चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Sambhavna Seth हुईं भावुक, पिता की डेथ एनिवर्सरी से एक दिन पहले बोलीं- 'हर दिन आपकी कमी...'

Sambhavna Seth Emotional Note: एक्ट्रेस संभावना सेट अचानक काफी दुखी नजर आ रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस के साथ अपनी तकलीफ बांटी है। एक्ट्रेस अब काफी इमोशनल लग रही हैं। उन्हें अपने पिता की याद आ गई है जिन्हें उन्होंने 3 साल पहले खो दिया था।
04:32 PM May 08, 2024 IST | Ishika Jain
Sambhavna Seth Emotional Note
Advertisement

Sambhavna Seth Emotional Note: 'बिग बॉस' (Bigg Boss) फेम एक्ट्रेस संभावना सेठ (Sambhavna Seth) अब टीवी पर कम नजर आती हैं। लेकिन एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग आज भी कम नहीं हुई है। वो यूट्यूब की दुनिया में काफी पॉपुलर हैं। संभावना के डेली व्लॉगस काफी ज्यादा पसंद किए जाते हैं। वो रोज अपनी जिंदगी के कुछ छोटे- बड़े लम्हें अपने फैंस के साथ व्लॉग के जरिए शेयर करती हैं। इस दौरान वो अपनी रियल साइड तो दिखाती ही हैं, साथ ही कई खुलासे भी कर देती हैं। ऐसे में फैंस आज भी एक्ट्रेस को पसंद करते हैं और उनकी जिंदगी में रुचि रखते हैं।

Advertisement

पिता को याद कर इमोशनल हुईं संभावना

जितने भी लोग संभावना सेठ को जानते हैं उन्हें पता है कि एक्ट्रेस अपने पिता के निधन के बाद से मानसिक तनाव से गुजर रही हैं और उनकी यादों के सहारे जीने की कोशिश कर रही हैं। वहीं, 9 मई यानी कल एक्ट्रेस के पिता की डेथ एनिवर्सरी है। इसी दिन उन्होंने 3 साल पहले अपने पापा को हमेशा के लिए खो दिया था। अब एक्ट्रेस अपने पापा की डेथ एनिवर्सरी के एक दिन पहले काफी इमोशनल हो गई हैं। संभावना सेठ ने इंस्टाग्राम पर एक भावुक नोट शेयर किया है और अपने पापा को याद किया है।

एक्ट्रेस को खल रही पिता की कमी

एक्ट्रेस ने पापा के साथ अपनी तस्वीर शेयर की हैं। साथ ही कैप्शन में अपने दिल का दर्द बयां किया है। उन्होंने अपने इस भावुक पोस्ट में लिखा, 'आज आपके बिना 3 साल हो गए हैं पापा। आपकी कमी हर दिन महसूस होती है। मैं आपके फोन, आपकी तारीफ और प्यार को मिस करती हूं। आज मैं उसी चीज के लिए आगे बढ़ रही हूं जिससे आपको बहुत खुशी मिलती थी- मुझे परफॉर्म करते हुए देखकर। आपका प्यार, प्रशंसा और दुआएं मेरे लिए मेरी दुनिया है। जैसा कि मैंने अपने अगले डांस नंबर की तैयारी शुरू कर दी है, आपकी कमी असल में महसूस हो रही है और ये दर्दनाक है।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: ‘काला टीका’ लगाकर Met Gala पहुंचीं Alia Bhatt, विदेश में आजमाया भारतीय टोटका

पिता की गैरमौजूदगी में भी हो रहा उनका अहसास

संभावना ने आगे लिखा, 'फिर भी, मैं अपने अंदर आपका जुनून रखती हूं, जो मुझे हिम्मत और ताकत से भर देता है। आप शारीरिक रूप से यहां न होकर भी हमेशा मेरे साथ हो। आपकी दुआएं मेरे साथ हैं। आप हमेशा मेरे दिल में रहोगे पापा।' अब एक्ट्रेस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस एक्ट्रेस की भावनाओं की कदर करते हुए उन्हें दिलासा दे रहे हैं। उनका ये पोस्ट देख सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें अपना सपोर्ट दिखाया है। सभी का कहना है कि इस दर्द में भी वो उनके साथ हैं।

Advertisement
Tags :
bigg BossTV Actress
Advertisement
Advertisement