होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18: Chahat Pandey के सपोर्ट में आए Salman Khan, घरवालों को लगाई लताड़

Bigg Boss 18 Weekend Ka Vaar Updates: 'बिग बॉस 18' के वीकेंड का वार में सलमान खान ने चाहत पांडे का सपोर्ट करते हुए सभी कंटेस्टेंट्स को लताड़ लगाई है।
10:58 PM Oct 18, 2024 IST | Himanshu Soni
Bigg Boss 18 Weekend Ka Vaar Updates
Advertisement

Bigg Boss 18 Weekend Ka Vaar Updates: 'बिग बॉस 18' जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, वैसे वैसे शो में ड्रामा, इमोशन्स का खूब डोज दर्शकों को मिल रहा है। इस पूरे हफ्ते में घर में कई लड़ाई-झगड़े देखने को मिले, हर किसी ने अपने-अपने तरीके से शो में कन्टेंट देने की कोशिश की। अब वीकेंड का वार पर सलमान खान ने आकर सभी कंटेस्टेंट्स को जमकर लताड़ लगाई है। शो में कंटेंट देने वाले कंटेस्टेंट्स की तारीफ भी हुई लेकिन इस पूरे हफ्ते घरवालों ने जो बिग बॉस के खिलाफ ही भूख हड़ताल कर रखी थी, उसे लेकर सलमान खासे नाराज नजर आए।

Advertisement

चाहत पांडे के सपोर्ट में आए सलमान 

सलमान खान ने वीकेंड का वार पर कंटेस्टेंट चाहत पांडे का समर्थन किया है। चाहत पांडे को जिस तरह पूरे हफ्ते घरवालों की तरफ से टारगेट किया गया,उसे लेकर अब शो के होस्ट सलमान कई कंटेस्टेंट्स पर भड़क गए। बिग बॉस तक के एक्स पोस्ट के मुताबिक सलमान खान ने कई कंटेस्टेट्स को चाहत को जबरदस्ती निशाना बनाने के लिए बैश किया है। जिस तरह पिछले हफ्ते विवियन डीसेना, रजत दलाल, चुम दरांग, अविनाश मिश्रा ने चाहत पांडे को टारगेट किया उससे सलमान नाराज दिखे।

वीकेंड का वार में कंटेस्टेंट की लगी क्लास 

सलमान खान ने सभी कंटेस्टेंट्स को वीकेंड का वार पर डांट लगाई है। इस दौरान सलमान ने घरवालों को उनकी भूख हड़ताल के लिए गलत ठहराया। सलमान खान ने कहा कि सभी कंटेस्टेंट्स को  बिग बॉस ने बेसिक राशन दिया हुआ था लेकिन फिर भी कंटेस्टेंट्स ने राशन का मुद्दा बनाया और जबरदस्ती की भूख हड़ताल की। सलमान ने कहा है कि कंटेस्टेंट्स को लग्जरी राशन चाहिए था, इसलिए उन्होंने हड़ताल पर जाने का ड्रामा किया।

Advertisement

धमकियों के बीच शूटिंग पर आए सलमान

आपको बता दें इन दिनों सलमान खान पर लगातार खतरा मंडरा रहा है। उन्हें लॉरेंस गैंग की तरफ से काफी सालों से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। हाल ही में बाबा सिद्दीकी की हत्या ने इस मामले को और ज्यादा तूल दे दी, जिसके बाद सलमान खान की सुरक्षा को भी बढ़ा दिया गया। इसके बावजूद सलमान अपनी जान की परवाह किए बगैर बिग बॉस के सेट पर आए और वीकेंड का वार की शूटिंग की। हालांकि सलमान खान के साथ इस दौरान पुलिस की कड़ी सुरक्षा मौजूद थी।

यह भी पढ़ें: ‘सलमान ने एक कॉक्रोच तक नहीं मारा’, Lawrence Bishnoi पर फूटा Salman Khan के पिता का गुस्सा

Open in App
Advertisement
Tags :
Actor Salman Khanbigg boss 18
Advertisement
Advertisement