना मुंबई आई हैं।

बता दें कि नैना ने अब तक फैशन के कई बड़े ब्रांड के साथ काम किया है। इसके अलावा मार्केटिंग में अपनी पहचान बना चुकी हैं। वो सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 168,000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

इन सेलेब्स के नाम भी चर्चा में

आपको बता दें कि 'बिग बॉस 18' को लेकर खबर है कि ये शो 5 अक्टूबर से टीवी पर दस्तक दे सकता है। शो में शामिल होने के लिए अब तक कई नाम सामने आ चुके हैं। इनमें शोएब इब्राहिम, समीरा रेड्डी, निया शर्मा, सुनील कुमार, डॉली चायवाला, धीरज धूपर, दलजीत कौर, दीपिका आर्या, सुरभि ज्योति, सोमी अली, कनिका मान, शहीर शेख, मीरा देओस्थले, मानसी श्रीवास्तव, अंजलि आनंद और अनीता हसनंदानी के नाम शामिल हैं। हालांकि मेकर्स की तरफ से किसी भी कंटेस्टेंट के नाम की आधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं की गई है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो