whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss 18 के लिए 2 कंटेस्टेंट हुए कंफर्म! एक का अब्दू रोजिक से खास कनेक्शन

Bigg Boss 18 Update: सलमान खान का शो 'बिग बॉस 18' शुरू होने में बस एक हफ्ता बचा है। शो में आने वाले अब तक कई सेलेब्स के नाम सामने आए हैं। इस बीच दो नाम और सामने आए हैं, जिन्हें कंफर्म कंटेस्टेंट माना जा रहा है।
10:23 AM Sep 27, 2024 IST | Jyoti Singh
bigg boss 18 के लिए 2 कंटेस्टेंट हुए कंफर्म  एक का अब्दू रोजिक से खास कनेक्शन
Bigg Boss 18

Bigg Boss 18 Update: सलमान खान का रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' इस वक्त चर्चा में बना हुआ है। वैसे तो यह शो अगले महीने 6 अक्टूबर से शुरू होने वाला है लेकिन इसे लेकर सोशल मीडिया पर अभी से बज बनना शुरू हो चुका है। शो से जुड़े हर छोटे-बड़े अपडेट्स लगातार आ रहे हैं। अब तक कई टीवी सेलेब्स के नाम सामने आए हैं, जिन्हें लेकर चर्चा है कि वो सलमान खान के शो में हिस्सा ले सकते हैं। निया शर्मा और अविनाश मिश्रा का नाम कंफर्म बताया जा रहा है। इस बीच एक और नया अपडेट सामने आया है।

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शो के लिए एक नहीं बल्कि दो कंफर्म कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहे हैं। इसमें से एक का 'बिग बॉस 16' फेम अब्दू रोजिक के साथ खास कनेक्शन है। वहीं दूसरी खुद 'बिग बॉस 11' की विनर हैं।

दो लोगों के नाम आए सामने

जाहिर है कि सलमान खान के शो 'बिग बॉस 18' का प्रोमो कुछ वक्त पहले ही जारी किया गया था। प्रोमो में सलमान खान ने शो से जुड़े कई हिंट्स दिए थे। इसके हिसाब से पहले ही क्लीयर हो गया है कि इस बार बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स का रहना काफी मुश्किल होने वाला है क्योंकि इस बार खुद बिग बॉस घरवालों का फ्यूचर प्रेडिक्ट करेंगे।

Advertisement

अब बिग बॉस ने 'बिग बॉस 11' की विनर शिल्पा शिंदे का फ्यूचर प्रेडिक्ट किया है। एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें बिग बॉस की ओर से कॉल आता है।

Advertisement

शिल्पा को आया बिग बॉस का कॉल

बता दें कि वीडियो में शिल्पा शिंदे फोन की ओर देखती हैं और कहती हैं, 'बिग बॉस ने मुझे मैसेज क्यों किया?' फिर एक वॉयस नोट सुनाई देता है कि बिग बॉस जानते हैं कि शिल्पा आप बहुत जल्द ही अपने पसंदीदा स्टार के साथ काम करेंगी।

इस पर शिल्पा कहती हैं, 'मेरे फेवरेट स्टार, यानी सलमान खान के साथ काम करने का मौका मिलेगा। बिग बॉस ने मेरा दिन बना दिया है। आप मेरा फ्यूचर बता सकते हो बिग बॉस तो बेचारे कंटेस्टेंट्स का क्या होगा? ये तो वक्त ही बताएगा।'

अब्दु रोजिक के भाई की एंट्री

इस वीडियो के आने के बाद से माना जा रहा है कि शिल्पा शिंदे 'बिग बॉस 18' में नजर आ सकती हैं। उनके अलावा एक और नाम सामने आया है। TOI की रिपोर्ट की मानें तो अब्दू रोजिक के भाई फहाद अल नुआइमी भी सलमान खान के शो का हिस्सा बन सकते हैं।

अगर ऐसा हुआ तो 7 अमीरात के शासक परिवार में से एक अल नुआइमी परिवार के फहाद अल नुआइमी पहली बार बतौर अमीराती कंटेस्टेंट सलमान खान के शो में नजर आएंगे।

अब्दु रोजिक का आया रिएक्शन

आपको बता दें कि अजमान में जन्में फहाद अल नुआइमी महज 20 साल के हैं। रिश्ते में वो अब्दू रोजिक के भाई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब्दू को लाइमलाइट तक पहुंचाने में फहाद का बड़ा योगदान है। अब वो खुद 'बिग बॉस 18' में दिखाई दे सकते हैं।

उधर, फहाद की एंट्री की खबर पर छोटे भाईजान अब्दू का रिएक्शन भी आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब्दु ने कहा कि अगर सलमान खान के शो पर उनके भाई फहाद अल नुआइमी जाएंगे तो वो उनका फुल सपोर्ट करेंगे। उन्हें लड़कियां काफी पसंद करेंगी। बता दें कि फिलहाल मेकर्स की ओर से फहाद के नाम की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो