whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

चाहत-अविनाश की बंद हुई बोलती, Bigg Boss 18 के मंच पर मम्मियां आपस में भिड़ीं

Bigg Boss 18 Weekend Ka Vaar: बिग बॉस 18 वीकेंड का वार में चाहत पांडे और अविनाश मिश्रा की मम्मियां पहुंची, जहां उन्होंने अपने-अपने बच्चों की साइड ली। इस दौरान चाहत की मां ने अविनाश मिश्रा की जमकर क्लास लगाई।
09:49 AM Oct 26, 2024 IST | Jyoti Singh
चाहत अविनाश की बंद हुई बोलती  bigg boss 18 के मंच पर मम्मियां आपस में भिड़ीं
Bigg Boss 18 Weekend Ka Vaar.

Bigg Boss 18 Weekend Ka Vaar: सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 18 इन दिनों सिर्फ और सिर्फ राशन पर सीमित रह गया है। यही वजह है कि दर्शक शो से बोर होने लगे हैं। इसलिए शो में इंट्रेस्ट लाने के लिए मेकर्स ने वीकेंड का वार पर घर में मौजूद दो कंटेस्टेंट्स की मम्मियों को बुलाया है। मजेदार बात यह है कि दोनों कंटेस्टेंट्स को छोड़कर उनकी मम्मियों के बीच में झगड़ा शुरू हो गया।

Advertisement

सोशल मीडिया पर बिग बॉस 18 के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आया है, जिसमें चाहत पांडे और अविनाश मिश्रा की मम्मियां पहुंची। दोनों ने अपने-अपने बच्चों का साइड लिया और उन्हें डिफेंड करने की कोशिश की। इस दौरान चाहत की मां ने अविनाश की जमकर क्लास भी लगाई। वीडियो देखकर लग रहा है कि वीकेंड का वार काफी धमाकेदार होने वाला है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बिग बॉस से जुड़े अपडेट्स शेयर करने वाले पेज 'बिग बॉस तक' ने एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में देखने को मिल रहा है कि चाहत पांडे और अविनाश मिश्रा की मम्मियां शो पर पहुंची हैं। दोनों कंटेस्टेंट्स कन्फेशन रूम में बैठे हैं, जबकि उनके सामने टीवी स्क्रीन पर दोनों की मम्मियां नजर आ रही हैं।

Advertisement

Advertisement

वीडियो में अविनाश की मां संगीता मिश्रा कहती हैं, 'अविनाश ने जो कहा वो बिल्कुल सही कहा।' यह सुनकर चाहत कहती हैं, 'प्यार करती हूं। मैं तुम्हें भीगा हुआ देखना चाहती थी।' इस पर संगीता मिश्रा कहती हैं, 'उसने सभी के बीच में इसको एक मजाक के तौर पर कहा था।'

यह भी पढ़ें: 14 बार फेल हुई प्रेग्नेंसी, IVF को लेकर मिलने लगे थे ताने... फेमस एक्ट्रेस का छलका दर्द

अविनाश की लगाई क्लास

इतना सुनते ही चाहत पांडे की मां भावना पांडे भड़क जाती हैं। वो अविनाश की मां से कहती हैं, 'सुनो.. पंचायत बुलाकर मजाक नहीं किया जाता है। पंचायत बुलाकर बेइज्जती की जाती है।' इस पर संगीता मिश्रा कहती हैं, 'क्या सिर्फ लड़कियों की इज्जत होती है, लड़कों की कोई इज्जत नहीं होती है?' इस बीच जब चाहत और अविनाश के बीच झगड़ा होता है जब भावना पांडे अविनाश की क्लास लगाते हुए कहती हैं, 'तमीज मत सिखाना अविनाश यहां बैठकर। जितनी तमीज तुम्हारे अंदर थी, पूरा इंडिया देख रहा है।'

राशन को लेकर हुआ था झगड़ा

बता दें कि पिछले एपिसोड में जब जेल में बंद अविनाश पांडे ने घरवालों को राशन देने से मना कर दिया था, तब चाहत पांडे का उनसे झगड़ा हो गया था। गुस्से में आकर चाहत ने अविनश पर पानी फेंक दिया था। वहीं अविनाश ने सभी घरवालों के सामने कहा था कि चाहत पांडे उनसे प्यार करती हैं। वो उन्हें गीले कपड़ों में देखना चाहती हैं। यही नहीं एक्टर ने यह भी कहा था कि घर मैं और हैंडसम लड़के मौजूद हैं। उनसे प्यार करना बंद कर दें। इस टॉपिक पर बात करने के लिए अब दोनों कंटेस्टेंट्स की मम्मियां वीकेंड का वार में पहुंची हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो