whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Salman Khan ने टाइम गॉड के प्रोफेशन पर उठाए 5 सवाल, बोले- तुम्हारे काम को कोई नहीं जानता

Bigg Boss 18 Weekend Ka Vaar: बिग बॉस 18 में आज रात वीकेंड का वार होगा जिसमें सलमान खान घरवालों की क्लास लगाते हुए दिखाई देंगे। मेकर्स ने एक प्रोमो जारी किया है, जिसमें सलमान खान टाइम गॉड अरफीन खान पर सवाल उठाते हुए दिखाई देंगे।
10:29 AM Oct 19, 2024 IST | Jyoti Singh
salman khan ने टाइम गॉड के प्रोफेशन पर उठाए 5 सवाल  बोले  तुम्हारे काम को कोई नहीं जानता
Bigg Boss 18 Update.

Bigg Boss 18 Weekend Ka Vaar: बिग बॉस 18 में आज रात 'वीकेंड का वार' होगा जिसकी शूटिंग सलमान खान ने पूरी कर ली है। पहले माना जा रहा था कि इस हफ्ते शायद सलमान पर्सनल कारणों से शूटिंग नहीं करेंगे लेकिन अफवाहों पर तब विराम लग गया जब मेकर्स ने 'वीकेंड का वार' के प्रोमो वीडियो शेयर किए। दूसरे हफ्ते में सलमान खान घरवालों की काफी क्लास लगाते हुए दिखाई देंगे। इसकी एक झलक प्रोमो में दिख चुकी है।

Advertisement

जाहिर है कि इस हफ्ते बिग बॉस के घर में काफी कुछ देखने को मिला। राशन को लेकर घरवालों के बीच खूब झगड़े हुए। अविनाश मिश्रा पहले इविक्ट हुए फिर जेल पहुंच गए। वहीं टाइम गॉड अरफीन खान और उनके बीच काफी बहसबाजी दिखी। यही वजह है कि अब सलमान खान ने अरफीन खान की क्लास लगाई है। साथ ही उनके प्रोफेशन पर कुछ सवाल उठाए हैं।

अरफीन खान पर उठाए सवाल

सलमान खान ने अरफीन खान के प्रोफेशन पर सवाल उठाते हुए उनसे पूछा कि क्या आपके प्रोफेशन में नहीं सिखाया जाता है कि दूसरों की बात को सुनना चाहिए? इसका जवाब देते हुए टाइम गॉड ने 'ना' में जवाब दिया। यह सुनकर सलमान भड़क जाते हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: जेल के कैदी से भी फिसड्डी निकला 'टाइम गॉड', बड़े-बड़े दावे एक रियलिटी के सामने फेल

Advertisement

इसके बाद सलमान खान अरफीन खान से कहते हैं कि तो फिर आप करते क्या हैं? किसी को बात करने देते नहीं हो। फिर आप उससे सीखेंगे क्या? महान सोच है आपकी। हमारी वो सोच है ही नहीं उसके बारे में। आपको भी थोड़ा सा हमारे लेवल पर उतरने की जरूरत है।

सलमान खान टाइम गॉड से आगे कहते हैं कि आपको हमारे प्लेनेट पर उतरना होगा लेकिन आप तो सातवें आसमान पर बैठे हुए हो। इस तरह से आप तो सिर्फ भगवान से बात कर सकते हैं। ये सुनकर अरफीन खान का चेहरा फीका पड़ जाता है।

सलमान खान यहीं नहीं रुके वो अरफीन खान और सारा अरफीन खान पर सवाल उठाते हुए कहते हैं कि आप तो विद्वान लोग हैं। बाकी सब बेवकूफ लोग हैं यहां और उसमें मैं भी शामिल हूं। इसके बाद एक्टर घरवालों से पूछते हैं कि क्या इनका प्रोफेशन अभी तक किसी को समझ आया है? अगर हां तो हाथ उठाओ। सलमान कहते हैं कि आपकी पत्नी को भी यह समझ नहीं आ रहा है।

अविनाश मिश्रा का किया सपोर्ट

गौरतलब है कि इस हफ्ते राशन टास्क में अविनाश मिश्रा और अरफीन खान के बीच में काफी लड़ाई हुई थी। इस दौरान अरफीन ने आरोप लगाया था कि अविनाश ने उनके प्रोफेशन पर सवाल उठाए हैं। वहीं उनकी पत्नी सारा अरफीन खान का कहना था कि उनके प्रोफेशन पर अधिकतर घरवाले सवाल उठाते हैं। इसमें बिग बॉस भी शामिल हैं। अब सलमान खान वीकेंड का वार में अरफीन खान आईना दिखाते हुए नजर आएंगे। इसके अलावा वो अविनाश मिश्रा का सपोर्ट भी करते दिखेंगे जब रजत दलाल ने उनके चरित्र पर सवाल उठाया था।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो