whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

विवियन डीसेना की पहली पत्नी का तलाक पर बड़ा खुलासा, 5 साल पहले अलग हो चुकी थीं वाहबिज

Vahbbiz Dorabjee Ex Wife Vivian Dsena: विवियन डीसेना की एक्स वाइफ वाहबिज दोराबजी ने हाल ही में अपने तलाक के बाद चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने बताया कि वो फिर से अपने लिए लाइफ पार्टनर चाहती हैं, और उसकी खूबियों के बारे में भी खुलकर बात की...
08:22 AM Oct 22, 2024 IST | News24 हिंदी
विवियन डीसेना की पहली पत्नी का तलाक पर बड़ा खुलासा  5 साल पहले अलग हो चुकी थीं वाहबिज

Vahbbiz Dorabjee Ex Wife Vivian Dsena: 'बिग बॉस 18' (Bigg Boss 18) के घर में कलर्स के लाडले विवियन डीसेना (Vivian Dsena) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में बने रहते हैं। अब उनकी एक्स वाइफ और एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी (Vahbbiz Dorabjee) ने विवियन से तलाक के सात साल बाद अपनी चुप्पी तोड़ी है। एक्ट्रेस ने डीसेना से तलाक के बाद फिर से प्यार पाने की इच्छा जताई है। उन्होंने अपने आइडियल पार्टनर के बारे में बात की और बताया कि वो कैसा हो। आइए आप भी जान लें विवियन की एक्स वाइफ के लाइफ पार्टनर की खूबियों के बारे में।

Advertisement

वाहबिज को फिर से चाहिए प्यार

विवियन डीसेना की एक्स वाइफ वाहबिज ने बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में अपनी लाइफ के बारे में बात की। दोराबजी ने बताया कि विवियन से तलाक के बाद उनकी लाइफ में कोई नहीं आया लेकिन अब वो फिर से प्यार की तलाश में हैं। उन्होंने कहा कि अब वो पार्टनर चाहती हैं। उन्होंने बताया कि अपने पार्टनर में वो दोस्त चाहती हैं। उनका पार्टनर उनकी महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने में उनका साथ दे और उनकी वैल्यू करे।

Advertisement

यह भी पढ़ें:Fact Check: क्या लॉरेंस बिश्नोई को सलमान खान ने दी धमकी? जानिए वायरल वीडियो का सच

Advertisement

पार्टनर कैसा हो

दोराबजी ने विवियन से तलाक के बाद फिर से प्यार पाने की अपनी जर्नी के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि एक सफल रिश्ते में ईमानदारी होनी जरूरी है, और वो एक दोस्त की तरह भी साथ दे। दोराबजी ने कहा कि उनका पार्टनर साथ देने वाला हो न कि ईर्ष्यालु और अनसेफ महसूस करने वाला हो। साथी ऐसा होना चाहिए जो आपकी भलाई चाहता हो।

तलाक के तुरंत बाद विवियन की लाइफ में आई नूरन

बिग बॉस 18 के कंटेस्टेंट और कलर्स के लाडले विवियन डीसेना की पर्सनल लाइफ अक्सर खबरों में रहती है। एक्टर की दो शादियां हैं, पहली शादी वाहबिज दोराबजी से हुई और फिर उनसे तलाक के बाद दूसरी शादी मिस्र की पत्रकार नूरन एली से की है। विवियन ने बताया था कि दोराबजी से तलाक फाइनल होने के तुरंत बाद ही उनकी लाइफ में नूरन की एंट्री हो गई थी और वो उसे डेट कर रहे थे। जानकारी के लिए बता दें कि विविनय और वाहबिज दोराबजी साल 2016 में अलग हो गए थै। लेकिन उनका फाइनल तलाक साल 2021 में हुआ था। तलाक के एक साल बाद ही अभिनेता ने 2022 में नूरन एली से शादी की।

यह भी पढ़ें: Good News! बिना शोर मचाए शादी करने जा रहीं Surbhi Jyoti, इस जगह बॉयफ्रेंड संग लेंगी सात फेरे

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो