whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss के घर में कब-कब हुई एक्स कपल की एंट्री? झगड़े ने बटोरी थी खूब लाइमलाइट

Ex Couple In Bigg Boss: बिग बॉस 18 को लेकर नया अपडेट है कि मेकर्स शो में विवियन डीसेना की एक्स वाइफ वाहबिज दोराबजी की वाइल्ड कार्ड एंट्री करा रहे हैं। हालांकि उनसे पहले भी कई एक्स कपल की एंट्री बिग बॉस के इतिहास में हुई है।
02:48 PM Oct 09, 2024 IST | Jyoti Singh
bigg boss के घर में कब कब हुई एक्स कपल की एंट्री  झगड़े ने बटोरी थी खूब लाइमलाइट
Ex Couple In Bigg Boss.

Ex Couple In Bigg Boss: बिग बॉस 18 को शुरू हुए सिर्फ दो दिन हुए हैं लेकिन शो में काफी बदलाव दिखाई दे रहा है। इस बार पहले ही दिन दो कंटेस्टेंट्स को जेल की सलाखों के पीछे डाल दिया गया। वहीं कंटेस्टेंट्स के तौर पर गधराज की एंट्री कराई गई, जो एक गधा है। इसके अलावा खबर है कि बिग बॉस घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री भी करने जा रहे हैं। इनमें से एक नाम विवियन डीसेना की एक्स वाइफ वाहबिज दोराबजी का है। हालांकि मेकर्स ने अभी कुछ स्पष्ट नहीं किया है। वैसे आपको बता दें कि बिग बॉस के इतिहास में पहले भी कंटेस्टेंट्स के एक्स की एंट्री हुई है, जिससे शो की TRP छप्पर फाड़ आई है। आइए लिस्ट पर डालते हैं एक नजर...

Advertisement

Bigg Boss 17 spoiler: Munawar Faruqui breaks down as Ayesha Khan accuses him of multiple relationships | IWMBuzz

मुनव्वर फारूकी और आयशा खान

बिग बॉस 17 में कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी विनर बने। शो की शुरुआत में उनका गेम थोड़ा फीका दिखा लेकिन जब घर में उनकी एक्स आयशा खान की एंट्री हुई तो पूरे घर में सिर्फ मुनव्वर की चर्चा होनी शुरू हो गई। मुनव्वर और आयशा के बीच शो के दौरान काफी हंगामा देखने को मिला था। दरअसल, आयशा ने शो के दौरान कॉमेडियन की इज्जत की धज्जियां उड़ा दी थीं।

Advertisement

Bigg Boss 13' Promo: Rashami Desai throws tea at Sidharth Shukla; Salman Khan says 'Mad you are!'

Advertisement

रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला

दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई ने टीवी शो 'दिल से दिल तक' में काम किया था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक वक्त में दोनों की डेटिंग की अफवाह आई थी। शो के दौरान दोनों के बीच कई बार जुबानी जंग देखने को मिली थी। दोनों एक-दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते थे।

अभिषेक के सिर अभी भी चढ़ा है ईशा का खुमार, तंज कसने पर एक्ट्रेस बोली- 'कितना जलेगा' - isha malviya and abhishek kumar fight on insta-mobile

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में आते ही विवियन डीसेना पड़े सभी पर भारी? ये 5 वीडियो दे रहे सबूत

ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार

बिग बॉस 17 में ईशा मालवीय और अभिषेक दोनों ने बतौर कंटेस्टेंट्स एंट्री ली। शो में आने से पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो चुका था। जहां मालवीय मूव ऑन करते हुए समर्थ जुरेल के साथ रिलेशन में आ गई थीं, तो वहीं अभिषेक उन्हें भुला नहीं पा रहे थे। इसका सबूत शो के दौरान कई बार दिखा और दोनों में काफी लड़ाइयां भी हुईं।

Bigg Boss 13: Vishal Aditya Singh and ex Madhurima get into an ugly spat; latter abuses him - Times of India

विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली

बिग बॉस 13 में टीवी एक्टर विशाल आदित्य सिंह बतौर कंटेस्टेंट नजर आए थे। उनके होश उस वक्त उड़ गए थे, जब उनकी एक्स मधुरिमा तुली ने बिग बॉस में एंट्री ली थी। दोनों के बीच शो के दौरान खूब लड़ाई देखने को मिली थी। वहीं जब मधुरिमा ने एक्टर को पैन से मारा था, ये सीन उस सीजन का आइकॉनिक सीन बन गया था।

Bigg Boss 8 Weekend Ka Halla Bol: Rahul Mahajan was never unfaithful. He was a good husband maintains Dimpy Ganguly | India.com

राहुल महाजन और डिंपी गांगुली

राहुल महाजन बिग बॉस 2 में नजर आए थे। इसके अलावा भी उन्हें कई बार शो में देखा जा चुका है। एक सीजन के दौरान उनकी एक्स वाइफ डिंपी गांगुली भी बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लेने पहुंची थीं। दोनों में काफी लड़ाई हुई थी।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो