whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss 18: वीकेंड के वार में सलमान खान के निशाने पर कौन? गुणरत्न ने फिर दिखाया भौकाल

Bigg Boss 18 Weekend Ka Vaar: सलमान खान के रियलिट शो बिग बॉस 18 के पहले वीकेंड के वार का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है। पहले ही हफ्ते में घरवालों ने एक-दूसरे के मुखौटे उतारे हैं।
08:03 AM Oct 12, 2024 IST | Jyoti Singh
bigg boss 18  वीकेंड के वार में सलमान खान के निशाने पर कौन  गुणरत्न ने फिर दिखाया भौकाल
Bigg Boss 18 Weekend Ka Vaar.

Bigg Boss 18 Weekend Ka Vaar: सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 18 पहले ही दिन से दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है। एक हफ्ता पूरा कर चुका यह शो अब वीकेंड के वार में पहुंच गया है। ग्रैंड प्रीमियर के बाद आज रात सलमान खान घरवालों से दोबारा मुखातिब होंगे। एपिसोड देखने के लिए फैंस भीर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। मेकर्स ने कुछ घंटे पहले ही वीकेंड का वार का प्रोमो शेयर किया है, जिसमें सलमान खान घरवालों को रियलिटी चेक देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Advertisement

घरवालों को मिला रियलिटी चेक

बिग बॉस 18 वीकेंड के वार का पहला प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें सलमान खान ने सभी घरवालों को एक टास्क दिया। इस टास्क में कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे को रियलिटी चेक देते हुए नजर आए।

Advertisement

इस दौरान अरफीन खान ने अविनाश मिश्रा को रियलिटी चेक दिया। उन्होंने कहा कि अविनाश के अंदर ईगो की प्रॉब्लम है। उनके अंदर घमंड और गुरूर काफी ज्यादा है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg boss 18: पहले हफ्ते में इन 7 खिलाड़ियों ने दिखाया दम, बाकी सब निकले फुस्की बम!

चाहत ने विवियन को लिया निशाने पर

टास्क के दौरान चाहत पांडे ने विवियन डीसेना का नाम लेते हुए कहा कि वो हमेशा ताने मारते हैं। चाहत ने कहा कि विवियन को जो कहना है, वो मेरे सामने मुंह पर कहने की दम रखें।

इस पर विवियन ने पलटवार करते हुए कहा, 'मेरी और ईशा की बातचीत में इन्हें अपने कान लगाने की जरूरत क्या है?' इस पर चाहत कहती हैं, 'मेरे बारे में बात हो रही है या नहीं ये पता चल जाता है।' ये कहते हुए वो विवियन के मुंह पर लगा मुखौटा फाड़ देती हैं।

सलमान के निशाने पर नायरा

वहीं वीकेंड के वार में सलमान खान ने नायरा एम बनर्जी को निशाने पर लिया। उन्होंने एक्ट्रेस से कहा कि पूरे हफ्ते में सिर्फ 4 बार ही वो कैमरे पर नजर आई ​हैं। सलमान ने कहा कि जिस वक्त बात करनी चाहिए उस वक्त नायरा चुप रहती हैं, जिस वक्त बात नहीं करनी चाहिए वो तब बात करती हैं। ये सुनकर नायरा भी शॉक्ड रह जाती हैं।

गुणरत्न सदावर्ते ने फिर दिखाया भौकाल

प्रोमो में दिखाया गया कि जब सलमान खान गुणरत्न सदावर्ते से पूछते हैं कि क्या वाकई सरकार उनसे डरती है? इसका जवाब देते हुए एडवोकेट कहते हैं, 'मैं जब कहता हूं बंबई चालू तो बंबई चालू होती है। अभी मेरी चलती है क्योंकि मैं डंके की चोट पर बोलता हूं।' अपने इस दावे से गुणरत्न ने एक बार फिर फैंस को चौंका दिया।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो