होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss के घर में थप्पड़ पहली बार नहीं गूंजा, शो में पहले भी हिंसा पर उतरे हैं घरवाले

Bigg Boss Latest Update: बिग बॉस ओटीटी 3 में थप्पड़ की गूंज सुनाई दी है। क्या इस हरकत के लिए तमाचा जड़ने वाले को बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा या नहीं? इससे पहले जब भी शो में हिंसा हुई है, बिग बॉस ने उसे बाहर का रास्ता दिखाया है।
12:10 PM Jul 07, 2024 IST | Nancy Tomar
Bigg Boss
Advertisement

Bigg Boss House Slapping Controversy: टॉक ऑफ द टाउन में इन दिनों बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर जबरदस्त चर्चा हो रही है। शो के घर का माहौल भी बेहद गर्म है। हर कोई इस पर चर्चा करता नजर आ रहा है। खबरों के बाजार में भी इसको लेकर खूब बातें हो रही हैं। चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है।

Advertisement

हाल ही में बिग बॉस के घर में फिर से थप्पड़ की गूंज सुनाई दी, जो कई सवाल खड़े कर रही है। जी हां, शो में पहले भी घरवालों ने एक-दूसरे को तमाचे जड़े हैं, लेकिन अब सवाल यह है कि क्या नया विवाद उस घरवाले को बाहर का रास्ता दिखाएगा या नहीं? आइए जानते हैं कि इसके पहले शो में कब-कब इस तरह की चीजें हुई?

बिग बॉस में नहीं चलती हिंसा

बिग बॉस ओटीटी 3

इन दिनों बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन चल रहा है। घर के अंदर से खूब मसाला भी मिल रहा है। शो में आ रहे ट्विस्ट लोगों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं। इस बीच बिग बॉस के घर में फिर से थप्पड़ की गूंज सुनाई दी। जी हां, विशाल और अरमान के बीच खूब घमासान देखने को मिला। खबरों की मानें तो कहा जा रहा है कि अरमान को बहुत गुस्सा आया और उन्होंने विशाल पांडे को तमाचा जड़ दिया। अरमान के गुस्से की वजह विशाल का अरमान की दूसरी बीवी यानी कृतिका को बुरी नजर से देखना बताया जा रहा है।

Advertisement

बिग बॉस 4

न सिर्फ ओटीटी, बल्कि टीवी वाले बिग बॉस में इस तरह की हिंसा देखने को मिली है। बिग बॉस के चौथे सीजन में इस तरह का मामला सामने आया था। शो के पहले दिन ही देवेन्दर सिंह उर्फ बंटी चोर ने हंगामा कर दिया था। देवेन्दर ने कैमरे पर गालियां दी थी। उन्होंने शो के नियमों का पालन करने से भी मना कर दिया था। इस वजह से उन्हें शो से बाहर भी जाना पड़ा था।

बिग बॉस 17

बिग बॉस के 17वें सीजन में भी थप्पड़ की गूंज सुनाई दी थी। शो में टीवी एक्टर अभिषेक कुमार ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड ईशा मालवीय के करेंट बॉयफ्रेंड को थप्पड़ जड़ दिया था। शो में इस तरह की हरकत करने पर उन्हें शो से बाहर कर दिया गया था। हालांकि शो से बाहर जाने के बाद घरवालों ने वोट किया था और वे वापस शो में आ गए थे। इतना ही नहीं, बल्कि अभिषेक बिग बॉस 17 के फर्स्ट रनर-अप रहे थे।

बिग बॉस ओटीटी 3

बिग बॉस ओटीटी 3 में शिवानी और पौलोमी का सीन भी बेहद चर्चा का विषय रहा है। जी हां, शो में एक टास्क के दौरान पौलोमी गिर गई थी और उन्हें चोट लगी थी। पौलोमी का कहना था कि वे शिवानी की वजह से गिरी हैं। वहीं शिवानी का कहना था कि पौलोमी अपनी हील्स की वजह से गिरी हैं। इसको लेकर दोनों में खूब तू-तू-मैं-मैं हुई थी।

बिग बॉस 10

बिग बॉस के हर सीजन को सलमान खान होस्ट करते हैं। ऐसे में किसी भी घरवाले का शो के होस्ट से दूर रहना ही बेहतर होता है, लेकिन बिग बॉस 10 की एक कंटेस्टेंट ने तो सलमान खान से ही पंगा ले लिया था। जी हां, प्रियंका जग्गा ने शो में घरवालों के साथ खूब हिंसा की थी और इस वजह से सलमान खान ने उन्हें शो से बाहर निकाल दिया था।

बिग बॉस 3

शो के तीसरे सीजन में सेल्फ क्रिटिक कमाल आर खान (KRK) नजर आए थे। उन्हें भी अपनी हरकतों की वजह से शो से बाहर जाना पड़ा था। केआरके ने शो में फैशन डिजाइनर रोहित वर्मा पर बोतल फेंककर मार दी थी। इसकी वजह से उन्हें शो से बाहर जाना पड़ा था। हालांकि अब देखने वाली बात यह होगी कि क्या अपनी हरकत की वजह से अरमान शो से बाहर जाएंगे या नहीं?

यह भी पढ़ें- Nataša बार-बार दे रही Hardik से अलग होने का हिंट, ना कोई पोस्ट, ना कोई बयान… क्या है माजरा?

Open in App
Advertisement
Tags :
Anil Kapoorbigg BossBigg Boss OTT 3Salman Khan
Advertisement
Advertisement