खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss के घर में शादी रचाने वाले Ali Merchant की हुई सर्जरी, अब कैसा है एक्टर का हाल?

Ali Merchant Health Update: एक्टर अली मर्चेंट को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। लॉक अप फेम एक्टर को हाल ही में सर्जरी का दर्द झेलना पड़ा है। अली मर्चेंट ने ये सर्जरी क्यों करवाई और उनकी हालत कैसी है ये जान लेते हैं। साथ ही ये भी पता लगाते हैं कि क्या ये सर्जरी कामयाब रही या नहीं।
08:34 PM Feb 27, 2024 IST | Ishika Jain
एक्टर अली मर्चेंट ने झेला सर्जरी का दर्द
Advertisement

Ali Merchant Health Update: 'बिग बॉस' (Bigg Boss) के घर में एक्ट्रेस सारा खान (Sara Khan) से शादी रचाने के बाद अली मर्चेंट (Ali Merchant) पूरी दुनिया में मशहूर हो गए। एक्टर यूं तो अब तक किसी सुपरहिट शोज का हिस्सा रहे हैं लेकिन उन्हें दो शोज की वजह से ज्यादा जाना जाता है। एक तो बिग बॉस और दूसरा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का रियलिटी शो लॉक अप (Lock Upp)। इन दोनों ही शो में एक्टर की पर्सनल लाइफ खूब चर्चा में रही थी। वहीं, एक बार फिर अली मर्चेंट खबरों में छाए हुए हैं। अब एक्टर के साथ हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसे जानने के बाद उनके फैंस भी उनको लेकर चिंता में आ जाएंगे।

Advertisement

अली मर्चेंट को अचानक करवानी पड़ गई सर्जरी

अब अली मर्चेंट को लेकर एक बड़ी शॉकिंग खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि हाल ही में एक्टर की हालत कुछ ऐसी हो गई थी जिसके बाद उन्हें मेडिकल इमरजेंसी की वजह से तुरंत अपनी सर्जरी करवानी पड़ी। जी हां, एक्टर अली मर्चेंट की हाल ही में बैक की सर्जरी हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर की पीठ पर करीब डेढ़ से दो इंच की सिस्ट हो गई थी। जिसकी वजह से इन्फेक्शन का डर लग रहा था और बाद में एक्टर को इसमें काफी दर्द भी होने लगा। अचानक उठे इस दर्द को एक्टर इग्नोर नहीं कर सके और उन्हें इमरजेंसी के कारण तुरंत इसकी सर्जरी करवानी पड़ी। बता दें, उनकी ये सर्जरी कामयाब रही और उनके इस सिस्ट को अब हटा दिया गया है।

अली मर्चेंट को सर्जरी में आए कई टांके

लेकिन इस सर्जरी में एक्टर को 8-10 टांके आए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर की तबीयत अब पहले से ठीक है और वो धीरे-धीरे रिकवर हो रहे हैं। जैसे ही वो ठीक होंगे उन्हें अपने नए शो की शूटिंग शुरू करनी होगी। वर्क कमिटमेंट्स की वजह से वो इसे ज्यादा डिले नहीं कर सकते थे। बता दें, भले ही एक्टर के रास्ते में रुकावट आ रही हो लेकिन वो अभी भी अपने काम को लेकर जोश में बने हुए हैं। इंदौर में उनके अपकमिंग शो की शूटिंग होगी। अब फैंस एक्टर के सर्जरी के तुरंत बाद काम पर लौटने को लेकर स्ट्रेस में बने हुए हैं। हालांकि, एक्टर के करीबी ने रिवील किया है कि अली मर्चेंट अब बेहतर हैं। उनकी सेहत में सुधार है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Pankaj Udhas Last Rites: अंतिम विदाई में रो रोकर बेटी बेहाल, कौन-कौन से सेलेब्स पहुंचे?

एक्टर ने की तीन शादियां

ऐसे में अब वो पूरे जोश के साथ काम पर लौटेंगे और अपनी सेहत के साथ-साथ शो पर फोकस करेंगे। अब उनके चाहने वाले उनके जल्द रिकवर होने की दुआ कर रहे हैं। साथ ही उनके इस नए शो के लिए मुबारकबाद देते हुए भी नजर आ रहे हैं। बता दें, बीते साल भी एक्टर खूब लाइमलाइट में बने हुए थे। उन्होंने पिछले साल तीसरी बार शादी की थी। अली मर्चेंट की गर्लफ्रेंड अंदलीब जैदी संग निकाह करने की खबरों ने काफी तूल पकड़ा था। ये खबर सुन सभी लोग चौंक गए थे।

Advertisement
Tags :
Ali Merchantbigg Boss
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement