whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss 18: नॉमिनेशन टास्क में घरवाले एक-दूसरे की चढ़ाएंगे बलि, घर में होगी 'विकराल' की एंट्री

Bigg Boss 18 Update: बिग बॉस 18 का पहला हफ्ता पूरा हो चुका है। दूसरे हफ्ते में घर के अंदर विकराल की एंट्री हुई है। वहीं नॉमिनेशन टास्क में घरवालों को टाइम गॉड बनने के लिए एक-दूसरे की बलि चढ़ानी पड़ी है।
08:43 AM Oct 14, 2024 IST | Jyoti Singh
bigg boss 18  नॉमिनेशन टास्क में घरवाले एक दूसरे की चढ़ाएंगे बलि  घर में होगी  विकराल  की एंट्री
Bigg Boss 18 Update.

Bigg Boss 18 Update: बिग बॉस 18 में वीकेंड का वार काफी धमाकेदार रहा। पहले हफ्ते में कंटेस्टेंट्स के बीच में हुए टास्क और लड़ाई-झगड़े पर सलमान खान ने बात की। साथ ही घरवालों को रियलिटी चेक दिया। अब बिग बॉस का दूसरा हफ्ता शुरू हो चुका है और इस दूसरे हफ्ते में घर में 'विकराल' की एंट्री होने वाली है। दरअसल, यह एक नॉमिनेशन टास्क होगा जिसमें घरवालों को 'टाइम गॉड' बनने के लिए अपने साथियों की बलि देनी होगी।

Advertisement

टास्क को कंप्लीट करने के लिए घरवाले किसी भी हद तक जाएंगे और एक-दूसरे पर जमकर कीचड़ उछालेंगे। हाल ही में मेकर्स की तरफ से बिग बॉस 18 का नया प्रोमो वीडियो जारी किया गया है। इस प्रोमो में नॉमिनेशन टास्क की झलक देखने को मिली है। वहीं टास्क के बाद नायरा बनर्जी फूट-फूटकर रोती हुई दिखाई दी हैं।

बिग बॉस का नया प्रोमो आउट

बिग बॉस 18 का प्रोमो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगा है, जिसमें देखने को मिल रहा है कि बिग बॉस सभी घरवालों को बताते हैं कि दूसरे हफ्ते में घर में विकराल आएगा। कंटेस्टेंट्स को टाइम गॉड बनने के लिए एक-दूसरे की बलि देनी होगी।

Advertisement

Advertisement

इस दौरान बिग बॉस घरवालों को 'टाइम गॉड' के बारे में बताते हुए कहते हैं कि इसके जरिए कंटेस्टेंट्स अपने पास्ट में लिए गए फैसले को बदल सकते हैं। हालांकि ऐसा करने के लिए उन्हें एक-दूसरे की बलि चढ़ानी होगी।

यह भी पढ़ें: गुणरत्न के 7 गजब के डायलॉग, एक्टर्स भी फेल, Bigg Boss से दाऊद तक, किसी को नहीं बक्शा

घरवालों ने एक-दूसरे की दी बलि

प्रोमो में आगे देखने को मिलता है कि टास्क को पूरा करने के लिए अविनाश मिश्रा ने घर की सबसे सीनियर कंटेस्टेंट शिल्पा शिरोडकर को टारगेट किया है। अविनाश कहते हैं, 'शिल्पा जी कभी टाइम पर ओपिनियन नहीं देती हैं। जो टाइम पर ओपिनियन नहीं दे सकता वो टाइम गॉड क्या ही बनेगा।'

वहीं विवियन डीसेना ने अविनाश पर आरोपों की बौछार की और उन्हें सेल्फ ऑब्सेस्ड बताया है। इसके अलावा एलिस कौशिक ने एडवोकेट गुणरत्न सदावर्ते को टारगेट किया है। प्रोमो में एलिस कहते हुए दिखती हैं कि उन्हें नहीं लगता है कि गुणरत्न टाइम गॉड बनने के लायक है, क्योंकि वो गेम से ज्यादा एंटरटेनमेंट पर ध्यान देते हैं।

फूट-फूटकर रोईं नायरा बनर्जी

जब नायरा बनर्जी का नंबर आता है तो वो रजत दलाल का नाम लेते हुए कहती हैं कि किचन की ड्यूटी पर वो करेक्ट चीजें एडवाइज कर पाएंगे या नहीं। इस पर रजत उनके आरोपों का कटाक्ष करते हुए उन्हें बेबुनियाद बताते हैं। रजत आगे नायरा को काफी खरी-खोटी सुनाते हैं, जिसके बाद एक्ट्रेस फूट-फूटकर रोना शुरू कर देती हैं। वो प्रोमो में कहती दिख रही हैं कि रजत ने उनके प्वाइंट को नहीं समझा।

गधराज को होना पड़ा एलिमिनेट

बता दें कि बिग बॉस 18 में पहले हफ्ते में 5 लोग बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए थे, जिसमें मुस्कान बामने, चाहत पांडे, अविनाश मिश्रा, करणवीर मेहरा और गुणरत्न सदावर्ते शामिल थे। हालांकि नो एलिमिनेशन के चलते सभी बच गए, जबकि 'गधराज' को घर से बाहर होना पड़ा। बता दें कि गधराज बिग बॉस के घर में 19वें कंटेस्टेंट बनकर शामिल हुए थे। हालांकि 'पेटा' के एतराज के बाद उन्हें मेकर्स को शो से बाहर करना पड़ा। उनके इविक्शन से फैंस भी काफी दुखी हैं।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो