whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss 18 से पहले घर में छोटी लड़की का भूत? एक्स कंटेस्टेंट ने बताया डरावना सच

Rajiv Adatia Reveals Ghost Story Before Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' शुरू होने से पहले अब बिग बॉस का हिस्सा रह चुके कंटेस्टेंट ने शो में भूत होने का दावा किया है।
04:51 PM Sep 28, 2024 IST | Himanshu Soni
bigg boss 18 से पहले घर में छोटी लड़की का भूत  एक्स कंटेस्टेंट ने बताया डरावना सच
एक्स कंटेस्टेंट ने बताया बिग बॉस के घर का डरावना सच

Rajiv Adatia Reveals Ghost Story Before Bigg Boss 18: सलमान खान का रिएलिटी शो 'बिग बॉस 18' एक बार फिर दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार है। शो 6 अक्टूबर से टीवी पर दस्तक देने वाला है, ऐसे में कंटेस्टेंट्स को लेकर आए दिन नए-नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। शो के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं क्योंकि इस बार शो में 'टाइम टांडव' मचाने वाला है। लेकिन शो शुरू होने से पहले ही अब शो को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट ने अब शो में भूत होने का दावा किया है। जी हां आपने अक्सर बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स को रात में डरते हुए देखा होगा लेकिन इस बार एक्स कंटेस्टेंट ने इस पर खुलकर बात की है।

Advertisement

राजीव अदातिया ने पॉडकास्ट में किया खुलासा 

बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा के पॉडकास्ट में राजीव अदातिया ने बिग बॉस को लेकर काफी बातें कीं। इस दौरान राजीव ने घर में एक छोटी लड़की का भूत होने का भी दावा किया। राजीव ने पारस से बात करते हुए कहा कि घर के अंदर एक छोटी सी लड़की का भूत हैं, जो एक बेड पर सोने पर बहुत परेशान करता है। राजीव ने कहा जब मैं शो के बाहर आया तो मुझे महसूस हुआ लेकिन मैंने उसके बारे में किसी से बात नहीं की लेकिन एक बार मैं हिमांशी खुराना से इंस्टाग्राम लाइव कर रहा था और उसने भी मुझे वही बात बोली कि उसे भी घर में एक छोटी लड़की दिखी है।

Advertisement

राजीव अदातिया ने सना मकबूल का किया जिक्र

राजीव के इस दावे पर पारस छाबड़ा ने कहा कि हां ये सच है। शो के दौरान हिमांशी के तो कंधों पर आकर बैठी भी थी वो, उसने बताया था। राजीव अदातिया ने इसके बाद कहा कि अभी अभी बिग बॉस ओटीटी 3 की विनर सना मकबूल ने भी यही कहा है। उसने भी मुझे कहा कि घर के अंदर कोई था। इस पर पारस ने कहा कि क्या अभी भी वो घर में है तो राजीव ने कहा कि हां वो फिल्म सिटी के उस सेट पर ही है।

आपको बता दें ये कोई पहली बार नहीं जब किसी ने बिग बॉस के घर के अंदर भूत होने का दावा किया है, इससे पहले भी कई एक्स कंटेस्टेंट इशारों ही इशारों में ऐसा कह चुके हैं। बिग बॉस 13 और बिग बॉस 15 के दौरान तो डर के चलते घर वाले आधी रात में नींद से उठ भी गए थे। ये खुलासा तब हुआ है जब शो का एक और सीजन शुरू होने में अब बस कुछ ही दिनों का वक्त बचा हुआ है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Sudesh Lehri ने Nia Sharma के साथ दिया हेल्थ अपडेट, Laughter Chefs की जोड़ी का हुआ Reunion

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो