होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18 में ‘वैम्पायर’ की एंट्री, कभी ‘किन्नर’ से रचाई शादी, कभी दिखाया इश्क का जुनून

Vivian Dsena In Bigg Boss 18: सलमान खान का रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' शुरू होने में सिर्फ एक दिन बाकी है। शो में आने वाले चौथे कंटेस्टेंट का नाम भी रिवील हो गया है। आइए जानते हैं कि वो कौन है?
09:55 AM Oct 05, 2024 IST | Jyoti Singh
Vivian Dsena In Bigg Boss 18.
Advertisement

Vivian Dsena In Bigg Boss 18: टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 18' शुरू होने में सिर्फ एक दिन बाकी है। इस बीच मेकर्स ने शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स के चेहरों से पर्दा हटाना शुरू कर दिया है। लेटेस्ट प्रोमो के साथ-साथ अब तक शिल्पा शिरोडकर, शहजादा धामी और चाहत पांडे का नाम सामने आ चुका है। बीती रात मेकर्स ने एक नया प्रोमो वीडियो जारी किया, जिसने एक और कंटेस्टेंट का नाम रिवील कर दिया है। ये कोई और नहीं बल्कि टीवी के 'वैम्पायर' विवियन डीसेना हैं, जो अब सलमान खान के शो में एंट्री करने जा रहे हैं। आइए जानते हैं कि कौन हैं टीवी के ये दमदार एक्टर?

Advertisement

मेकर्स ने जारी किया प्रोमो

बता दें कि 'बिग बॉस 18' के मेकर्स ने बीती रात एक प्रोमो जारी किया, जिसमें ब्लैक कोट-पैंट पहने एक एक्टर नजर आ रहा है। प्रोमो आते ही फैंस ने अंदाजा लगा लिया कि ये कोई और नहीं बल्कि विवियन डीसेना हैं। प्रोमो में विवियन ने बेशक अपना चेहरा छिपाया है, लेकिन उनकी आवाज को फैंस बखूबी पहचानते हैं। प्रोमो में विवियन कहते हैं, 'कलर्स का बेटा हूं और बिग बॉस में आ रहा हूं सबका बाप बनकर।' इस प्रोमो ने फैंस को काफी ज्यादा एक्साइटेड कर दिया है।

कौन हैं विवियन डीसेना?

बता दें कि विवियन डीसेना मध्य प्रदेश के उज्जैन के रहने वाले हैं, जिन्होंने साल 2008 में टीवी सीरियल से अपना डेब्यू किया था। उनका पहला शो 'कसम से' था। हालांकि विवियन को पहली पॉपुलैरिटी टीवी शो 'प्यार की ये एक कहानी' से मिली थी। इस शो में उन्होंने वैम्पायर का किरदार निभाया था, जिसे फैंस ने खूब प्यार दिया था। इसके बाद उन्हें 'मधुबाला एक इश्क एक जुनून', 'उडारियां' 'शक्ति-अस्तित्व के एहसास की' जैसे टीवी शो में देखा जा चुका है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: टीवी की मशहूर बहू, जो जेल भी गईं, Bigg Boss 18 में खुलेंगे राज

'शक्ति-अस्तित्व के एहसास की' शो की बात करें तो इसमें विवियन के साथ रुबीना दिलैक नजर आई थीं, जिन्होंने 'किन्नर' सौम्या का किरदार प्ले किया था। उनके साथ विवियन की लव स्टोरी ने फैंस को काफी इम्प्रेस किया था।

इसके अलावा एक्टर रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 8' और 'खतरों के खिलाड़ी 7' में भी नजर आ चुके हैं। अब वो सलमान खान के शो 'बिग बॉस 18' में क्या कमाल दिखा पाते हैं, ये आने वाले वक्त में पता चल जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विवियन को काफी समय से बिग बॉस की तरफ से ऑफर मिल रहे थे लेकिन अब जाकर उन्होंने सलमान खान के शो के लिए हामी भरी है।

विवियन डीसेना की पर्सनल लाइफ

विवियन डीसेना की पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्ट ने साल 2013 में वाहबिज दोराबजी से शादी रचाई थी। हालांकि 2016 तक उनकी शादी चल सकी इसके बाद दोनों ने तलाक ले लिया। फिर 2022 में विवियन ने इजिप्ट की पूर्व पत्रकार नौरन अली से शादी रचा ली। विवियन एक बेटी के पिता भी हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बता दें कि साल 2019 में विवियन ने इस्लाम धर्म अपना लिया था। उनका कहना था कि उन्हें नमाज पढ़ने से शांति और सुकून मिलता है।

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18Vivian Dsena
Advertisement
Advertisement