whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के 5 बड़े फैसले जिनसे हुआ विवाद, 1 में तो आई लीगल नोटिस की नौबत

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में हाल ही में अरमान मलिक ने विशाल पांडे को थप्पड़ मार दिया जिसके बाद काफी बवाल हुआ। अरमान मलिक को लोगों ने बाहर निकालने की मांग की लेकिन बावजूद इसके बिग बॉस ने उन्हें बाहर नहीं निकाला। ऐसे में आपको बताते हैं बिग बॉस के उन 5 फैसलों के बारे में जिनसे हुआ बहुत बड़ा विवाद।
06:19 PM Jul 10, 2024 IST | Himanshu Soni
bigg boss ott 3  बिग बॉस के 5 बड़े फैसले जिनसे हुआ विवाद  1 में तो आई लीगल नोटिस की नौबत
Bigg Boss Controversies

Bigg Boss Controversies: बिग बॉस ओटीटी की शुरुआत से ही इस बार नए-नए ड्रामा देखने को मिल रहे हैं। एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स इस बार शो में नजर आ रहे हैं। हाल ही में बिग बॉस के इतिहास में पहली बार किसी कंटेस्टेंट ने सामने से दूसरे कंटेस्टेंट को थप्पड़ मारा है और उसे मेकर्स द्वारा बेघर ना करने का फैसला लिया गया है। बिग बॉस के इसी फैसले को लेकर बाहर काफी विवाद भी हो रहा है। चलिए ऐसे में आपको बताते हैं वो 5 बड़े फैसले जिसने काफी बवाल मचा दिया और लोगों ने बिग बॉस को जमकर ट्रोल किया गया।

1. अरमान मलिक

बिग बॉस ओटीटी 3 में हाल ही में कंटेस्टेंट विशाल पांडे को दूसरे कंटेस्टेंट अरमान मलिक ने जोरदार थप्पड़ लगा दिया। अरमान मलिक को विशाल पांडे पर उनकी वाइफ को लेकर गुस्सा आया था। दरअसल विशाल पांडे ने अरमान की पत्नी कृतिका मलिक को लेकर एक कंमेंट कर दिया था जिसे लेकर काफी बवाल मचा। इसके बाद गुस्से में आकर अरमान ने विशाल को चांटा मार दिया।

2. उमर रियाज

बिग बॉस 15 में आसिम रियास के भाई उमर रियाज के एविक्शन को लेकर भारी हंगामा हुआ था। उमर रियाज की प्रतीक सहजपाल से एक टास्क के दौरान लड़ाई हो गई थी जो कि इस हद तक बढ़ गई कि उमर ने प्रतीक को धक्का दे दिया था। इसके बाद बिग बॉस ने तुंरत एक्शन लेते हुए उमर रियाज को घर से बाहर कर दिया था। हालांकि बाहर फैंस ने उमर को बाहर निकालने पर काफी नाराजगी दिखाई थी।

Bigg Boss Controversies

Bigg Boss Controversies

3. स्वामी ओम

बिग बॉस 10 में कंटेस्टेंट स्वामी ओम ने भी घर में काफी विवाद पैदा किया था। स्वामी ओम ने एक टास्क के दौरान दूसरे कंटेस्टेंट्स रोहन मेहरा और बानी के ऊपर अपना पेशाब फेंक दिया था। स्वामी ओम की इस हरकत के बाद उन्हें बिग बॉस ने तुंरत घर से बाहर निकाला था। हालांकि बिग बॉस के इस फैसले से लोग ज्यादातर खुश ही हुए थे लेकिन इस फैसले से भी बड़ा विवाद खड़ा हो गया था।

4. तहलका भाई

बिग बॉस 17 में सनी आर्य यानी कि तहलका भाई ने भी दूसरे कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार का कॉलर पकड़ लिया था, जिसे बिग बॉस ने हिंसा बताया था। इसके घटना के बाद होने वाले वीकेंड का वार पर मेकर्स द्वारा तहलका भाई को घर से बेघर कर दिया था। इसे लेकर भी जमकर विवाद हुआ था।

5. पुनीत सुपरस्टार

बिग बॉस ओटीटी 2 के शुरु होने के एक दिन बाद ही सोशल मीडिया स्टार पुनीत सुपरस्टार को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। दरअसल पुनीत घर में अंदर जाते ही घर के सामान को नुकसान पहुंचा रहे थे। बिग बॉस द्वारा बार-बार वॉर्निंग देने के बाद भी उनका व्यवहार जब नहीं बदला तो उन्हें मेकर्स ने बाहर निकाल लिया।

यह भी पढ़ें: ‘Mirzapur 3’ के वकील रति शंकर त्रिपाठी कौन हैं? आधी उम्र की लड़की से की शादी, दिग्गज एक्टर्स के साथ किया काम

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो