होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18: इजिप्ट की पत्रकार को कैसे दिल दे बैठे विवियन? शिल्पा को सुनाई लव स्टोरी

Vivian Dsena Talk About his Love Story in Bigg Boss 18: विवियन डीसेना ने एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी से तलाक के बाद इजिप्ट की पत्रकार नूरन अली से निकाह रचा लिया था। बिग बॉस में एक्टर ने अपनी लव स्टोरी का खुलासा किया।
10:09 AM Oct 16, 2024 IST | Jyoti Singh
Vivian Dsena In Bigg Boss 18.
Advertisement

Vivian Dsena Talk About his Love Story in Bigg Boss 18: प्यार की ये एक कहानी, मधुबाला और शक्ति: अस्तित्व के अहसास की जैसे कई पॉपुलर टीवी शो का हिस्सा रह चुके एक्टर विवियन डीसना इन दिनों बिग बॉस 18 में नजर आ रहे हैं। फैंस भी विवियन को शो में देखकर काफी खुश हैं और उन्हें फुल सपोर्ट कर रहे हैं। कुछ दिन पहले खबर आई थी कि विवियन की एक्स वाइफ वाहबिज दोराबजी भी सलमान खान के शो में वाइल्ड कार्ड बनकर एंट्री लेंगी।

Advertisement

हालांकि बाद में यह खबर झूठी निकली। बीते एपिसोड में एक्टर ने अपने तलाक के बारे में बात की। साथ ही साथ अपनी दूसरी पत्नी के बारे में बात करते हुए बताया कि उनकी पहली मुलाकात कहां हुई थी। कैसे दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे।

इजिप्ट की पत्रकार को कैसे दिल दे बैठे विवियन

बीते एपिसोड में विवियन डीसेना ने शिल्पा शिरोडकर से बातचीत में अपनी मैरिड लाइफ पर बात की। जब शिल्पा ने एक्टर से उनकी पत्नी नूरन अली के बारे में सवाल किया और पूछा कि वो उनसे कैसे मिले थे? इसका जवाब देते हुए विवियन ने कहा, 'नूरन अली ने इंटरव्यू लेने के लिए मुझसे संपर्क किया था।  उस वक्त मैंने उन्हें 4 महीने तक इंतजार कराया था। इसका बदला वो आज तक मुझसे ले रही है।' बता दें कि विवियन डीसेना की दूसरी पत्नी नूरन अली इजिप्ट की पत्रकार हैं।

Advertisement

विवियन ने आगे कहा, 'नूरन के साथ ऑनलाइन इंटरव्यू हुआ था। उन्होंने 4 महीने तक इंतजार के बाद मुझे मैसेज भेजा जिसमें लिखा था कि मैं अनप्रोफेशनल और अहंकारी हूं।' उन्होंने आगे कहा, 'मैंने मैसेज का जवाब देते हुए कहा था कि मुझे नहीं पता कि आप किस बारे में बात कर रही हैं, लेकिन जिस व्यक्ति का वर्णन मैसेज में किया गया है, वो मैं नहीं हूं। ये सारी बातें 24 से 48 घंटे के अंदर हुई थीं।' विवियन ने यह भी बताया कि वो एक इवेंट में हिस्सा लेने के लिए मिस्त्र गए थे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: गुणरत्न के बाद एक और कंटेस्टेंट घर से बाहर, राशन टास्क के बहाने खिलाफ हुआ घर

नूरन अली के मिलने से पहले हो चुका था तलाक

इसके बाद शिल्पा ने विवियन से पूछा कि जब वो नूरन अली से मिले थे, उस वक्त तलाकशुदा थे? इस पर विवियन ने खुलासा किया, 'जब मैं नूरन अली से मिला था, मेरे तलाक के कागजात को अंतिम रूप दिया जा चुका था, इसके बाद उनकी लाइफ में नया फेज शुरू हुआ।' इस बातचीत के दौरान विवियन ने अपने बिहेवियर पर भी बात की। उन्होंने कहा, 'मेरा बिहेवियर एक बदलाव है। यह रातों रात नहीं हुआ लेकिन एक बात माननी होगी कि लड़की सॉलिड है। मुझे लगता है कि मैं इस लायक हूं कि वो मेरी लाइफ में है।'

गौरतलब है कि नूरन अली से पहले विवियन डीसेना ने टीवी एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी से शादी की थी। बताया जाता है कि दोनों की मुलाकात सेट पर हुई थी। यहीं से दोनों में प्यार हुआ और साल 2013 में उनकी शादी हो गई। हालांकि विवियन और वाहबिज की शादी लंबे वक्त तक नहीं चल सकी। साल 2021 में दोनों ने तलाक ले लिया था।

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18Vivian Dsena
Advertisement
Advertisement